HAPPY HO JAO AAJ FIR SE UPDATE OK TIME THA TO SOCHA KAR DU AAP SAB KHUSH HONJAO ENJOY
AT THE HOSPITAL
ALL SIT OUTSIDE OF O.T. TABHI DOC COME.
MANIK - STAR KESI HAI.....I MEAN NANDINI.
DOC - DEKHIYE ABHI KUCH BHI KEHNA POSSIBLE NAHI HAI.....ACTUALLY ACCIDENT BAHUT KHATARNAK HUA THA UPAR WO PRAGNENT BHI HAI HUM TRY KAR RAHE HAI LEKIN JAB TAK WO RESPONSE NAHI KARTI HUM KUCH NAHI KAR SAKTE.....HO SAKTA HAI KI HUME UNKE CHILD KO ABORT KARNA PADE.
ALL SHOCKED MANIK FALLING TEARS BUT SUDDENLY WIPED.
MANIK - DOC AAP PLZ USE BACHA LIJIYE AGAR USE KUCH HUA NA TO I WAS LOST
NYO - DOC PLZ MERI BACHCHI KO KUCH NAHI HONA CHAHIYE.....
RAHUL - HAAN DOC BABY TO HUM GOD BHI LE SAKTE HAI BUT DUSRI BETI KAHA SE LAYENGE.
NANDU PARENTS SEE THIS TEARY SMILED.
DOC - BUT AAPKO I THINK UNKE SAAS SASUR SE PUCH LENA CHAHIYE.
SHANNO COME - YE USKE SAAS SASUR HI HAI.
DOC SMILED - AISE SAAS SASUR HO TO UNKI BETI KO KUCH KESE HO SAKTA HAI......
AND HE LEFT.
YUVRAJ - MANIK TU KAL SE YAHA HAI GHAR JA THODA FRESH HOKAR AAJA.
MANIK - MUJHE KAHI NAHI JANA JAB TAK MERI STAR THEEK NAHI HO JATI ME KAHI NAHI JANE WALA SUNA AAPNE.
SHANNO - THEEK HAI BETA KAHI MAT JA PAR KUCH KHA TO LE.
MANIK - MA KESI BAT KAR RAHE HO AAP ME KESE KUCH KHA SAKTA HU STAR BHI TO KAL SE BINA KUCH KHAYE PIYE BED PAR HAI AB TO ME SIRF USKE SATH HI KHAUNGA.
ASHOK HOLD SHANO SHOLDER AND NOD NO.
WHOLE DAY AISE HI BEET JATA HAI AFTER SOME TIME NURSE ON CHANGE HER DROP TABHI NANDU PULSE WAS HIGH....NURSE GO OUTSIDE.
NURSE SHOUTED - DOCTOR....DOCTOR...
MANIK - KYA HUA
NURSE - UNKI PULSE BAHUT HIGH HO RAHI HAI.
DOC GO INSIDE TABHI MANIK HOLD HIS HAND
MANIK - DOC PLZ USE KUCH NAHI HONA CHAHIYE.
DOC HOLD MANIK HAND - AAP FIKRA MAT KIJIYE ME PURI KOSHISH KARUNGA...,AUR WESE BHI JISKE PASS ITNA PYAR KARNE WALA PARIVAR HO USE KESE KUCH HO SAKTA HAI.
DOC GO INSIDE.....OT LIGHT WAS ON
AFTER AN HOUR....., OT LIGHT OFF DOC COME OUTSIDE ALL STAND UP.
MANIK - DOC STAR.........SHE IS ....
DOC SMILED - SHE IS FINE
ALL HAPPY AND HUG.....MANIK HUG DOC
MANIK - THANK YOU DOC......THANK YOU SO MUCH.
DOC BLESSED HIM - EK AUR BAAT YOUR CHILD IS ABSOLUTELY FINE.
ALL SAY THANKS HIM.
MANIK - I WILL MEET HER.
DOC - ABHI NAHI HUM UNHE DUSRE ROOM ME SHIFT KAR RAHE HAI USKE BAAD AUR ABHI WO HOSH ME BHI NAHI HAI.
MANIK NOD AND ALL HAPPY.
CABIR - OYE AB JAKAR PEHLE APNA HAL TO SAHI KAR LE AISE MILEGA USSE TUJHE DEKH KAR DAR AUR JAYEGI BECHARI.
MANIK GLARED ANGRY LOOK
ALL LAUGHING
RIYA - WESE BHAI CABIR BRO IS RIGHT JAKAR FRESH HO JAO WESE BHI BHABHI ABHI BEHOS HAI.
ALL SAY SO MANIK WAS LEFT AND GET FRESH N COME.
AT THE NANDU'S ROOM
MANIK HOLD HER HAND
MANIK - BAHUT BURI HO TUM.....PATA HAI KYA HAL HO RAHA THA MERA YE 24 HOUR MENE KESE KATE HAI AGAR TUMHE KUCH HO JATA NA TO I SURE ME BHI NAHI REH PATA TUM MERI ZINDAGI HO STAR TUMHARE BINA AB EK PAL BHI REHNA MERE LIYE AASAN NAHI HAI....I LOVE YOU....I REALLY LOVE YOU.
MANIK KISS NANDU'S FINGURE.
YUVI SHOW ALL THIS OUTSIDE TABHI RAHUL COME AND SEE HIM
RAHUL - KYA HUA TU THEEK HAI.
YUVI - MUJHE KYA HOGA I WAS ABSOLUTELY FINE.
RAHUL - BAAP HU TERA MUJHSE JHUT BOL RAHA HAI BHALE HI SAB MAAN KO DEKH RAHE THE BUT ME JANTA HU TADAP TU BHI UTNA HI RAHA THA JITNA MAAN.
YUVI - NO DAD MERE AUR USKE DARD ME ZAMEEN AASMAN KA FARQ HAI DAD......USKI TADAP MUJHSE KAHI JYADA THI USKA PYAR MUJHSE KAHI JYADA HAI..,.WO DONO EK DUSRE KE LIYE HI BANE HAI NANDU KEHTI THI TRUE LOVE KABHI ADHURA NAHI REHTA AUR YE BAAT AAJ SAMJHA HU ME MERA AUR NANDU KA LOVE TRUE NAHI THA TABHI HUM JUDA HUYE AUR MANIK NANDINI KA PYAR EK DUM SACHCHA HAI ISILIYE AAJ WO SATH HAI AUR ME BAHUT KHUSH HU DONO KE LIYE.......BAHUT.
RAHUL SMILED - I AM PROUD OF MY BOTH CHILD EK NE US WAQT MERA SIR UNCHA KIYA NANDINI KA HATH THAM KAR AUR EK NE AAJ APNE PYAR KO SACRIFIES KARKE.
YUVI AND RAHUL WAS HUG NYO SEE ALL MOMENT AND SHE HAPPY.
PRECAP - NANDU COME TO HIS SENSE WITH TWIST.
___________________ _ _
MY WORK :
1.MANAN - MY IMAGINATION ( COMPLETED )
2.MANAN - MY IMAGINATION 2 ( COMPLETED )
3.AFTER MARRIAGE LOVE
4.MANAN KI KAHANI HAI BARISHON KA PANI ( COMPLETED )
YOU ARE READING
AFTER MARRIAGE LOVE
Fiksi PenggemarTHE STORY OF THREE PEOPLE AND LIFE DECIDED SOMETHING ELSE IN AFTER MARRIAGE LOVE.......IS TRUE LOVE.