YUVI FEED SUHANI TABHI NANDU SEE THIS.
NANDU - MANI WO DEKHO
MANIK SEE AND SAY
MANI - KYA BHAI SUHANI KO KHILA RAHE HAI USKE HATH ME MEHANDI LAGI HAI NA.
NANDU - MANI I AM BLIND
MANI - NO STAR KESI BATE KR RHI HO TUMHE DIKHTA HAI TABHI TO ITNA SMART HANDSOME HUSBAND MILA.
NANDU MAKE ANGRY POUT
MANI - SORRY BOLO KYA BOL RAHI THI.
NANDU - JABSE SUHANI YAHA AAYI HAI YOU CANT SEE YUVI KE FACE PAR EK ALAG HI SMILE HAI AND HE IS HAPPY AUR SUHANI WO BAHUT CARE KARTI HAI YUVI KI.
MANI - YA YE MENE BHI NOTICE KIYA HAI BUT WO FRIENDS HAI ITNE TIME SATH ME RAHE TO YE FEELINGS TO AA HI JATI HAI.
NANDU - MANI YOU FORGOT HUM BHI FRIENDS THE.
MANIK NOD - HMM MEANS SHAYAD KUCH HO SAKTA HAI.
NANDU SMILED AND NOD - SHAYAD
BOTH SMILED
NEXT DAY
AT THE WEDDING DAY
ALL BUSY WITH WORK AND PREPRATION IN LAST MINUTE.
NYO COME - NANDU BETA BUS HO GAYA SAB AB JALDI SE JAKAR READY HO JAO TUMHE GHAR BHI JANA HAI NA TUM NAHI JAOGI TAB TAK BARAT KESE AAYEGI.
NANDU - HAAN NYOMA BUS JA HI RAHI HU,...MOM KA BHI PHONE AA GAYA HAI.
NYO- OK JAO JALDI SE READY HO JAO...AUR MANIK GAYA KI NAHI.
NANDU - HAA WO CHALA GAYA KYUNKI BHAI KO SEHRA TO WOHI PEHNAYEGA NA....AUR YAHA TO YUVI BHI THA HELP KE LIYE .
NYO NOD - HAN ACHCHA KIYA USNE .
NAND NOD AND GO TO UPSTAIRS.....TO GET READY.
MURTHY'S VILA
RISHABH SIT ON CHAIR AND MANIK WEAR THE SEHRA TO HIM...AND CHACHI GIVE NEK TO HIM
RISHABH - NANDU KAHA HAI ABHI TAK AAYI NAHI.MANIK - MENE TO KAHA THA KI MERE SATH CHALE PAR KEHNE LAGI KI TUM CHALO ME AATI HU.
SHANNO - ARE MANIK NANDU KO PHONE TO LAGA ME LAGA RAHI HU TO LAG NAHI RAHA.
MANIK - ARE AAPKI BETI KO KOI FIKRA HI NAHI HAI KI BHAI KI BARAT KESE JAYEGI BUS APNI NANAD KI TAIYARI ME LAGI HUI HAI.
TABHI NANDU COME
NANDU - HAAN JESE AAPKO APNE SALE KI JYADA FIKRA HAI.
ALL TURN
MANIK - ARE STAR TUM KAB AAYI.
NANDU - TAB JAB TUM SABKO MERE KHILAF BHADKA RAHE THE.
MANIK - MMME KAB BHADKA RAHA THA ME TO BOL RAHA THA BECHARI WAHA KAAM ME LAGI HOGI.
NANDU FAKE SMILED- I KNOW
MANIK POV
MAR GAYA MANIK BETA AAJ TO.
YOU ARE READING
AFTER MARRIAGE LOVE
FanfictionTHE STORY OF THREE PEOPLE AND LIFE DECIDED SOMETHING ELSE IN AFTER MARRIAGE LOVE.......IS TRUE LOVE.