men-yes hukum..but we have something to tell u.
ri-what?
men-our men saw rani sa she was crying sitting near the temple..we think maybe she did not come bcz of her family.
ri-leave!!
(HIS MEN LEAVE FROM THERE HE TOOK OUT HIS OUTFIT ND WEAR IT HE LOOK HIMSELF IN THE MIRROR FOR SOMETIME THINKING ABOUT ADVIKA HE WENT DOWNSTAIRS EVRYONE BOWED DOWN INFRONT OF HIM IN HIS REPECT AFTERSOMETIME HE WENT TO HIS MOTHER).
ri-mujhe apse ek zaruri baat krni hai.
gran/m-mashallah app toh bade he pyare lgre hai.
rm-yeh advika ne bnaya hai na.
ri-ji..
rm-bhtt khoobsuratt hain.
ri- hame apse ek baat krni hai.
gran/m-yeh kya batee krre hai hmari baat suniye riyaz ham apko kisi se milwana chahte hai.
ri/m-app jayiye riyaz ham phir kabhi baat krenge.
(Ri nod nd went with his grandmother there he met saima).
gran/m-ham apko saima se milna chahte the..woh..
ri-hme pta hai mom ne btaya tha.
gran/m-aplog baat kriye tab.
(She left).
sai-kaise hai app hukum.
ri-alhamdhulliah ap.
sai-thik waise app bht ache lg rhe hai.
ri-thq.
(He said without looking at her,she started talking aboutt herself).
ri-excuse me hame kuch kaam hai.
(HE SAID ND LEFT FROM THERE).
(TIME SKIP).
(ADVIKA WAS THINKING ABOUT HIM SHE WAS GETTING UNEASY THINKING IF HE LIKE THE OUTFITS OR NOT, SUDDENLY A MSG POP ON HER SCREEN IT WAS RAFIA SHE SEND SOME PHOTOS IT WAS RIYAZ WEARING HER DESIGNS TALKING TO THE PEOPLE HAPPILY HE WAS SO LOOKING HANDSOME HIS EYES HELD POWER LIKE A KING HELD ADVIKA SMILE SHE GOT A CALL FROM RAFIA).
raf-advi he liked the outfits..tension nai lou..
adv-thank u rafia did he say something.
raf-no but he was happy.
adv-oh..thik hai sab enjoy kro or hame aplogo ki phtos chahiye sab.
raf-ohkay but we miss u.
adv-miss u more.
(she end the call nd sighedd).
adv-feeling better.
(TIME SKIP).
(IT WAS 2 OF NIGHT ADVI WAS FINISHING HER WORK WHILE WORKING ON THE LAPTOP SUDDENLY HER PHONE RANG SHE PICK IT UP).
adv-hello..
ri-HMNE APKA INTEZAAR KIYA THA..
(she got up in shock hearing him).
adv-app.
ri-apne hame pehchan liya.
adv-apko hmra number kisne diya.
ri-raja hai hum apka number milna mushkil nai tha.
(She sat down).
adv-apn..e hme call kyu kiya hai.
ri-app hamein phoolon ka shukriya krna bhul gyi thi.
adv-hmne ki thi apke guard ko btaya tha usne apko nai btaya.
ri-nai.
adv-nai oh..
(ri was smiling talking to her).
adv-thik hai thank u for the lilies.
ri-ur welcome.
adv-apko kapde ache lage.
ri-APKI DIN RAAT KI MEHNAT THI HAME KAISE NAI ACHI LAGTI.
(Advi smiled).
ri-SHADI KARENGI MUJHSE?
(ADVIKA GOT SHOCKED)..
ri-BEGUM BANNA CHAHENGI HAMARI?!
(SHE CUT THE CALL ND THROW HER PHN ADVI CANNOT PROCESS WHAT HE SAID).
adv-how can he say that..
(HER HEART SKIP HER HANDS TURNED SWEATY SHE GOT UP FROM HER PLACE WALKING HERE ND THERE,HER SLEEP WAS GONE FAR AWAY FROM HER EYES ANOTHER SIDE RIYAZ WAS SMILING).
ri-whether u want to or don't want to u will marry mee.
(TIME SKIP).
(NEXT DAY ADVI WAS MAKING COFFEE FOR HERSELF THINKING ABOUT HIM).
adv- i think he lied why a king all of a sudden want to marry me this is not a fairytale i am not the princess unhone shyd galti se bola hoga aur waise bhi it's not possible ..relax advi u are fine everything is fine.
(She gave herself some motivation then again started overthinking ,soon the door bell rang she opened it nd saw her family standing there).
adv-aplog aa gye hame bta dete ham kuch acha sa bnate aplogo ke liye.
(Noone said anything nd sat down on the couches,she look at her mother who was silent,advi bring water for evryone).
adv-maza aaya waha kitna enjoy kiya sbne..mumaa..appi..bhai..
zeb-we enjoyed advika.
adv-aplogo ki shakl kyu utri hui hai khush kyu nai lgre.
(Afreen got up nd came to her suddenly she slapped herr evryone got up from their place advika look at her mom).
afree-tum chahti he nai hou hame khush dekhna haina kyu meri beti ki khushiyon ke piche padii hou sukoon nai hai tumhetum jao mere ghar se...nai rahogi tum!!
(Nabeel came infront of her mom,tears rolled down from advika's cheeks).
nabe-bas aunty app bht zyda bol rhin hai isme advika ki koi galti nai hai rishta unhone bheja tha na or hamne mana kar diya baat khtm!!
afre-baat khtm kaise..riyaz ko yeh psnd aa chuki hai iske alwa woh kisi se shadi nai krenge!!
