At The Jaisingh House:
Adhiraj was getting impatient with each passing second and banged the door harshly. His men tried to stop him but he looked livid.
"Boss! Aapko yahan nahi hona chahiye. Hum hi niptalenge inka kissa." His right hand spoke.
"Nahin. Mujhe tukra kar, itne din bach ke mere hi naak ke neechi reh rahi thi yeh...aur humein bhanak tak nahi hui. Main uski India wapis aane ki intezaar mein pagla raha tha aur yeh donon aish kar rahi thi? Agar hum us budhe ke uper nazar nahi rakhte us kidnapping kaand ke baad toh aaj main jail mein hota." Adhiraj seethed.
"Boss! Saboot toh sare jaladiye hum logon ne. Ab inse kya khatra? Kisi accident mein bhi toh marwa sakte hain. Inke sare details hain, inpe hamari nazar bhi hain 2 din se. Itna openly karne ki zarurat nahi hain." He advised Adhiraj.
"Mujhe usse baat karna hain. Mujhe usko darte hue dekhna hain. Uski tadap se mujhe sukoon milega. Uski behan ko drugs ki aadat dalwayi toh kya hungama kiya is Manya ne. Ab usike saamne uski behan ko torture karunga, use surrender karne pe majboor kardunga." Adhiraj spoke in a devilish tone.
"Iske security ko toh hum chloroform se sula chuke. Mushkil se do guards honge ghar ke ander. It won't be a problem Boss." Another guy from his gang spoke.
"Yaar bahut hogaya wait. Darwaza tod do abhi ke abhi. Mujhse aur intezaar nahi ho raha." Adhiraj whined and the boys set to work. A police siren was heard by them just then and Adhiraj's temper flared.
"In logon ka timing itna kharab hain. Ek ghante baad nahi aa sakte the? " He cursed begrudgingly. He then noticed a camera at the entrance and then glared at his men who looked down in fear.
"Isko aise hi chod diya tum sabne? Kahan tha na ki sab cheezon ka dhyaan rakho mere aane se pehle hi. Kahan tha na?"
He caught hold of one of the guys and slapped him hard multiple times. Manya who was seeing the video from her phone got scared seeing the devilish determination in Adhiraj's eyes.
"Sorry Boss! Bahar ke sare tod ke phenk diye the. Security ko sulate hi...yahan ka toran mein chup gaya. Yahan jo do cameras the iske alawa, woh tod diya Boss. Bas yeh bach gayi pata nahi kaise." He explained making Adhiraj angrier.
"Saare nikamme pale hue hain maine. Ab mera intekaam ka style poora change karna padega. Kyunki usne video mein dekh kar police ko bulaliya aur shayad woh aa bhi chuke hain. Kahan surprise lowkey attack plan kiya tha maine aur kahan ise itna chaotic banadiya teri is bewakoofi ne." Adhiraj lamented.
"Sorry Boss!" The guy apologized.
"Tera hisab toh main baad mein karunga. Filhaal inka kardein? Hmm!" He growled scarily and the guy nodded out of terror.
"Boss! Abhi chod dete hain na. Hum wapis aake karlenge jo karna hain. Kaunsi badi baat hain inko sabak sikhana? Bahut mauke mil jayenge. Ab tak chup ke baithe the toh zinda they. Ab toh inka kawach bhi tod chuke hain hum. Chaliye chalte hain." He suggested.
YOU ARE READING
The Birlas' - SANGRAMA
Fiksi UmumThis is Part - 5 of a story that takes off from where it ended in The Birlas' - CHAKRAVYUH. This series however traces the life and journey of Dr.Abhimanyu Birla and his family through different situations that life forces on them. It's a story abou...