Evening at Singhania Sadan
Mishti is very excited-- ab tak toh pehle board exams, phir college ki wajah se main ja nahi paayi lekin ab jaoongi, toh main toh naira di aur bff ke paas hi ruk jaoongi...main jaldi nahi aane wali...
Karishma- achha phir toh tumhe yahin chod jaate hain...aage kon padhega? N office kon jayega? Aur naira? Vo Bechari pareshan ho jayegi tumse kuch hi dino mei...hum kaise rukne de sakte h tumhe wahan. (Teases her)
Badi dadi -- haan! yahaan itne log pareshan h tujhse,mishti...wahan naira akele london mein tujhe kaise sambhalegi...
all hide their smiles,seeing Mishti get irritated.Mishti-- haan haan!! mujhe toh rail ki patri se utha ke laaye they, jo sab pareshan ho.aapko hona h pareshan, toh ho.meri naira di nhi hongi aur bff, vo toh mujhe khud hi kahenge wahan rukne ko, dekhlena.
Choti Dadi- arrey baba!! Ruk jana apni didi ke paas par pehle final toh hone do...keerti ko gayu ne bataya ki shayad vo kahin ja rahe hain.
Mishti-- ohho!...Par koi baat nhi dates puchlenge na unke trip ki...unke trip se pehle ya baad mein plan kar lete hain.
Keerti-- haan! Pehle naksh toh aa jayein... keh rahe they Naira se baat vo hii karenge taki,uski khushi sunn sakein iss news par. (Smiles)
Naksh comes home n chitti maharaj gets tea for him.
((He handles both singhania diamonds n Krishna Cafe and its branches...keerti also handles a few departments and mishti too has recently joined. While naitik only supervises since he has been unwell for sometime due to hypertension. ))
Mishti-- hi bhaiyu! Abhi aapki hi baat kar rahe they hum.
Naksh--hello...achha! kya?
Naitik-- vo! naksh, naira se baat hui?
Naksh -- nhi papa! Do-teen baar call kiya maine par usne call hi nhi uthaya... ghar par bhi kiya but answering machine pe tha...msg chod diya h maine
Keerti-- main kartik ko...
Naksh-- kartik ko bhi try kiya.. uska phone toh switched off aa raha tha.
Mishti-- shayad kahin ghumne gaye honge...aaj saturday tha na...kanav n nirvaan ko ghumane maybe and battery khatam hogyi hogi.
Naksh-- haan maybe..par naira ko toh phone uthana chahiye agar kartik ka phone nhi chal raha...i hope sab thik ho.
Mishti-- thik hi hoga bhaiyu..vo call back karlenge...aap tension mat lo, Warna aap thodi der mein phirse call karlena.
Naksh nods.
--------------------------------------------
Meanwhile in London,
Kaira's MansionKartik rushes home with Naira...
Kartik- Daima! Kanav kahan hai?zyada chot lagi kya?Daima-- arrey tum log kyu aaye..tum wahan ka dekhte na hospital mein...main thi na yahan...vo thik hai...apne room mein hai...
Naira-- hum kaise nhi aate Daima!
Aap isse dekhiye hum kanav ko dekhkar aate hain...kartik!
She says as she pats Nirvaan who is sleeping in Daima's lap.Kartik puts his phone to charge n rushes with naira to see kanav.
In Kanav's room...
They see he has slept watching tv...
Naira carefully examines his wound on his forehead n rebandages it...he winces in sleep causing his mother to wince as well.Kartik-- Thik h vo Naira... keeps a hand on her shoulder.
Naira nods getting emotional.
Kartik bends down to make kanav sleep properly.
And taking naira's hand moves with her to the window.
Kartik hugs her n tries to comfort her.Kartik-- Calm down naira...he is fine...nirvaan is fine...n God willing she will be fine soon too...
Naira-- but when kartik...just wen she gets a bit better, something happens n again we are at the point of losing her...am so tired of this cruel play of destiny. N I cant even take care of kanav n nirvaan properly...kanav got so badly hurt today...i am just not a good mother..i am good for nothing.
Kartik- shushhh kya bole ja rahi ho?she will be fine soon,Naira...There is a God upthere...mere krishna ji...he has always helped us...he will, this time too...Her being here itself, is no small miracle...its Huge...and she is a survivor...a fighter...that we know in the past few months n she will win this battle too.
and as for Kanav, bachha h vo...khelte khelte chot lag hi jati hai...tum khud ko kyu blame kar rhi ho...karna h toh mujhe bhi karo...akele apne aapko kyu?...aur tum...worlds best daughter, best wife, aur best mother ho...toh aise Kuch bhi mat bolo meri wife ke baare mein...she is the best.
Naira smiles through her tears n hugs him tighter..--i love u meremendhak...Kartik-- i love u too meri sherni..meri ms rishikesh.
N kisses her forehead.
------------
Sometime later...
Kartik asks Daima-- Daima! koi phone toh nhi aaya tha?Daima- aaya tha beta...india se...
Naira-- kya? Landline pe? uthaya toh nhi kisi ne? Bachho ne kahin kuch batadiya ho?
Daima-- nhi beta...kisi ne nhi uthaya...tum kyu chinta kar rhi ho mere hote...answering machine pe msg hai...tumhare bhai ka tha..kaha ki msg sunte hi call karna...tumhara phone nahi lag raha tha isliye.
Kartik picks his and naira's phone n sees missed calls on both.
Kartik-- Naira call back karlo...
Naira-- nahi kartik...abhi nahi...main baat nhi kar paoongi...
Kartik-- naira!! suno pls...vo tension lenge...
Naira-- nhi...i cant...tumkarlo pls...abhi hospital bhi wapas jana hai...let me get those documents...
Kartik sighs and says-- thik hai...but hospital, main ja raha hu...tum rest karo....bachhon ke saath ruko pls ...
Naira-- nhi...tum aaraam karlo pls...tum bhi toh kitna thak gaye ho ..aur main ghar pe rukoongi toh bahut bechaini (restlessness) hogi...main wahi rukoongi...tum ghar pe ruko main driver ke saath chali jaati hu...
Kartik holds her hand to stop her and says -- jaise mujhe gharpe sukoon mil jayega? Tum bahut weak hogyi ho naira,;ye itni hospital ki bhaga-dauri se...u need rest...
Naira- same is with u kartik...but honestly tell me Kartik...can we actually be at peace n rest, till she comes back to us safe?
Kartik didnt argue any further...just hugged her tight...her,his strength.
------------------------------So guys as promised, Kaira are here...and i have tried my best to make it interesting for u? Was I successful? Pls do let me know. N who do u think is the "she" here who is in hospital? Why is naira not wanting to talk at home? Will the singhania's be able to reach them? N how?
Till the next chapter...au revoir...take care...God bless...pls keep the comments n votes coming in..they really motivate to write more n better. :)
YOU ARE READING
Our Happiness
RomansaA Kaira SS..a couple of years down the line...married with kids :)