Chapter 23- Chor?

1.1K 109 108
                                    

Another day in Rajput mension

Everyone was in the living room enjoying family time as Aarav wished except Manik. He had classes but he promised to come back early.

"Aur pata hai bhaiya, Manik bhai subh subh chal jate the per jab sham ko ate aur unhe lagta mai unse naraj hu tuh aate samay koi n koi fast food le ate, bus phir kya mai pigal jata " Aarav says telling memories of Virndavan.

" Matlab tujhe manana ho tuh bus kuch khila do, tu man jayega ? " Anay asked.

" Ager Mannu bhai khila rahe hai tuh" Aarav says replying.

" Kyu, mai khilaunga tuh nhi manega " Anay says.

" Bus khilane se thodi manuga, bukad samjh rakha kya mujhe bhaiyu" Aarav says cutely.

" Wah bete mannu khilaye tuh bade pyaar se khayega aur mai bol du ki khata hai tuh bukad samjh liya ? " Anay says.

" Bhaiyu vo unka tarika mujhe pemper karne ka, aap apna tarika dundo, cooking tuh vaise bhi apne aani nhi hai " Aarav says.

" Tujhe badi aati hai jo taane maar raha hai " Anay says.

" Lekin mai aap jaisa bada tuh nhi hu n " Aarav replies.

" 18 saal ka ho gaya hai, ab bada nhi hua tab kab bada hoga 80 pe" Anay says.

When Aarav couldn't find a reply back he began fake crying and complaining," bhaiya dekho bhaiyu pareshan kar rahe hai ".

Aakshat and Aashvi looked at Aarav shocked he for sure is the drama King.

" Kyu pareshan kar raha hai Anay Aaru ko" Abhimanyu says slightly hitting Anay. Anay looked at Abhimanyu in disbelief.

" Really bhaiya ? Can't you I didn't even said anything mean that made him cry" Anay replies.

" Baccha hai vo Anay, mat pareshan kiya kar " Abhimanyu replies side hugging Aarav.

" Baccha? 18 saal ka javan insaan hai. Baccha kaha se dikh raha hai aapko?" Anay says.

" Mai tuh Bhaiya ke liye abhi bhi baccha hi hu , aur 80 saal ka ho jaunga tab bhi baccha hi rahunga, samjhe bhaiyu? " Aarav says teasing Anay.

" Abhi mere side koi nhi hai n isliye uchal Raha hai , ane de Mannu ko vo mere side hai " Anay says fighting like a kid.

" Mannu bhai aur apki taraf? Kon se duniya me reh rahe ho bhaiyu, vo tuh hamesha se meri tarah the" Aarav says putting back his invisible long hair.

"Kon kiski taraf hone ki baat kar raha hai ? " Manik says entering the room. Anay stands up from his seat and runs towards Manik and after grabbing his arms dragged mannu to sit with him.

Manik was quite surprised by the act but didn't said any, let his bhaiyu do whatever he wanted.

" Mannu bata de isse ki tu meri side hai " Anay says.

" Bata do bhai aap mere side ho, bhaiyu thode need me hai syd." Aarav says.

That's when Manik knew he entered the room at the worst timing that could be ever found. He looks at Abhimanyu for help but Abhimanyu just smiles shrugging his shoulders. Abhimanyu was actually enjoying the show now.

" Bol n mannu, iska muh band karna hai " Anay says.

" Hai bhai bolo n " Aarav says.

" Tujhe dono akho me se kon si akhe pyaari hai Aaru, dono n ?
Vese hi mere liye dono pyaare ho, mai kisi ek ko kaise support karu" Manik says making them understand that it was an impossible task for him to choose between them.

The Rajputs - Healing Of Broken Hearts Where stories live. Discover now