AT THE AIRPORT
MANIK SHOCKINGLY - WHY YOU SLAPPING ME....
NANDU- TO AUR KYA AARTI UTARU.....
GUARD - MADAM DEKHIYE....
MANIK- MARA KYUN WAJAH TO BATAO......
GUARD - SIR DEKHIYE....
NANDU- AAP WAHA JAKAR CHUPCHAP BAITH JAIYE.....DEKH NAHI RAHE HUM DONO BAAT KAR RAHE HAI.
GUARD SILENTLY SIT
NANDU - AUR TUM ANDHE HO.....WESE TO BADE DAWE KARTE THE STAR ME TUMSE BAHUT PYAR KARTA HU TUMHARE BINA NAHI REH SAKTA.......AUR AB JA RAHE HO CHOD KAR......
MANIK - TUMHE SAB YAAD....
NANDU - YAAD MY FOOT EK BAAR BHI MERI AANKHO ME DIKHA NAHI TUMHE KI ME KITNA PYAR KARTI HU TUMSE......DUFFER HO BILKUL.
MANIK- SORRY.....SORRY....
NANDU - WHAT SORRY HAAN TUMNE SOCH BHI KESE LIYA NANDINI MANIK KO BHUL SAKTI HAI...AISA TO TAB BHI NAHI HOGA JAB ME MAR...
MANIK PUT HER PALM ON NANDU'S MOUTH.
MANIK - DONT SAY...
NANDU HUG HIM TIGHTLY. ....
NANDU - SORRY...
MANIK - LEKIN ME ABHI BHI NAHI SAMJHA TUMHE SAB YAAD THA TO PHIR WO SAB KYUN.
NANDU BROKE HUG - SAB YAHI BATA DU KYA..SABKE SAMNE.
MANIK SMILED NOD NO BOTH TURN AND SEE GUARD SIT ON FLOOR.
MANAN SHARE SMILED
NANDU - BHAIYA I AM SORRY HUMARI WAJAH SE AAPKO PARESHAN HONA PADA.
GUARD - PEHLE AAP DONO EK BAAT BATAO GHAR PAR HI SAB SHOT OUT KYUN NAHI KAR LETE HO PEHLE WO AAYE MANANE AB TUM.
MANIK - WO KYA HAI NA HUM DONO KA DIMAG LATE KAAM KARTA HAI.
GUARD - LEKIN AAPKE LATE KAAM KARNE KE CHAKKAR ME MERI NAUKARI TO GAYI SAMJHO PICHLI BAR HI MUJHE DHAMKI MILI THI.
MANIK - AAP FIKRA MAT KIJIYE YE LIJIYE MERA CARD AUR KAL SE JOIN KAR LIJIYE.
GUARD HAPPY AND MANAN LEFT...
IN THE CAR NANDU TELL ALL INCIDENT TO MANIK AND GO TO SOHA'S HOUSE.
FLASHBACK END
RIYA - BECHARA GUARD AAP DONO NE TO USKI HALAT KHARAB KAR DI.
RISHABH - AUR WO BHI EK BAR NAHI DO BAAR.
MANIK - TABHI TO USE AISI JÀGAH JOB DI JAHA USE HUME ROKNE KI ZAROORAT HI NA PADE.
NYO - CHALO ANT BHALA TO SAB BHALA.
RAHUL - SAHI KAHA SAB KUCH THEEK HO GAYA HUMARE BACHCHE SAHI SALAMAT HUMARE PASS AA GAYE BUS...
ALL HAPPY AND HUG....ALL LEFT THERE HOUSE AND MANAN GO TO THERE ROOM SIDE.....MANIK SUDDENLY STOP.
NANDU - KYA HUA MANI.
MANI - HMM TUM CHALO ME BUS ABHI AAYA.
NANDU SMILED AND NOD
AT THE MANAN ROOM
NANDU WAIT MANIK AFTER SOME TIME HE COME...
NANDU - KYA HUA MANI KAHA REH GAYE THE.
MANIK SHOW ALL PHOTOS
MANIK - YE LENE....
NANDU FALLING TEARS AND HUG HIM
NANDU - TUMHE PATA HAI MANI JAB ME HOSPITAL SE ROOM ME AAYI TAB HUMARI PIC IS ROOM ME NAHI DEKHI TO MUJHE KITNA HURT HUA THA.
