Chapter 10

1.3K 114 20
                                    

Naira woke up in the morning to find herself in Kartik's arms as he slept peacefully with a smile.

She smiled n bent to give him a peck on his lips --U are the best thing thats ever happened to me Mr.Mendak...I love u...

And just as she tries getting up,she is rolled over...n Finds herself beneath Kartik

Kartik--- and I Love You Sherni..u are not the best thing in life...but life itself to me...

He pecks her on her lips which soon turns into a kiss...

After a while,as they catch their breath,

Naira--toh matlab tum jaage huye they? N natak kar rhe they? Kitne gande ho na tum?

Kartik- arrey maine kya natak kiya...main toh eyes close karke leta hua tha...but tabhi u were talking ur heart out n kiss bhi mil rha tha...toh main kyu mauka jane du...gande nhi, intelligent kehte h usse...

Naira laughs- acha toh Mr. Intelligent ... chalein hum??...sablog uthenge toh ajeeb lagega...hum ab tak yahan h...

Kartik-- ismein ajeeb kya h? Sab ko pata h ki hum yahan hain...uthenge toh bula lenge...tab tak yahin raho...

Naira- kartik! But Kaira...usse dekhna h mujhe...feed bhi...

Kartik- meri half an hour pehle baat hui gayu se...vo so gyi hai...she is fine

Naira-- ohh achha!! Ek min!! Tum kabse jaag rahe ho?

Kartik-- neend khul gyi thi... tumhe dekh rha tha peacefully sote huye...bilkul bachhon ki tarah...tum, kanav and nirvaan same lagte ho sote huye...kaira toh baby h abhi...

Naira--huhh!! Toh uthaya kyu nhi mujhe? Main bhi jaag leti...baatein karlete hum...n mere bachhe toh mere jaise hi dikhenge na :p

Kartik-- kyuki tum chahe jo kaho...u need rest...n baatein kabhi bhi ho sakti hain but aise peacefull just being together nhi...
Aur tum chida lo mujhe...but dekhna kaira mujhpe jayegi...

Naira smiles n kisses his cheek-- u are the best husband ever...but kaira toh mujhpe hi jayegi...

And laughs at Kartik's sulking expression.

Tabhi they hear a knock on the door...

Kartik--arrey kon aaya hoga?main dekhta hu...n gets up to go

Naira-- kartikk!!!!ruko!!

And pulls him back.

Kartik-- kya?door kyu nhi kholne de rhi ho?u want more romance? Bas bahut hua Naira...

Naira- Shutup!! Wear your clothes properly first, tab kholna door...

Kartik realises n they both hurriedly get themselves properly dressed n Naira also arranges the bed...

Kartik opens the door to find their kids n all the cousins there...

Kartik--arrey sab log yahan?

Mishti-- kya h bff n di? Darwaza kyi nhi khol rhe they? Kal andar nhi aa rhe they aaj bahar aane ka door nhi khol rahe they...

Kartik n Naira blush n look down.

Kartik-- arrey hum so rhe they...neend nhi aayi na yahan thik se yahan...

Gayu whispers to him- vo toh hamein pta hi hai jijaji...

Kartik-- shushhh...bachhe hain yahan.

Gayu laughs.

Naksh-- Kaira ke paas Karishma chachi hain...vo so hi rhi thi...toh humne socha hum sab aaj yahan saath mein breakfast karein.

Naira, Kartik--- achha kiya...lunch sabke saath karlenge.

Keerti enters with the breakfast trolley with the househelp.

All of them go inside n get placed...both the kids are in Naira's Lap n telling her all about the masti they did with mama n bua.

Kanav- mumma aap ko bahut miss kiya but...

Nirvaan-- nhi mumma...maine nhi kiya...aap hote toh late nyt tak nhi jaagne dete

Naira-- achhaa!! Thik h beta...Nirvaan ko toh main yahin chod jaungi... rakhlena aap log isse, bhai n keerti di...

Nirvaan-- nhi mumma...main toh bas mazaak kar rha tha...bahut miss kiya maine aapko

All of them laugh at his antics.

Naksh-- Naira! Ye Nirvaan toh pura Kartik pe gaya hai...

Keerti- haan naira...Kartik bachpan mein bilkul aisa hi tha....tumhe roz complaints aayengi

Kartik-meri koi complaints nhi aati thi...

Keerti-- achha....jhootha...puchlena maa papa se...uhhh...sorry i mean....

Naira-- umm koi baat nhi...thodi shararat toh banti h...aur Kanav bhi kam nhi h usmein toh...aur Kaira bhi am sure bahut naughty hogi...jab dono mummy papa hi aise ho toh bachhe toh krantikari shararti sab honge hi...Haina Kartik?

Kartik,smiles-- haan haan...chalo ab breakfast karlein? Keerti?

Keerti smiles relieved n starts to serve with Kartik n Naksh helping her n thanks Naira who in turn smilingly reassures her...

As they finish their breakfast,

Gayu-- achha ab humlog chalte hain...chalo bachho...naira!! tumlogon ke kapde wahan bag mein rakhe hain...tum freshen up hoke aa jana...

Naira- matlab? But hum chalte...

Mishti- kya di? Aaplog night suit mein aaoge? Ya raat ke kapdo mein? Isse better taiyaar hoke aa jana...but jaldi aana.

Kartik nods n Gayu n mishti placate the kids who didnt wanna leave n take them to play games...

As they shut the door,
Kartik-- so wifey! Ready ho jayein? We need to hurry...
Naira-- haan haan jaldi karte hain... main jati hu...tab tak tum kapde...

Kartik pulls her close to him

Kartik- tumne suna nhi?jaldi hai...toh time kyu waste karna...

Naira-Kartik?!!!!

And he picks her up n takes her to the shower room as he kisses her...

So guys the next chapter is here...hope u all like it...please do like n comment...

Target-65+ votes
Bye n take care until we meet again💖

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jan 09, 2018 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Our HappinessWhere stories live. Discover now