Padhayi gayi bhad mein

3 0 0
                                    

"Sach kehte hain log
Jab pyaar hota hae toh kuch dikhayi nahi deta"

Mere ca classes sab me bhool gaya tha
School topper class topper ab pyaar Mein topper bangaya tha.

Cpt exam agaya tha usne Mujhe bahut ache se wish kiya tha par phir bhi me usmein fail hogaya tha.

Ab woh meri aadat banchuki thi

Kabhi morning wishes toh kabhi good night kisses

Kabhi Mujhe apne rab ki yaad dilana aur kabhi apne rab se Mujhe maangna.

Dunya ki saari Daulat jaise uske khadmoun mein rakhdi ho jaise woh hamesha khush rehti thi jab bhi mujhse baat karti thi.

Par woh mujhse milna nahi chahti thi kyun kae usko pata tha kae uska pyaar usko kuch bhi galat Kadam utha nae par majboor kardega.

Usko pakeezha pyaar karna tha.
Uske liye jism ka milna koi matlab he nahi rakhta tha.

Shayad usne pyaar ka matlab he Badal diya tha.

Jis pyaar ko AajTak mein nae daekha hae woh toh sirf jismoun par Aakar gatam hojata hae.

Uske bhi exams agaye the toh me nae usko padhayi par dhiyan Deane ko kaha
Toh usne maan liya.

Uske bhi exams hogaye the toh usne Mujhe exams kae baad ek baar Milne ko kaha bahut din baad.

Mein bhi usse milna chahta tha.

"Chand me Ghar jarahi hu aur next year waheen join hojaougi phir chennai wapas nahi aoungi"

Pata Nai woh baat Sunkar dil tham sa gaya tha.
Phir usne he Mujhe ehsas dilaya kae me har rooz apke wishes zaroor daediya karungi.

Woh bahut udas thi, kuch toh honae wala tha,
Waqt kae saath saath apna pyaar badhta gaya aur juda hone ka dar bhi badhta gaya.

Me nae apna haat uske haat par rakha aur Wada kiya

"Chahe kuch bhi hojaye gudya aap mere ho sirf mere aur apko mujhse koi alag nahi karsakta woh khuda bhi nahi".

Woh apne khuda par bahut Bharosa karti isliye usne Mujhe bhi sirf rab par Bharosa karna sikhaya tha.

Shaam hogayi thi aur nikalne ka waqt ho chuka tha.
Dhalta Suraj pata Nai kya Sandesh daekkar dhal raha tha.

Donoun dil udas the, par usne apna sar mere khande mein rakhkar apne aap ko Bharosa dila diya.

Usko mujhpar mujhse zyada Bharosa tha, aur me uska Bharosa kissi bhi halat mein Todhna nahi chahta tha.


"Kissika door jana kissika paas aana yeh sab khuda ka Khel hae.
Woh jaanta hae humare liye kya sahi hae aur kya galat."

Love Beyond LimitsWhere stories live. Discover now