Anay enters the room only to find Manik asleep.
" Kash mai sab thik kar sakta, kash mai tujhe pehle jaisa kar sakta mannu, kash" Anay says caressing Manik's cheeks.
" So raha hai ? " Abhimanyu standing behind Anay spoke.
" Hmm thak gaya hoga, Academy se aake rest nhi kiya n " Anay replied.
" Mujhe samjh nhi araha mai kya karu Aanu" Abhimanyu says a bit sad.
Anay then turns towards Abhimanyu and gives him a hug, his bhaiya needs that now.
" Chinta mat karo bhaiya, mai hu, sab hai aapke sath" Anay says.
" Pata hai Aanu tu hai mager..., ek baat puchu?" Abhimanyu says.
Anay knows what's coming so he responded," nhi bhaiya aapki galti nhi hai, aaisa bhi nhi hai ki vo aape trust nhi karta it's just vo aapko pareshan nhi karna chata hai".
" Mai kyu pareshan haounga aapne bacche se Aanu" Abhimanyu replied.
" Ye use samjhao n " Anay says.
" Ye tuh Main point hai bhi nhi, tune dekha kitni asani se isne jhut bol diya aise tuh kuch bhi ho jayega, ye mujhe batayega hi nhi " Abhimanyu says he's point.
" Mai ye thodi keh raha hu ki aap use gussa mat ho ya punishment mat do, jarur do aise kaise jhut bol diya aapse usne, mager jhut bolne ke liye punish karna na open up hone ke liye nhi " Anay says.
" Tu nhi hota tuh kya hota Mera Aanu" Abhimanyu says.
" Ye tuh bilkul bakwas baat hue, mai hu tuh phir ye sochne ki koi jarurat nhi hai " Anay says.
" Ab tera pair kaisa hai? " Abhimanyu says.
" Mai thik choti si chot thi bhaiya, manik be faltu me Panic kar gaya " Anay says chukling.
" And you liked his faltu ka Panic don't you ? " Abhimanyu says.
" Ha ofcourse mera mannu meri fikar kar raha tha dekh ke accha nhi lagega " Anay says.
" Axa chal tu bhi rest karle , mai tum dono ko dinner ke time utha dunga" Abhik says.
When Anay turned to leave, Abhimanyu held his hand" kaha ja raha hai ? "
" Room me rest karne" Anay replies.
" Ji aapne pehele hi bahut idar udar kar liya hai, chup chap yahi so ja " Abhimanyu says signalling him towards bed.
Anay settles himself on the bed and Abhimanyu tugs both of them in and leaves out of the room letting them rest.
At dinner time
Abhimanyu enters the room with a food tray only to find Anay and Manik sleeping while Anay is cuddling mannu.
He puts the tray a side. And pats them to wake up.
" Aanu uth dekh dinner ka time ho gaya hai " Abhimanyu says.
" Bhaiya yaar abhi nhi kal.. dekhte hai " Anay says being half asleep.
Abhimanyu Chuckled hearing him," khana kha le Anu phir so Jana, chal uth". Anay wakes up hearing that and sits.
" Mannu Baacha uth ja dekh raat ho gayi hai, dinner kar le " Abhimanyu says waking Manik up.
Manik on a single call wakes up and sits," kya hua bhaiya " says. He was still sleepy.
" Kha le baccha phir so Jana, chal muh khol" Abhimanyu says feeding him. Manik was still sleepy so he didn't say anything just followed what he was told.
YOU ARE READING
The Rajputs - Healing Of Broken Hearts
General FictionThis story is about four broken hearts and it's broken to the point that it seems impossible to heal. So read the story to find out if they are able to heal the broken heart or it will remain broken forever 💔 Stared - 14 Sept 2024. Ended- 21 Oct 20...