Ya Allah yeh kya horatha mere saath
Kyu horaha tha mere saathInstitute hogayi phir wahi udasi chehre se room gaya
Phone ki taraf daekhta raha par koi reply nahi aya.Phir bin soye he saari raat kat gayi.
Yeh dua karraha tha kae aisi raat kabhi na aye.
Meri dua qubool ho he gayi☺️
Next day morning
Alina Mehak messaged you 😍Assalamu alaikum.
Isse behtar subah meri kabhi hui he nahi tha
Bahut kuch socha tha usse baat nahi karunga reply Nai karunga sab par sab ki aisi ki taisiPata Nai kab reply kardiya
"Walaikum Assalam
Bahut intizar Karava diya aapne Mujhe""Mujhe maaf kardi jiye
Mein Ghar chali gayi thi aur Ghar pe Mujhe phone use karna allowed nahi hae."Khuda Kasam Aajtak kissi nae mujhse isse behtar maafi nahi maangi.
Galti toh har insan se hoti
Agar galti karne wala insan itna masoum ho
Toh us galti se bhi pyaar hojata hae❤️"Arey aap mujhse maafi maangi jiye ga
Apki koi galti nahi hae""Mujhe aapse kuch kehna tha!"
Achanak se uska yeh message daekkar bhi dil mein khabrahat shuru hogayi.
Dua karraha tha is baar kuch galat nahi karoun.Oct 22 ki Shaam itni yaad gaar banaegi mere liye mein nae socha nahi tha.
"Ji kahiye ??
With full of prayings in heart.Alina Mehak has send you an image.
Us image mein likha hua har lafz aaj bhi yaad haeI prayed every night, that I would meet A boy who can change my everything.
That prayer come true when I first met"Me aapko pehchle 6months se daekhte aarahi houn
Aur aap mein woh sab kuch hae jo me hamesha mere ladke mein daekhna chahti thi.
I really love you nayeem and I really really mean that."Me toh sirf iss message ka intizar karraha tha
Mujhe toh Khushi se saatoun aasman mein hona chahiye thaPar aisa nahi hua. Mein khush nahi tha. Mere Ammi se kiya hua Wada woh pyaar ka logoun ki zindagiyan Barbad ka manzar mere aankh kae Samane aagaya.
Me nae kuch waqt maanga usse."I am sorry Neha please Mujhe galat math samjhna.me apse kal message karta hu.good night."
"Mujhe pata hae nayeem aapko pyaar me Vishwas nahi hae par me vada karti hu kae agar aap Mujhe apna lo toh saari zindagi a apki bas aapki Bankar rahungi yeh mera mere khuda par Wada hae."
Pyaar karne wale bahut mushkil se milte hain is matlabi dunya mein
Isliye agar aapko aisa koi mile toh hamesha uske pyaar ki gadar karo
YOU ARE READING
Love Beyond Limits
RomanceLove beyond limits is a true story of a couple who proved this entire world that there is nothing more precious than love.