PART 106

5.1K 452 70
                                    

AT THE MALHOTRA MANSION

NANDU WAKE UP AND GO TO KITCHEN.

AFTER SOME TIME NYO COME AND SEE NANDU WILL WORK SHE COME.

NYO - NANDU YE KYA HAI.......AB SE TUM KOI KAAM WAAM NAHI KAROGI SAMJHI.

NANDU - BUT KYUN NYOMA,

NYO - KYUN KYA TUM PRAGNENT HO SAMJHI.

NANDU - NYOMA PRAGNENT HU BIMAR THODI AUR DOC NE KAHA HAI MUJHE JYADA SE JYADA KAAM KARNA HAI.

NYO -  DOC TO PAGAL HAI.......CHALO TUM JAKAR WAHA BAITHO.

NANDU - NYOMA ABHI 1 MONTH BHI NAHI HUA HAI MERI PRAGNANCY KO......KAM SE KAM 5 -6 MONTH TO HO JANE DO FIR NAHIN KARUNGI PAKKA,

NYO -  THEEK HAI BUT FIR BHI ME BHI HELP KARUNGI.

NANDU - OKKKK

AFTER SOME TIME ALL COME AND SIT DINING TABLE.

NANDU - MUJHE AAP SAB SE KUCH BAAT KARNI THI.

RAHUL - BOLO NA BETA TUM KABSE ITNI FORMAL HONE LAGI.

NANDU - WO DAD ACTUALLY ME SOCH RAHI THI KI AB YUVRAJ AA GAYA HAI TO OFFICE KA KAAM WO SAMBHAL LE.....

ALL SMILED AND MANIK PROUD HIS WIFE

RAHUL - YUVRAJ AKELA KYUN TUM DONO SATH ME MILKAR OFFICE KO SAMBHALO KYUNKI AB ME RETIRE HONE KI SOCH RAHA HU.

NANDU - BUT PAPA US TIME AAP AKELE THE ISILIYE MENE OFFICE JOIN KIYA THA BUT AB YUVRAJ AA GAYA HAI TO.

NYO INTRUPPT - TO KYA HUA YUVRAJ AUR TUM DONO SATH ME KAAM NAHI KAR SAKTE KYA...AUR RAHI BAAT PRAGNANCY KI TO KUCH TIME BAAD TUMHE OFF LENA HO TO KHUSHI SE LE LENA KOI NAHI ROKEGA TUMHE.....MAAN TUMHE KOI PRO TO NAHI HAI.

MANIK - OFCOURSE NOT MOM.....STAR NE MERE LIYE OFFICE JOIN KIYA THA TAAKI ME APNI SINGING PAR DHYAN DE SAKU BUT USNE PURE MAN SE OFFICE KO SAMBHALA HAI.

NANDU SMILED AND NOD

NANDU - OK AAP SAB YE CHAHTE HAI TO......

ALL SMILED

NANDU - BUT AAJ ME OFFICE NAHI JAUNGI ME SOCH RAHI THI SAB FRNDS SE MIL AAUN

NYO - OK JAISI TUMHARI MARZI MANIK TUMHE CHOD AAYEGA.

NANDU - ME DER SE JAUNGI MANIK TUM CAR BHEJ DENA.

MANIK - YES BOSS AS YOU WISH.

ALL LAUGHING NANDU BLUSHED.

AFTER SOME TIME YUVRAJ AND RAHUL WAS READY.

NANDU - YUVRAJ MUJHE KUCH BAAT KARNI THI.

YUVRAJ - HAAN BOLO NA

NANDU - TUM WAHA OUTHOUSE ME KYA KAR RAHE THE I MEAN WO OUTHOUSE KISKA HAI.

YUVRAJ - I DONT KNOW ACTUALLY MADHYAM CALL ME SO ME WAHA GAYA THA.....KYUN KYA HUA.

NANDU - NAHI KUCH NAHI.....AUR HAAN ALL THE BEST.

YUVRAJ SMILED - THNX.

HE WAS LEFT AND NANDU THINK

NANDU POV

KAHIN ME KUCH JYADA TO NAHI SOCH RAHI HO SAKTA HAI EK COINCIDENCE HO......BUT EK BAAR MADHYAM SE BAAT KAR LETI HU TO SAHI RAHEGA.

