Ek Jhalak....

437 32 12
                                    

Rofl..Ye he romantic update jo aage aane wali he...waah..Kya romace he..

Read at your own risk.

Fortunately raj ne usko kiss kiya..this time on lips. And they went on.

Barish me kuch bhi karna thoda tacky he. Jab bhi Raj Naina ki collarbone pr kiss karta he Barish ka pani bhi sath me hota he. But its damn hot. Naina ko chhu kar pani bhi sharab ho gya he.. Raj ko nasha ho rha he..

Jab Naina ko laga ki Barish ne jo karna tha kar diya ab usko krna he...wo Raj ko lekar Niche jaane lagi..Raj ko kuch samajh ni aya..accha khasa Make out session chal rha tha. Isko kya huya?

'Niche chalo. Yahi par Rat ni bitani mujhe. Jukaam ho gya to?' Raj Lekar gya usko...Baahno me utha kar..

Naina ek bahut shareef ladki he....

Usne Raj ki open shirt ka fayda uthaya aur uski chest rub kr rhi he..Raj ko kuch kuch ho rha he...Stair se utarna mushkil.

'Naina...Hath kaabu me rakho. Bedroom jyada door ni he.'

'Ohh please. Kabir ne kaha he aaj ka kaam abhi karna chahiye. Me time bacha rahi hu. Tum leke chalo na niche.' Raj kya bolta.

Tabhi...

Jab Naina ko Raj ne Niche utara..galti se uski saree ka pallu door me atak gya aur....

Pallu fat gya.

Naina ne kal hi saree kharidi thi...15000 ki...Usko gussa aya..

Satak.

Raj ke kan ke niche ek jama diya.

'Aise niche utarta he koi. Ye saree fat gyi....Ab kaise pahnugi isko me?'

Raj se ab ye bardasht ni huya.. mana ke ye pagal he..lekin aise kabhi bhi ni peet sakti wo Raj ko.

'Itni keemti thi to pahni kyu? Aur mujhe koi sapne aa rahe the ki ye saree door me fasne wali he?'

'To dekh ni sakte the piche?'

'Ankhe aage he meri..tum bhi to dekh sakti thi piche.'

'Accha. Mujhe kya pata tha ki tumse ek kaam ni hota.'

'Ha tum to jaise saare kaam karti ho! Dhang se khana banana bhi ni aata.'

'Raj faltu bat mt karo. Mujhe cooking ni aati iska matlab ye ni ki tum bakwas karo.'

'Exactly..agar saree galti se fat gayi to iska matlab ye nii ki tum mujh par hath uthao.'

'Sadiyo se aurato par julm kiya he admiyo ne. Iska matlab ye ni ki hum ab bhi sahte rahe.'

'Ha..sadiyo se tum jinda jo ho. 3-4000 saal ki to hogi hi.'

'Mujhko tumhare liye kuch karna hi ni chahiye tha.'

'Aur mujhko tumhare chakkar me upar jana hi ni chahiye tha.'

Raj went out in anger slamming the door shut behind him. Naina ne bhi gusse me saree utar di.

ISHQ PAR JOR NAHI.Where stories live. Discover now