Time For Action

216 5 0
                                    

"धारा किसी भविष्यवाणी की बात कर रही थी ध्रुव, वह क्या हो सकती है"

"यही की 21 वी शताब्दी में एक वैम्पायर आएगा जो पूरे वैम्पायर समाज पर राज करेगा और डिमन के वंश को खत्म करेगा।"

"क्या? ये है वह भविष्यवाणी ..."-मुझे हैरानी थी-"पर तुम इतना विश्वास से कैसे कह सकते हो"

"हाँ... वह ...मेरे पापा मुझे ऐसी एक कहानी सुनाया करते थे"-ध्रुव थोड़ा चिंतित था।

"तुम्हारे पापा वैम्पायर्स की कहानियाँ सुनाते थे तुम्हे, तुमने मुझे कभी नहीं बताया"-मुझे लगा ध्रुव को इन बातों में यकीन नहीं था।

"और क्या बताया तुम्हारे पा..."

"वो छोड़ो ..." ध्रुव ने मेरी बात को काटते हुए कहा-"पर अवनि से इसका क्या लेना देना"

"वो तो अब उस विवान से मिलने पर ही पता चलेगा"

~~~

हमने आँटी को फ़ोन लगाया और उन्होंने हमें राजपुर रोड पर बुलाया, वो काफी जल्दी में बोल रही थी।

हम राजपुर रोड क्लॉक टावर के पास पहुँचे, आँटी वहाँ खड़े थे पहले से, वह काफी गबराई-सी लग रही थी।

"बेटा, अवनि ... हॉस्पिटल से गायब हो गयी"-उन्होंने कहा–"शायद उसे कोई किडनैप कर ले गया, मुझे मेरी बच्ची ला दो"

वो हाथ जोड़े नम आंखों से खड़ी थी।

मेरा शक अब यकीन में बदल चुका था कि ये कोई ट्रैप था, ध्रुव बहुत गुस्सा हो रहा था।

"आँटी, आपने पुलिस को बताया" मेने उनसे पूछा।

"हाँ, पर उन्हें अभी तक कोई सुराग नहीं मिला"

"मैं जा रहा हु उसे ढूँढने"-ध्रुव का चेहरा लाल हो चुका था।

"नहीं, हम साथ चलेंगे"

"तुम आँटी के साथ रुको"-यह कह कर वह वहाँ से निकल गया।

मैं आँटी को लेकर अपने घर की और चला जा रहा था कि वह अंकल जो वहाँ पास रहते थे वह सामने से आए

"तुम जाओ, मैं इन्हें ले जाता हूँ"-उन्होंने कहा।

"पर आपको कैसे पता" मेने कहा-"आप यहाँ कैसे?"

"वक़्त बर्बाद मत करो, जल्दी जाओ"

मैं आँटी को उनके साथ छोड़कर चला गया, जहाँ मुझे शक था, गुछुपानी।

वहाँ जाने पर मुझे धारा मिली।

"मैं तुम्हारा ही इन्तेज़ार कर रही थी, चलो मेरे साथ"-धारा ने कहा।

"रुको धारा...क्या हो रहा है ये सब, तुम्हें कैसे पता कि मैं आऊँगा, वह अंकल भी क्या तुम्हारे साथ है?"

"मैं बाद में सब बता दूंगी, अभी हमे पहाड़ी के पीछे वाले जँगल में जाना है"

मैं उसके साथ-साथ चल रहा था।

"मुझे बताओ धारा ...क्या बात है"

"तुम्हारी दोस्त अवनि विवान के पास ही है और तुमने शायद ध्यान नहीं दिया पर आज 100 वर्षों बाद आने वाला चंद्रग्रहण है, वह आज रात अवनि को मारने वाले है"

"पर अवनि क्यूँ, तुमने कहा विवान भविष्यवाणी के लिए ये सब कर रहा है, पर उस भविष्यवाणी से अवनि का क्या ताल्लुक"

"... तुम जान जाओगे"

~~~

The New Order Vampire [HINDI]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें