Chapter 19

7 0 0
                                    

adv-kyaa chahte hou hmse!!
rata-chota sa kaam he krna hai apko hmra itna toh kar he sktin hai..
adv-kaisa kaam.
rata-apnee hone wale shohar ko barbaad krna hai bas.
adv-barbaad?
rata-ji riyaz aly ko barbaad krne mei hmri madad krni hogi badle mei apko jitne paise lene hou le lijiyega.
(she got shock).
rata-kya hua?
adv-ham aisa kuch bhi nai krenge or unse hmri shadi nai hou rhi hamne mana kar diya hai rishtee se.
rat-haww itne bade raja ka rishta joh apse beintehaa pyaar krte hai apne unhe inkaar kar diya.
adv-bakwaas band kro apni or hame jane doh!!
(she got shock).
rata-kya hua?
adv-ham aisa kuch bhi nai krenge or unse hmri shadi nai hou rhi hamne mana kar diya hai rishtee se.
rat-haww itne bade raja ka rishta joh apse beintehaa pyaar krte hai apne unhe inkaar kar diya.
adv-bakwaas band kro apni or hame jane doh!!
(HE LEAN CLOSE TO HER ND LOOK AT HER WITH DEADLY EYES).
rat-tum unse shadi krogiabhi jakr haan kaho...
adv-ahm shadii agar kar bhi lein toh tumhri madad bilkul nai krenge!!
rat-thik hai phir abhi dekhlo inn lgon ko.
(HE MADE HER SEE HIS MEN STANDING WITH HEAVY LOADED GUNS).
rat-yeh tumhre ghar jayenge or ek ek ko khtm kar denge or akhirr mei tumhra saath joh hoga uski guarantee mai nai lunga.
(SHE LOOK AT HIM WITH TEARFUL EYESHE MOVE BACK ND SAT DOWN).
adv-tum unhe kyu barbaad krna chahte hou or hmee plz jane doh.
rat-purani dushmanii hai uss riyaz se tum nai smjhogi!!
(She look down).
rat-advika hmre paas waqt nai hai yeh log jaye apke ghar ya fir app haan kahengi.
adv-thik hai..par ham unhe ya unke gharwalo ko koi jaan ka nuksaan nai pahuchayege.
rat-manzur hai.
(His menn open the ropes she got up holding her wrist).
rat-jayiye or hmse contact mei rhiyega ranii sakoi shikayat nai wrna apkii familyy apkii naa pyaar krne wli maa sab upar.
(ADVIKA LEFT ND GOT DROPPED BY AN UNKNOWN STREET,SHE DID NOT WANTED TO DESTROY RIYAZ IMAGE SO SHE SAID YES TO AN UNKNOWN MARRIGE PROPOSAL JUST TO GO AWAY FROM HIM BUT THEN RIYAZ CAME ND ENDED HER MARRIGE ADVI TRY TO CONVINCE HIM TO NOT MARRY HER BUT HE DID NOT LISTEN ,ATLAST ADVI GOT NO OPTION ND SHE MARRIED HIM).
(flash back end).
.....
(FLASHBACK 2).
(AFTER THE MARRIGE ADVI FELT REALLY HAPPY WITH RIYAZ HIS CARE,HIS LOVE WASS MAKING HER FALL FOR HIM ADVI MADE HER MIND TO NOT HURT HIM SHE EVEN SWITCHH OFF HER PHN ND  FORGET ABOUT RATAN SINGH BUT THEN ONE DAY WHEN ARIBA CAME WITH A PHN CALL SAYING ZOHAIB WAS CALLING HER TO TALK TO ADVIKA,ADVIKA TOOK THE PHN ND WENT TO THE TERRACE AREA ND TOOK THE CALL).
adv-zohaib bhai.
rata-tum smjhtii kyaaa hou khudko mujhee dhokaa dena chahti thi ratann singhh ko!!
(ADVIKA GOT SHOCK ).
adv-ap.
rat-apna phn band krdogi toh mai tumse contact nai kar paunga yhi socha tha na tumne!!
adv-nai...hmra..phn...suni..ye..
rat-tum merii baat baat sunoo abhii mere kuch log tumhre ghar gyee hai tumhrii maa ko khtm krne..
adv-app aisa kuch nai krenge.
rat-mai aisa kar rhaa hun tumhe sazaa deni he hogi mujhe!!
adv-mumma ki koi galti nai hai plz app mat kriye...i am sorry plz..hmre saath aisa mat kriye kuch mat kriye kisi ko bhi ham bhi ye nai kar skte woh bhtt achee hai yha sab hmprr trust krte hai ham nai de payenge unhe dhoka.