POV END

TABHI MANIK COME

MANIK - KYA SOCH RAHI HO MRS DETECTIVE.

NANDU HOLD HER HAND ON MANIK KNECK

NANDU - YAHI SOCH RAHI THI KI SAB KITNE KHUSH HAI NA HUMARI YE NEWS SUNKAR.

MANIK - BAAT HI KHUSHI KI HAI.....ACHCHA SUNO EVE ME MAIN TUMHE PICK KARNE AAUNGA SABSE MIL BHI LUNGA AUR USKE BAAD THODA GHUMNE CHALENGE.

NANDU SMILED - OK PEHLE JAOGE TAB TO LENE AAOGE NA.

MANIK - OK BABA JA RAHA HU

MANIK KISS NANDU FOREHEAD AND LEFT.

AFTER SOME TIME NANDU WAS LEFT AND REACH MADHYAM HOUSE.

NANDU TRY TO KNOCK DOOR BUT DOOR WAS ALLREADY OPEN SHE ENTER AND SHOW THE MOMENT SHE WAS SHOCKED.

MADHYAM STAND AND SOHA NEXT TO HIM

SOHA - ITNA ACHCHA PLAN BANAYA THA PAR YE YUVRAJ NE SARA PLAN BARBAD KAR DIYA......KITNI MUSHKIL SE UN DONO KE BEECH ME EK MISUNDERSTANDING CREATE KI THI.

MADHYAM - MENE BHI EK DUM PERFACT MOMENT PAR YUVRAJ SE WO BAAT KI THI KI NANDINI SAB SUN LE AUR AISA HUA BHI.

SOHA - PATA NAHI YE DONO KIS MITTI KE BANE HAI EK DUSRE KE KHILAF KUCH SUNTE HI NAHI HAI......MENE MANIK SE KAHA KI WO TUMHE DHOKA DE RAHI HAI TO WO MUJHSE NARAZ HO GAYA INFACT BOLA NANDINI PAR PURA VISHVASH HAI WO TO FIR MENE USSE YE KAHA KI TUMHARI WAJAH SE WO BOLEGI NAHI PEHLA PYAR ASANI SE BHULAYA NAHI JA SAKTA....TAB JAKAR ITNA KUCH HUA THA PAR SAB BARBAD

NANDU COME AND CLAPPING SOHA AND MADHYAM TURN AND SHOCKED

NANDU - WHAT A PLANNING SOHA KHURANA BUT AFSOS TUMHARI PLANNING FAIL HO GAYI DUSRI BAAR MAAT KHAYI HAI TUMNE FIR BHI NAHI SUDHRI SHAME ON YOU AUR TUM MADHYAM TUM TO YUVRAJ KE FRIEND HO NA FIR BHI.....TUMNE CHI.....SOHA LAST TIME TO MENE MANIK KO KUCH NAHI BATAYA THA BUT AB....AB ME MANIK KO SAB BATA DUNGI WO BHI TO JANE TUMHARA ASALI CHEHRA KYA HAI.

SHE GO OUTSIDE

SOHA SHOUTED - NANDINI NO LISTEN NANDINI I AM SORRY ME AB AISA KUCH NAHI KARUNGI PLZ MANIK SE KUCH MAT KEHNA PLZ NANDINI.

NANDU - EK MAUKA DE CHUKI HU TUMHE LEKIN AB NAHI.

SHE WAS LEFT

SOHA BROKE POT - NO ME AISA NAHI HONE DUNGI NANDINI MANIK KO NAHI BATA SAKTI ME USE MANIK KO KUCH NAHI BATANE DUNGI.

MADHYAM - BUT TUM KAROGI KYA.

SOHA - NANDINI MANIK KO TAB BATAYEGI NA JAB WO MANIK KE PASS PAHUNCHEGI.

SHE SMILE DEVILLY.

PRECAP - SHHHH SUSPANCE.

_________________________________

MY WORK :

1.MANAN - MY IMAGINATION ( COMPLETED )

2.MANAN - MY IMAGINATION 2 ( COMPLETED )

3.AFTER MARRIAGE LOVE

4.MANAN KI KAHANI HAI BARISHON KA PANI ( COMPLETED )

AFTER MARRIAGE LOVEWhere stories live. Discover now