PART 125

5.2K 465 59
                                    

Hi guys surprise I know I was say ki eid ke bad update dungi but aaj thoda time tha to socha kyun na sabko surprise de du so e joy update

____________

At THE MORNING

MANAN ROOM

MANAN SLEEP IN EACH OTHER ARMS WITH PEACEFULLY. ....AFTER SOME TIME MANIK WAKE UP AND KISS HER FOREHEAD

MANIK - GOOD MORNING STAR

NANDU SMILED CLOSE EYES - GOOD MORNING. .

MANIK KIS HER TUMMY - GOOD MORNING PRINCESS.

NANDU - WHAT YOU SAY PRINCESS.

MANIK - HMM MUJHE BABY GIRL CHAHIYE.

NANDU SMILED AND KISS MANIK'S CHEEK

MANIK - SUBAH SUBAH ITNA MEETHA KYUN.

NANDU - BECAUSE MY HUBBY WAS DIFFERENT FOR OTHERS

MANIK - ME JAAN SAKTA HU KYUN.

NANDU - JYADATAR LOG KEHTE HAI UNHE BETA CHAHIYE BUT YOU SAY TUMHE GIRL CHAHIYE.

MANIK SMILED AND HUG

MANIK - PATA HAI NANDU MUJHE BETI KYU  CHAHIYE......ISME MERA SWARTH HAI.

NANDU - KYUN

MANIK - KEHTE HAI JIS GHAR ME  BETI HOTI HAI NA WO GHAR SWARG BAN JATA HAI AUR ME CHAHTA HU MERA GHAR SWARG BANE USKI PAYAL KI CHANKAR PURE GHAR ME GUNJE USKI TOTALI BOLI MERE KANO ME ALL TIME GUNJE AUR JAB ME BUDDHA HO JAU TAB WO MUJHE SAHARA DE.

NANDU SMILED - BUS MR MALHOTRA ITNA SAB ABHI BABY AAYI NAHI HAI.

MANIK - TO AA JAYEGI AFTER 7 MONTH 10 DAYS.

NANDU - OMG MANI TUM DAY COUNT KAR RAHE HO BUT CONFIRM NAHI HOTA KI 9 MONTH ME BABY HO KABHI JALDI HOTA HAI KABHI LATE HOTA HAI.

MANIK - WO SAB MUJHE NAHI PATA MERI BABY APNE DEDA KO INTEZAR NAHI KAR WAYEGI.

NANDU - AUR AGAR BABY BOY HUA TO..

MANIK - TO WO BHI TO MERA HI ANSH HOGA NA.

NANDU HUG HIM

NANDU - AIYAPPA KITNA LATE HO GAYA CHALO CHODO MUJHE BREAKFAST BANANA HAJ AUR TUM BHI UTHO RECORDING KE LIYE NAHI JANA KYA.

MANIK - JANA HAI...

NANDU GO AND FRESH N UP. ...AND GO TO DOWNSTAIRS. .....AND PREPARED BREAKFAST. ..AFTER SOME TIME ALL SIT ON DINING TABLE. EXCEPT RIYA.

NANDU - NYOMA PAPA MUJHE LAGTA HAI AB HUME RIYA AUR RISHABH BHAI KI MARRIAGE KI DATE NIKAL LENA CHAHIYE.

NYO - BUT BETA WO DONO TO ABHI SHADI NAHI KARNA CHAHTE.

MANI - AISA NAHI HAI MOM ACTUALLY US TIME HALAT AISE THE ISILIYE UN DONO NE MANA KIYA THA.

RAHUL - TU ITNA SURE KESE HAI UNHONE KUCH KAHA.

NANDU - PAPA SIRF MANI HI NAHI I AM DAMN SURE AUR PATA KARNA HAI TO I HAVE IDEA.

TABHI SHE SAW RIYA COME DINING AREA.

NANDU - NYOMA ME KYA KEH RAHI THI KI AB RIYA AUR BHAI KI MARRIAGE 1 SAL SE PEHLE TO HO NAHI PAYEGI.....BECAUSE ABHI UNHE SHADI KARNI NAHI HAI AUR BAD ME MERA TUMMY DIKHNE LAGEGA TO US TIME SHADI POSSIBLE NAHI HAI.

NYO - HAAN TO WESE BHI UN DONO KO KAUNSI JALDI HAI.

RIYA POV

OH GOD 1 YEAR NO NO MUJHE RISHABH SE BAAT KARNI HOGI

POV END

NANDU - ARE RIYA WAHA KYU KHADI HO AAO NA,

RIYA - HHH HAAN BHABHI AAYI.

SHE SIT AND THINK SLOWLY EAT AND ALL WAS CONTROL THERE LAUGH.

RIYA - MOM MERA HO GYA CLG KE LIYE LATE HO RAHA HAI ME JA RAHI HU.

ALL LAUGHING

NYO - TUM BILKUL SAHI KEH  RAHI THI CHALO AB TAIYARI KARNA PADEGI HUME.

ALL NOD....

AFTER SOME ALL LEFT THERE WORK

YUVI - NANDU TUM OFFICE CHAL RAHI HO NA.

NANDU - HAAN BUS 5 MIN

YUVI - OK ME AUR DAD WAIT KAR RAHE HAI.

NANDU NOD AND AFTER SOME TIME SHE COME AND ALL LEFT....

AT THE OFFICE

NANDJ ENTER AND ALL WAS WELCOME HER WITH BIG SMILED. ..WHOLE DAY ALL WAS BUSY THERE WORK....AND SHABHYA DECIDED TO TALK THERE PARENTS SO BOTH TELL EVERYONE FOR MEET ON MURTHY'S VILLA ALL KNOWN EVERYTHINK BUT ACT.

AT THE MANAN ROOM

NANDU CURL HER HAIR...TABHI MANIK BACK HUG HER

NANDU -  KYA HUA....

MANIK - KUCH NAHI BUS DEKH RAHA THA MERI WIFE KITNI KHUBSURAT HAI.

NANDU TURN AND PUT HER HAND ON MANIK'S KNECK

NANDU - ACHCHA BUT TUMHARI AANKHE TO KUCH AUR HI KEH RHI HAI.

MANIK - YOU ALWAYS KNOW ME NA.

NANDU NOD - AB BOLO KYA BAAT HAI.

MANI - ME SOCH RAHA THA SAB APNI LIFE ME SETTLE HO RAHE HAI AB RIYA AUR RISHABH BHI HO JAYENGE BUT BHAI WO GHAR ME SABSE BADE HAI BUT ...

NANDU - RELAX MANI HAR KISI KE LIYE KOI NA KOI BANA HOTA HAI AUR YUVI KE LIYE BHI KOI HOGI JO USKA TRUE LOVE HOGI JESE HUM DONO MILE WESE HI YUVI KO BHI USKA TRUE LOVE MIL JAYEGA AUR DEKHNA HUME PATA BHI NAHI CHALEGA.

MANIK SMILED AND HUG

AT THE MURTHY'S VILLA

ALL SIT AND LEG PULLING OF SHABHYA AND FINALLY BOTH SAY YES FOR MARRIAGE AND ALL DECIDED TO MARRIAGE DATE AFTER 2 WEEK......

__________________________

MY WORK :

1.MANAN - MY IMAGINATION ( COMPLETED )

2.MANAN - MY IMAGINATION 2 ( COMPLETED )

3.AFTER MARRIAGE LOVE

4.MANAN KI KAHANI HAI BARISHON KA PANI ( COMPLETED )

AFTER MARRIAGE LOVEWhere stories live. Discover now