(Advika got shocked).
zoha-toh kya dikkat hai agar woh shadi krna chahte hain advika bht khush rhegi..
nazi-zohaib tum pgl hou gye hou advika hindu h or woh muslim it's impossible.
(afreen pointed her finger towards advika).
afre-tum..khwaab dekhne mat lag jana ham tumhre shadi kbhi hone nai denge ..
(advika was listening everything).
nabe-bass kariye aunty!
afre-kyu bass krun maii isnne meri saba ki khushi cheen li mai isse barbaad kar dungi koi bhi rishta mile mujhe isse apni jaan chudwa lungi!!
adv-aplog hmari marzi ke khilaaf kuch nai krenge ham aisa nai hone denge!!
afre-tumhri marzi nai chalegi smjh mei aayi mai joh kahungi whi krnaa hoga tumhe.
adv-ham nai krna chahte shadi!
(SHE SHOUTED WITH TEARS IN HER EYES,SABA ND RAFIA TAKE HER TO ROOM).
sab-relax hou jao advi we are here for u.
adv-what was my fault appi hmne toh unhe nai kaha hmse shadi krei.
sab-i know mumma yeh sab ego mei krri hai..par jis trike se riyaz ki mummy ne kaha ham sab shock hou gye par isme koi burai bhi nai hai u can think about the proposal he really want to marry u!!
adv-appi..plz ham nai krna chahte unse bhi nai na kisi aur se.
raf-nai hogi advi plz rou nai.
(Advi holdd her headd thinking about himtears roll down from her eyes,days started passing she was not going to office she did not talk to anyone nor she ate anything).
.....
gran/m-kya kon hai ye advika app unse shadi kaise kr skte hai woh bhi ek hindu ldki se..uskee baare mei kuch pata h hame or app...
(ri did not said anything nd eat his meal silently the family member look at him).
rm-ammi woh bht acchi hai or hame koi prblm nai agar..
grand/m-baat sirf inki shadi nai h bht si zimmedari hoti bht cheeze dekhni hoti hai khaandan ki baat hai hmri shaan ki baat hai aise kaise ham kisi bhi ldki ko inki biwi bna dei..yehh nai hou skta riyaz app saima se shadi krenge bas mera akhiri faisla hai.
ri-OR HMARA AKHIRI FAISLA ADVIKA HE HAI!!
(he said in a stern voice his grandmother got angry).
grand/m-Ham yeh hone nai denge!!
(She got up nd left from there).
neelam(ariba's mother)-izzat ki toh parwah he nai..hai yha..
(RIYAZ LOOK AT HER SHE GOT SILENT ND WENT FROM THERE).
sheh-bhai ye advika ka kya scene hai hame bhi toh pta lage.
(ri dad put his handd on riyaz shoulder).
ri/d-inhee pyaar hougya haii unsepar riyaz app ek baat smjh lijiye dadi ki marzi apke liye bht ahemm hai..uske bina kuch bhi nai hou skta.
(he nod nd left from there).
arib-badi ammi hame detail mei btayengi yeh sab kya hou rha hai.
alam-bacche log nai sunte yeh sab baatein.
arib-bacchi nai hun maii badi hogyi hun!!
sheh-mumma mai toh keh rha hun bas ab shadi kara dein (he look at ariba).
(ri mother throw death glaresss to shehzad).
rm-shehzad plz!!
arib-app kr lijiyee buddhee hou rhei hain.
(SHE SAID ND LEFT FROM THERE).
rm-shehzad.
sheh-ab mujhe kitnaa intezaar krwayenge aplog!!
alam-.
(Time skip).
("SHADII KRENGI MUJHSE,BEGUM BANNA CHAHENGI"HISS WORDSS WERE RINGING ON HER MINDD "KYU MERI BETI KI KHUSHIYON KE PICHE PADI HOU" TEARSS SLIP DOWN FROM HER EYES SHE LOOK AT HER KANHA JI PICTURE WHICH WAS KEPT ON THE SIDE TABLE FEW MINUTES PASSED AFREEN ENTER IN THE ROOM).
afre-jao jakr shopping krlo 4 din baad tumhri shaadi hai.
(Advi got shocked nd look at her).
adv-ap hmre saath aisa kyu krri hai hmne kya bigada hai apka.
afre-kuchh naii parr jbse tum mere ghar mei aayi hou merii betii ki khushiyann cheen li hai phle uska baap,uski kismat sirff tumhrii yeh khoobsurtii ki wjh se meri beti ko koi psnd nai krta hai rishte aate hai par meri saba ke liye nai tumhre liye !!tum hmre ghar baddua bnkrr ayyi thi joh dheere dheere sab khtm krr rhi hai or ab mai tumhe yha bardash nai krungi..
adv-thik hai toh ham yha se chle jate hai!!
afre-jaogi zarur par yha se shadi krke!!
adv-ham kisi se shadi nai krenge bas ab bht hou gya basss!!!hard waqt apki baat maani par ab nai yeh hmri zindagi hame kya krna hai ham decide krenge!!
(Advika took her duppata nd about to go but she hold her hand).
afre-tum kahin nai jaogi advika.
(Advi jerk off her hand).
adv-ham jaa rhe hain!!
(Advika left from there walking in the streets tears were rolling down from her eyes suddenly a car stop beside her three men come out she look at them nd step back).STAY TUNED.
THANK YOU FOR READING 🙏🏻.
YOU ARE READING
Shadow's of love and betrayal [COMPLETED]
Fanfiction#8 in hukum🥈 WELCOME TO THE ROYAL JOURNEY OF ADVIKA♡RIYAZ _______________________________________________ "Why did u call off my wedding" "kyunki hmare alwa app kisi aur se shadii nai kar sakti" (He said in a stern voice yet soft). "App zabardasti...