HI GUYS ACTUALLY I THINK SAB JANTE HONGE KI RAMZAN SHURU HO GAYE HAI TO BAAT YE HAI KI AFTER THIS TRACK FINISH I HAVE HOLD STORY TILL EID ....SO AAGE KI STORY I HAVE START AFTER EID BECAUSE IS TRACK KA END MENE LIKH LIYA HAI SO I HAVE POSTED AFTER EDITING BUT AGE JO SOCHA HAI WO EID KE BAAD AND YA I WAS ALSO PLAN NEW STORY BUT THIS TIME NOT FOR MANAN BECAUSE I HAVE ALLREADY 4 STORY WRITTEN ON MANAN TO THIS TIME SOCHTI HU KISKO LU BUT NOW ENJOY UPDATE........
___________________________________
AFTER FINISH GAME ALL GO TO THERE HOME NANDU CLOSE DOOR TABHI DOOR BELL RANG SHE OPEN DOOR.....AND SHOCKED SEE SOHA STAND.
SOHA - HI NANDINI.
SHE HUG NANDU.
NANDU FAKE ACT - HII
MANIK - SOHA TUM YAHA ITNI RAAT KO.
SOHA - ACTUALLY MANIK MERE GHAR ME KUCH KAAM CHAL RAHA HAI AUR MUJHE DUST SE ALLERGY HAI TO MENE SOCHA KI KYUN NA TUMHARE YAHA AAKAR RUK JAUN TUMHE KOI PROB TO NAHI HAI.
MANIK - NO AAO ME TUMHE GUEST ROOM DIKHA DU.
SOHA NOD AND BOTH LEFT
YUVI - YE SOHA YAHA KYU AAYI HAI.
NANDU - CHECK KARNE KI YOU ARE REAL WITH HER OR NOT.
YUVI - BUT WO CHECK KESE KAREGI.
NANDU - WO...
TABHI SHOW RIYA COME AND BOTH GO TO THERE ROOM.
SCENE CHANGE
AT THE NIGHT
YUVI - NANDU I HAVE TO GO..
TABHI NANDU HOLD HIS HAND
YUVI - KYA HUA
NANDU - NO YUVI AAJ NAHI AAJ TUMHE YAHI RUKNA HOGA.
YUVI - PAR KYUN
NANDU - BECAUSE I KNOW SOHA YE CHECK ZAROOR KAREGI.
YUVI - BUT MAAN
NANDU - I KNOW HE WAS HURT BUT HUME KARNA HOGA.
WHOLE NIGHT MANI WAIT YUVI BUT HE WAS NOT COMING AND SOHA WAS HAPPY TO SEE THIS SHE COME TO MANIK ROOM.
SOHA - MANIK MAY I COME IN
MANIK - YA COME
SOHA HOLD MANIK HAND MANIK WAS TENSED SO NOT RESPONSE
SOHA - MANIK I KNOW TUMHE HURT HO RAHA HOGA NANDINI KO YUVRAJ KE SATH DEKH KAR BUT MANIK TUMHE NAHI LAGTA KI SHAYAD GOD BHI YAHI CHAHTE HAI.
MANIK - TUM KEHNA KYA CHAHTI HO
SOHA - MERA MATLAB HAI WO DONO PYAR KARTE THE EK DUSRE SE AUR YUVRAJ TO AAJ BHI KARTA HAI
MANIK - AISA KUCH NAHI HAI
SOHA - KITNA JHUT BOLOGE KHUD SE AISA HI HAI.....MANIK ME JANTI HU NANDINI KEHTI HAI SHE LOVES YOU BUT MANIK FIRST LOVE FIRST LOVE HI HOTA HAI TABHI TO USE SIRF YUVRAJ YAAD RAHA TUM NAHI.
YOU ARE READING
AFTER MARRIAGE LOVE
FanfictionTHE STORY OF THREE PEOPLE AND LIFE DECIDED SOMETHING ELSE IN AFTER MARRIAGE LOVE.......IS TRUE LOVE.