Last night in chennai

4 0 0
                                    


Woh uski aakhri raat thi chennai mein
Kal subah woh gaoun jarahi thi.

Woh apni udasi mujhse chupana chahti thi par chupa nahi payi.

"Mere Chand Mujhe Aake yahan se le Jaona Mujhe kaheen nahi jana Mujhe sirf aapke paas rehna hae."

Uske messages mein bahut dard tha.
Me usko lae toh jata par
Mujhe usko haasil nahi karna tha, Mujhe usko Khushi daena tha, Mujhe usko uski zindagi daeni thi, Mujhe uske liye jannat banani thi jiski woh Haq dar hae.

"Bas thode din wait kardo mere pyaare gudya me zaroor aounga a apko laene yeh mera Wada hae aapse."

"Love you mere pyaare husband".

Me husband banchuka tha uska

Us waqt toh Mano aasman ki jannat mere Kadmoun me Aakar gir gayi ho jaise.

"Love you toooo mere pyaare biwi".😘

Woh saari raat mujhse chat karti rahi aur saara Plan Mujhe bata ti rahi kab baat karna, kya karna hae sab.

Humare gaoun humara milna impossible tha sab humein jaante the
Aur woh Ghar se Mujhe phone nahi kar Sakti thi kyu kae uski mom hamesha uske saath rehti thi.

Toh usne Mujhe idea diya kae me raat 12 kae baad har rooz apko caal karungi Ammi kae sojanae kae baad Phir hum saari raat baatein karenge.

Me bas uski haan mein haan milata gaya.

Bahut raat hogayi thi
Usne apne bahut saare kisses aur hugs daekkar apne husband ko good night bola.

Me nae bhi bahuuut bada reply kiya uska

Phir uske baad woh aaram se sogayi thi.

Par me so nahi paya tha.
Kuch ajeeb sa dar lagraha tha.

Bas dua karraha tha apne rab se kae kuch galat math kardena meri jaan kae saath.




"Kehte hain kae koi bhi sacha pyaar bina dooriyoun aur mushkiloun se haasil nahi hota
Aur jis pyaar mein mushkilen he na ho woh pyaar kaisa pyaar."

Love Beyond LimitsWhere stories live. Discover now