Kaash woh din he na aata kaash woh Mujhe na daekhti kaash me usse na daekhta.
Aye khuda kya marzi hae yeh Teri
Jab chahe mila diya
Jab chahe juda kardiyaAmmi sae, dostoun sae, behenoun sae kiye saare waade tooth jayenge yeh kabhi socha he nahi tha aur toottae bhi kaise nahi woh itni khubsorat jo thi,
Aasman sae jissko mere liye laya gaya ho jaise
Chand ko zameen par uttara gaya ho jaise.Woh mere 2nd semester kae shuru Vaati din the aur meri physics daekkar Mujhe Assistant Chairman select kardiya tha.
Me hamesha dusroun ki madad karta tha,
Kisiko bhi takleef mein daekh nahi sakta tha.
Shayad usko aise he shakhs ki talash thi.Usko shayad dar tha kae me bura insan toh nahi houn isliye woh har rooz mujh par nazar Rakhti thi.
Me kya khata houn, kya peeta houn, kahan jata houn sab.Yeh baat Mujhe aur mere dostoun ko ek month baad pata chali kae koi ladki Mujhe follow karrahi hae.
Ashraf already gazala kae saath relationship me tha.
Gazala bahut achi ladki thi, woh 12th padhrahi thi aur woh donoun bahut khush the.Zindagi mein pehli baar pyar par thoda sa Bharosa hua toh mere cousin brother jo Bangalore me rehte the mere sabse close friend the woh bhi meri tarah he pyar par bharosa nahi karte the.
Ek din achanak se unka phone aya Mujhe kae Mujhe kissi se pyaar hogaya hae toh mere dil ko bhi pyaar ki talash shuru hogayi.
Par me mere Ammi se kiya Wada todh nahi sakta tha isliye me nae sochliya kae me kabhi kissi aur ladki se pyaar nahi karunga.
YOU ARE READING
Love Beyond Limits
RomanceLove beyond limits is a true story of a couple who proved this entire world that there is nothing more precious than love.