Kaira- Yay.. ab hum ghr jaa rhe hain.. main to uss hospital mein bore ho gyi thi...
Naira- Haan isiliye to tumhe jldi leke aye hain.. lekin abhi ghr pe jaake no masti... Sirf aaraam krna hoga....
Kaira- Okk mumma...
Soon they reached their house...
Kartik- Naira...Main kaira ko utha leta hun.. tum already bhut thaki hui lg rhi ho...And without any objections naira nodded her head and kartik picked Naira and took her to her room which was beautiful decorated by her favourite blue balloons and cards...
Kaira- Wow... Ye kitna beautiful hai...
Naira- Sb tumhari mishti maasi ne hi kiya hai...
Mishti- Kiya Maine hai.. lekin idea bff ka tha.. kyun bff...
Kartik- Are nhi mishti.. tumne to bhut acha kiya hai...
Kaira- Thnkuu Papa.. Thnkuu maasi... I love you...
Kartik- We love you too.. lekin abhi aapko rest krna hai kaira.. taaki aap jldi se theek ho jao...
Kaira- Okk...
Mishti- Main aapke liye kuch khane k liye bnake laati hun...
Naira- Are mishti ruko.. tum baitho.. main le aati hun..
Mishti- naira di... Aap bhi aaraam krr lijiye... Raat bhar aap bilkul nhi soyi... Aur bff aap bhi.. kaira ko main khana khila dungi....
And Mishti went whereas Naira looked at kartik... They didn't have any words to say... She was just clueless about what was going on in her life...
Kaira- Mumma.. Papa... Kaira k paas ao na..
Naira- Haan beta..
And kartik and Naira went near kaira and sat beside her each on one side...
Naira kept her hand on kaira and so did kartik and at the same time their hands touched... Both looked into each other's eyes but Naira immediately withdrew her hand but little kaira again held their hands and joined them..
Kaira- mumma Papa kaira... Saath mein...
Just then Mishti who went to get food for Kaira came back and looked at the trio..
Mishti- (to herself) Hey krishnaji... Naira di k mn mein jo bhi misunderstandings hain plzz unhe jldi se duur krr do... Naira di ko kartik ki zroorat hai... Vo bhale hi kbhi ye jtati naa ho prr maine dekha hai unhe ghut te hue... Aaj bhi vo chahe kitna dikha den k unhe bff k hone se koi frk nhi pdta lekin.... Unhe aaj bhi frk pdta hai.. plzz krishnaji jldi hi sb theek krr dena...
And then Mishti went to Kaira's room... But then she saw Kartik and Naira had slept with kaira who was still awake...
Mishti- (to kaira..) Are ye log thk gye to so gye.. chlo kaira aap bahr aa jao.. mumma Papa thk gye to unhe aaraam krne de dete hain.. tb tk main apko khana khila deti hun...
Kaira- Okk...
And kaira and Mishti went outside.. Mishti was making Kaira eat when she spoke...
Kaira- Acha mishi maasi.. ek baat puchun aapse...
Mishti- Hanji bolo...
Kaira- Mumma Papa k beech mein fight chal rhi hai kya... Vo baat kyun nhi krte ache se...
Mishti- Idhr aao...
And Mishti made Kaira sit on her lap...
Mishti- Haan kaira.. main aapko btati hun.. aap jb bhi koi glti krte ho to apki mumma apse gussa ho jaati h naa...
YOU ARE READING
AND THEY MEET.. - A short Kaira SS..
FanfictionEmotions and breakdown... What happens when Naira Singhania meets him again.. after 5 long years... Through their symbol of love... The little angel.. unknown to him.... #Kaira #TellyAwards2018 Cover credits- @simrangharge