MANIK BROKE HUG AND WIPE TEARS - AB INKI YAHA KOI JAGAH NAHI AB HUM SATH HAI NA...BUS.
NANDU SMILED - SATH ME LAGAYE .
MANIK NOD. ..
Sajan ghar aana tha Sajan ghar aaye hain
Sajan ghar aana tha Sajan ghar aaye hain
Piya man bhaana tha Piya man bhaaye hai
Har khushi hai ab tumhari
Mujhe de do gham Jaanemaan, jaanemaan ..Jaanemaan, jaanemaan ..NANDU SMILED AND MANIK KISS HER FOREHEAD. ....AND SHE RETURN KISS HIS FOREHEAD AND BOTH HUG.
Sajan ghar aana tha Sajan ghar aaye hain
Sajan ghar aana tha Sajan ghar aaye hain
Piya man bhaana tha Piya man bhaaye hai
Har khushi hai ab tumhari Mujhe de do gham Jaanemaan, jaanemaan ..Jaanemaan, jaanemaanBOTH START TO DECORATED ROOM WITH PICTURE......FIRST PIC WAS MANAN MARRIAGE BOTH PUT ON BED KI BACKSIDE....
Zindagi mein aaye tum Chahaton ke raste Ho... zindagi mein aaye tum Chahaton ke raste
Kash yeh raste sanam Kat jaayein hanste hanste Sone dildaara tere Pyaar to main vaariyan
Meriya duaawan tainu Lag jaave saariyan
Chand ho tum chandni se Bheega jaaye man
Jaanemaan, jaanemaan ..Jaanemaan, jaanemaan .NANDU BED SE NEECHE UTAR RHI HOTI HAI TABHI HER LEG WAS SLIP BUT MANIK CATCH HER AND SHE SMILED. ..
MANIK - TUM HAS KYU RAHI HO TUMHE DAR NAHI LAGA.
NANDU SMILED NOD NO
MANIK - KYUN
NANDU - BECAUSE I KNOW JAB TAK YOU WILL THERE FOR ME MUJHE KUCH NAHI HO SAKTA.
SHE KISS HIS CHEEK AND GO OTHER SIDE MANIK WAS SMILED,
.Khwabon ke is ghar ki khair kariyo rabba Khwabon ke is ghar ki khair kariyo rabba
Door kaleh, kalash aur bair kariyo rabba
Naazon se badi maine kari hain tayyariyan
Din raat pyar diyaan nazaran utaariyan
Yeh mohabbat hai ibaadat kabhi ho na kam
Jaanemaan, jaanemaan ..Jaanemaan, jaanemaan .BOTH PUT FRAME OF ALL FAMILY PHOTO ON WALL AND SING,......NANDU SAY MANIK ISHARO SE EK MIN...MANIK WAIT TABHI NANDU COME WITH MANIK'S CHILDHOOD PIC AND BOTH PUT PIC INFRONT OF BED NEXT MANIK COME WITH NANDU'S CHILDHOOD PIC AND PUT ON WALL...
.Aa aghosh mein meri zulf sanwaarun teri
Chahat ke rangon se main maang saja doon teri
Maahiya ve aaj mainu aave kyon ve lagda
Aashiq de sachha hove roop honda rab da
Hum yahaan hain, tum yaha na ho pyar kamJaanemaan, jaanemaan ..Jaanemaan, jaanemaan .
BOTH CUDDLE EACH OTHER ARMS MANIK PUT NANDU'S HAIR ON BACKSIDE OF HER EAR....HE KISS ON HER MAANG.....AND PUT HIA HAND ON NANDU'S STOMACH AND KISS....BOTH SLEEP IN EACH OTHER ARMS.
PRECAP - NO PRECAP
GUYS YE LAST UPDATE THA AB BAAKI UPDATE EID KE BAAD
_______________________
MY WORK :
1.MANAN - MY IMAGINATION ( COMPLETED )
2.MANAN - MY IMAGINATION 2 ( COMPLETED )
3.AFTER MARRIAGE LOVE
4.MANAN KI KAHANI HAI BARISHON KA PANI ( COMPLETED )
YOU ARE READING
AFTER MARRIAGE LOVE
FanfictionTHE STORY OF THREE PEOPLE AND LIFE DECIDED SOMETHING ELSE IN AFTER MARRIAGE LOVE.......IS TRUE LOVE.