(He smirk).
rat-kyuu pyaar hogya hai tumhee.
adv-han hogya hai plz ham nai kar skte.
rat-yehh toh aur bhi achi baat haii dekho tum ussee apne pyaar ke jaal mein phasao or hmra kaam kro simple mujhe koi mtlb nai tumhri love life se joh krna hai kro.
adv-tumhe smjh kyu nai aata.
rata-mujhe smjhne ki koshish bhi mat krnaa jakrr apna phn onn kroo or contact mei rho mujhse nai toh tumhre liye or tumhri family ke liye acha nai hoga.
(Advi wipe her tears).
rata-orr agar tumne riyaz ko kuch bhi btaya toh mujhse bura koi nai hoga!!
(HE SAID ND END THE CALL,TEARS ROLLED DOWN FROM HER CHEEKS SHE WIPE THEM ND CAME BACK INTO THE ROOM ND LOOK AT RIYAZ WHO SMILE SHE WENT INT THE WASHROOM ND TOOK OUT HER PHN FROM THE SUITCASE SHE ONN IT ND INSTANTLY CALL SABA ND ASK HER IF EVRYTHING IS ALRIGHT THERE WITH THEM ND MOM).
(FEW DAYS PASSED ,ADVI STARTED SHARING HIS DETAILS,RIYAZ COMPANY'S CORE SECRETS,THE FILES,TEXTILE DESIGNS,ROYAL DOCUMENTS SHEEE SHAREDD HIS WORK CONVERSATIONS WITH HER TO RATAN WHATEVER HE HE DISCUSS REALTED TO WORK SHE TELLS EVRYTHING TO RATAN SINGH WHEN RI IS NOT IN HOME SHE GO TO HIS OFFICE ROOM ND FINDD OUT THE IMPORTANT THINGSS HEE WAS FEELING SO GULITY DOING ALL OF THAT IS HE WAS BETRAYING HIMBUT ADVI HAD NO OPTIONS SHE WAS COMPELLED TO DO THIS).
(Flashback ends).
.....
(FLASHBACKK 3).
(IT WAS THE TIME WHEN RI GRANDMOTHER GOT SICK,THE NEXT DAY ADVIKA WENT TO HIS OFFICE ROOM ND CLICK SOME PICTURES OF THE FILE BUT THEN NEELAM FOUND ADVIKA THERE,SHE ASKED ADVIKA WHY SHE WAS IN HIS OFFICE ROOM ADVIKA LIED TO HER SAYING RIYAZ WANTED THE FILE,NEELAM TAKE IT FROM HER ND WENT FROM THERE ADVI WAS THE ONE WHO SHARE HIS TEXTILE DESIGNS TO RATAN SINGH NEELAM WANTED TO LEAK HIS DESIGNS BUT SHE DID NOT THOUGH SHE DON'T LIKE HIM BUT CANNOT HURT HIS DIGNITY ND IMAGE,WHEN RIYAZ GOT THE WRONG INFORMATION THAT NEELAM LEAK HIS DESIGN HE BURSTED ON HERR NEELAM GOT TO KNOW THAT ADVI HADD DONE ALL THIS BUT SHE DID NOT TAKE HER NAME BCZ NEELAM HAD NO PROOF ND EVRYONEE IN THE HOUSE TRUSTT ADVIII).
...
(FLASHBACK 4).
(IT WAS THE TIME WHEN ADVIKA WAS TALKING TO RIYAZ IN THE PHN AFTER HE HANG UP THE CALL ADVI CALL RATAN SINGH MEN'S).
adv-keh dena ratan singh se ab hum uske liye kuch bhi nai krenge ham apne husband se pyaar krte hai ab unhe or koi nuksaan nai pahuchayege dhoka nai denge aur bhtt hogyaa!!!
men-app galti krengii fir ek baar soch lijiye.
adv-soch liyaa hai hmnee keh dena unhe.
(SHE HANG UP THE CALL ND NOW SHE MADE UP HER MINDD TO NOT BETRAY HIS HUSBANDD ND HIS FAMILY ANYMORE NO MATTER WHAT HAPPENSBCZ SHE STARTED LOVING HIM ND IT WAS GETTING HARD FOR HER TO DO ALL THAT).
