मैंने गुछुपानी जाने का फैसला किया, तकरीबन 9 किलोमीटर दूर रहा होगा, चूँकि ज्यादातर वैम्पायर साइटिंग्स रात के टाइम थी इसलिए मैने भी रात का वक़्त ही चुना, मैं वहाँ पहुँचा, लोकल गार्ड्स से छुपते छुपते, ये गुफा काफी डरावनी लगती है, मुझे कुछ अजीब-सी फीलिंग हो रही थी, जैसे यहाँ कुछ होने वाला हो। जैसे कुछ था जो मुझे अंदर खींच रहा था, मैं अन्दर गया ...
वाओ... ये गजब का दृश्य था, जैसे कि कोई फैंटसी मूवी, गुफा में पानी एकदम मस्ती से चला जा रहा था, रुको... मैंने कुछ सुना ...पानी में अभी भी हलचल थी, मतलब कुछ तो था यहाँ ...शायद मछलिया होंगी।
मै खुद को रोक नहीं पा रहा था, मैं आगे जाना चाहता था पर आगे तो दीवार थी तो क्या इस गुफा का यही आखिरी छोर था, उसी पानी में फिर हलचल हुई और मेरा पाँव ...वो कोई खींच रहा हैं ...मैं कुछ कर पाता उससे पहले मैं पानी में था, मुझे कभी नहीं लगा कि यहाँ पानी इतना गहरा होगा, मै खींचा चला जा रहा था, पानी का बहाव तेज़ होता जा रहा था, मेरी काफी कोशिशों के बाद में सतह तक पहुंच सका, गुफा खत्म नहीं हुई थी, पानी आगे भी जा रहा था, मै सोचने पर मझबूर था कि आखिर ये कहाँ तक जा रहा होगा। मैने पास की दीवारों पर एक नजर डाली, वहाँ कुछ चित्र उकेरे हुए थे, एक मैं एक लुटेरे को खजाना छुपाते हुए दिखाया गया था, दूसरे चित्र में लोगो को भागते हुए, और एक अन्य चित्र में एक इंसान को दूसरे का खून पीते ...वैम्पायर्स।
वैम्पारर्स और इस जगह का ज़रूर कुछ रिलेशन है।
पानी के किनारे-किनारे चलते हुए मैं एक और अंधेरी जगह पहुंच गया, मुझे कुछ दिखाई नहीं दे रहा था, ... कुछ टूट गया-गया मेरे पाँव के नीचे आकर, मुझे याद आया ...मेरा फ़ोन ... मेने फ़ोन को जेब से बाहर निकाला और मैं उदास और गुस्सा हो उठा, फ़ोन पूरा भीग चुका था पानी से, चलने के चाँस कम ही थे, फ़ोन की हल्की-सी रोशनी में देखा तो दिल सिहर उठा, मेरे पाँवो के नीचे कंकाल थे, बहुत सारे, पूरी जगह में। फोन बंद हो गया, मुझे अब लग रहा था कि मुझे चलना चाहिए, गुफा से बाहर, मैं तेज़ी से विपरीत दिशा में कदम बढ़ाने लगा, अचानक किसी ने मुझे झकड लिया, मुझे कुछ दिखाई नहीं दे रहा था, उसने मेरी गर्दन में अपने दाँत गड़ा लिए,
"तुम ... एक वैम्पायर" मैं इतना ही बोल पाया और बेहोश हो गया। मेरी धड़कने धीमी होती जा रही थी। क्या मैं मर रहा हूँ...
आप पढ़ रहे हैं
The New Order Vampire [HINDI]
Vampirएक कहानी तीन दोस्तों और दों रह्श्यमयी वंशों की, एक कहानी जो वैम्पायर्स के भारत से उदगम का समर्थन करती है, एक कहानी जो कोई कॉलेज ड्रामा नही, भारत के अनछुए पहलु से रूबरू कराने वाला अहसास है, जिसकी ये तो बस शुरुआत है...