PART 146

3K 295 40
                                    

AT THE NIGHT

MANAN ROOM

NANDU - MANI KAL MUJHE SONOGRAPHY KE LIYE JANA HAI TUM CHALOGE NA.

MANIK - OFCOURSE APNI PRINCESS KA EK BHI PAL MISS NAHI KRNA CHAHTA HU ME.

NANDU HUG HIM TABHI DOOR KNOCKED

NANDU - LAGTA HAI WO AA GAYI.

MANIK OPEN DOOR AND SEE SM

SHE ENTER AND MANIK LOCK THE DOOR

SM - NANDINI BETA TUMHE LAGTA HAI YE SAB JO HUM KAR RAHE HAI WO KAAM KAREGA.

NANDU - HAAN AUNTY TABHI TO MENE AAPKO YAHA BULAYA AGAR YUVI KI TARAF SE PYAR NAHI HOTA TO ME IS BAT KO ITNA AAGE BADHATI HI NAHI.

MANIK- HAAN AUNTY BHAI BHI SUHANI SE PYAR KARTE BUS MANNA NAHI CHAHTE YA YE SAMAJH LO WO DOSTI AUR PYAR ME DIFFERENCE NAHI KAR PA RAHE HAI.

SM - BUS ME TO ITNA HI CHAHTI HU MERI SUHANI KHUSH RAHE BAHUT KUCH SAHA HAI USNE BUS AB USKI ZINDAGI ME KHUSHIYA HI KHUSHIYA HO.

NANDU HOLD HER HAND

NANDU - AUNTY USKI FIKRA AAP MAT KIJIYE AB SUHANI HAMESHA KHUSH RHEGI.

SM HUG NANDU AND MANIK SMILED

SM - ACHCHA BETA WO JO LADKA RAGHAV WO KAHI SAB SACH TO NAHI SAMAJHEGA,

MANIK - ARE NHI AUNTY HIS ALLREADY MARRIED AND APNI WIFE SE BAHUT PYAAR KARTA  HAI WO .

SM - AAGE KA PLAN KYA HAI

NANDU - AAGE KA PLAN YE HAI KESE BHI KARKE SUHANI KO HA KEHNA HOGA.

SM - YAHI TO SABSE BADI PROBLEM HAI WO TO USSE MILNE TAK SE MANA KAR RAHI THI......BAHUT MUSHKIL SE MANI HAI....BUS WAHA SAB SAHI HO.

MANIK - AAP TENSION MAT LIJIYE RAGHAV SAMBHAL LEGA.

AT THE MORNING

MANAN GET READY AND COME TO DOWNSTAIRS AND SIT ON DINING TABLE.

NYO - NANDU BETA AAJ SONOGRAPHY KE LIYE JANA THA NA.

NANDU - JI MAA ME AUR MANIK JA RAHE HAI....WOHI SE ME OFFICE NIKAL JAUNGI.

MANIK - AUR ME STUDIO

SM- BETA SHAM KO THODA JALDI AA SAKTI HO.

NANDU - KYU KUCH KAM HAI KYA AUNTY.

SM - ARE NAHI WO SUHANI RAGHAV KE SATH BAHAR JAYEGI NA TO TUM READY KA DETI USE.

ISSE PEHLE NANDU KUCH BOLTI YUVI INTRUUPPT

YUVI - ISME READY HONE KI KYA ZAROORAT HAI.

ALL SHOCKINGLY LOOK AT HIM

SUHANI - ZAROORAT KYU NHI HAI.

YUVI - WO ME....WO...

SUHANI - BOLO YUVRAJ ZAROORAT KYU NAHI HAI.

YUVI - I MEAN TUM JESI HO WESE MILO NA DIFFERENT LAGNE KI ZAROORAT HI NAHI HAI.

NANDU - YUVI BAAT TUM SAHI KEH RHE HO BUT THODA BAHUT TO READY HONA HI HOGA NA.

AFTER MARRIAGE LOVEWhere stories live. Discover now