(IT WAS ALSO THE TIME ON THAT DAY WHEN ADVI WENT TO NEELAM ROOM TO GIVE HER FOOD SHE LOOK AT ADVI ANGRILY).
neel-tum kar rhi hou naa sab!
(ADVIKA GOT SHOCK).
adv-kya kr rhe hai hum.
(SHE GOT UP FROM HER PLACE ND CAME TO ADVI).
neel-tumne he designs share ki hai jhooth mat bolna uss din mujhse phle tum thi riyaz ki office mei file lekr.
adv-un..unhone kaha tha file lane ko par..ap..
neel-fir jhooth advika mai sab janti hun..
adv-ap galat soch..rhi hai..
neel-bilkul shi soch rhin hun uss waqt maine kuch nai kahan kyunki sab yakeen nai krte ab mai sirff tumhe warn krungii mattt kroo nai tohh sab kho dogi advikaa!!!
(ADVIKA KEEP LOOKING AT HER).
neel-barbaad hou jaogi abhii bhi waqt haii smbhl jao..
adv-khana kha lijiyega ham jate hai.
(Advika come out from her chamberr nd sighed deeply tears welled up in her eyes).
(AT NIGHT WHEN SHE WAS SLEEPING IN RIYAZ EMBRACE SHE GOT A DREAM OF HER MOTHER GETTING SHOT BY HIS MEN WHILE SABA WASS CRYING LOUDLY ND CURSING ADVIKAA,ADVIKAA OPENED HER EYES ND STARTED PANICKING RIYAZ TOOK CARE OF HER,NEXT DAY ADVIKA ND RIYAZ SPEND TIME WITH HIS FAMILY ND WHEN ADVIKA LEFT TALKING WITH SHEHZAD ND ARIBA SHE WENT TO HER CHAMBER ND TOOK HER PHN THERE WERE 5 MISS CALLS FROM AN UNKNOWN NUMBER SHE MADE A CALL AFTER 1 RING SHE HEARD THE VOICE OF RATAN SINGH).
rata-call kar liya bht achi baat hai kyunki mai thik apke ghar ke saamne khada hua hun.
adv-tum kya krre hou waha.
rata-u forcedd mee sweetheart apki bhn balcony khadi hai uski nazar pdh rhi haii mujhee or merii bhi uspar.
adv-chalee jao wahasee hmne kahan tumhre liye acha nai hoga..
rata-acha toh ab tumhre liye nai hoga tum smjhtii kyaa hou khudkoo pyaar hogya hai jab riyazz ko tumhrii asliyatt pta chlegii toh woh tumhrii shakl bhi nai dekhegaa nafrattt tohh chotaa lafz haii wohh tumhee saza dene se phlee sochegaa bhi nai.
adv-mai ab tumhre liye kuch nai krungii smjh ayaa joh krna hai kar lou..mai unhe sab bta dungi!!
rata-tumhe krna hoga hee khudd toh tumm barbaad hogi jab riyaz ko tumhrii asliyat pta chlegii maii bachh jaungaa or yhaa tumhrii bhn ka woh haal krungaa duniyaa dekhegii halke mein mat lena mujhee.
adv-woh smjhengee hme pyaar krte hain.
(Ratann singhh laughh like a devil).
rata-sweetheartt sapno ki duniyaa se bhrr aao aisa kuch nai hone wala pyarr vyaar sab baateinn hai maii joh mai keh rhaa hun woh karo.
adv-plz hmra picha chodh dijiye.
(Tears slipp down from her eyes).
rata-achaa chlouu mai chodh dungaa tumhraa pichaa bass kuch din aur merii baat maan lou firr tum azadd mai kisi ko nai btaunga tumne yeh sab kiyaa tumhrii family ka mujhse koi vastaa nai rhega fir..rhnaa araam se apne pyaar ke saath..bas kuch din aur krdo sweetheart sirff tum he kar skti houu.
adv-hmraa naam advikaa hai.
rata-fine advika ji kisi ko ajj tak mainee itna nai manayaa par apko mnaa rhe haii ranii saa kar dijiye na.
adv-bas kuchh dinn fir ham khud jakrr riyaz ko sab bta denge.
rata-joh tumhri marzi..ajj riyaz ke paas ek important financial file aayi hui haii usse dhundoo details likhooo or raat ko orphanage ke paas aana mere log whin rhenge unhe de dena.

STAY TUNED.
THANK YOU FOR READING 🙏🏻.

Shadow's of love and betrayal [COMPLETED]Where stories live. Discover now