My gift

6 0 0
                                    

"Kitna acha lagta haena jab koi humare baare mein sab kuch jaanta hu humari pasand na pasand sab Goya kae woh humare andar he bas jana ho jaise."

Me nae baat Karhe liya.
"Aap nae pehli baar Mujhe kab daekha tha"

"6 months before aur tabse bas aaphi ko daekhti aarahi hu"

"Me he kyun ???
Aisi kya khas baat hae mujh mein ???

"Har ladki ka Sapna hota hae kae uska Rajkumar aisa ho waisa ho aur mera bhi ek Sapna tha kae mera Rajkumar khudh se pehle dusroun kae baare me soche, aur bas Mujhe aap milgaye"

Usne Mujhe Rajkumar kaha 😅

Mera paas us sawal ka koi jawab nahi tha isliye me nae baat badaldi.

"Yeh lijiye aapki chain bahut mushkil se Dhoond kar laga hu warna yahan 100₹ se kam ki chain nahi milti"

Woh muskuragayi aur uski muskurahat se behtar cheez AajTak me nae is dunya mein nahi daekhi thi.

Phir usne bhi Mujhe kuch diya apni bag se Bilal kar

"Yeh lijiye meri taraf se"
Ek greeting card jismein likha tha

I will not make you a propose.
I am here just to ask you to imagine why in a world with 6 billion people my heart choosed you and why will be another person never be same like you.
Because you are so special to me.
I love you.

Yours and only yours
Niha.

"Bahut din pehle he is card ko laeliya tha me nae kyu kae Mujhe pata tha apse ek din zaroor milna hae, "

Me kya bolta ab usse izhar toh hona he tha
Saare wadae saare kasmein sab todh Gaye uske pyaar kae Samne.

Me nae mera pen liya aur ussi card me likdiya

I feel In love with you
Not for how you look,
Just for who you are and what I mean to you.
I love you too and I really mean it.

Yours and only yours
Nayeem.

Uska diya hua card ussi ko Wapas kardiya
Humari Khushi ki intiha nahi thi
Woh bahut khush thi aur uski Khushi kae liye me kuch bhi karsakta tha.

Chaye peene kae baad usne Mujhe park ko laejane ko bola.
Park jaakar baith Gaye.

"Me aapko Chand bula sakti hu na"

"Bula lo apki zaban hae apki marzi"

Woh meri baatoun se muskurajati thi.

"Chand mere mom aur dad hain meri ek sister aur 2 brother, mein Ghar ki sabse badi Beti hu 11th standard me hu aur mera pehla crush aur pyaar aaphi ho."

Woh apne baare mein Mujhe bolrahi thi.

"Mere baare mein toh aap sab kuch jaantae he ho bas mein mere Ammi se bahut zyada pyaar karta hu"

"Isliye toh aap mere sapnoun kae Rajkumar ho"

Aur aise he baatein karte rahae kuch pasand na pasand ki kuch waqt baad usne janae ki guzarish ki toh me bhi chalne kae liye Razi hogaya.

Par sach kahoun toh na usko janae ka Mann tha aur na he mera dil maan raha tha janae ko.




Yeh alag baat hae Hum mile aaj hain
Dil tujhe jaanta ek zamanae se hae.

Love Beyond LimitsWhere stories live. Discover now