jealousy singh oberoi(JSO)

4.4K 171 3
                                    

This is after shivaay accepts anika as his wife in front of the media in redux. But Tej is positive here.

After shivika's mu dikhai.

Anika is talking to someone in mobile.
Shivaay entered the room.
A (in call)- teek hai phir. Haa jab aaougi call karna. Haa nahi main nahi aa saktha. Gauri aayegi. Land hone ke bath call karna.

She ends the call.
S- kissi se bath kar rahi thi.
A- bas mera ek friend hai. Samar mehra. Uk mein rehta hai. Business man hai. India ane wala hai. Actually wo bhi anadh hai. Bachpan se sath mein bade hue the. Wo ab uski company India mein shift karna chah tha hai. Kyonki wo kudh ko akela Mehasoos karna hai. And yehi bath uss ne 1 week pehle bathaya tha mujhe. Par main uss mohit ke chakkar mein pad ke ussi ke baremein bool gayi.
S- acha. I think I heard about him.
A- Mujhe aapse kuch bath karni hai.
S- anika tum meri wife ok. Koi employee nahi jo permission logi. You just tell me.
A- wo shivaay. Samar acha ladka hai. Bahut acha business man hai. Uska dil bhi saaf hai. Uss mein sirf ek hi flause hai ki usse family nahi hai. Par wo iss family ke liye bahut accha hai tho main soch rahi huu ki samar priyanka ke liye. Aap please gussa math kona. Ham pehle prinku se bath karenge fir ham decision lenge. Haa prinku ke liye wo sabh bulna mushkil hai  jo uss daksh ne uske sath. Par ham sabh uska sath hai.
Shivaay just hugged her.
A- kya hua shivaay.
S- tum bahut acchi ho annika. Sabh se aachi. Ek dham Khidkithod.
A- maine aisa kya Khidkithod kaam ki.
S- priyanka ke baremein itna kuch socha hai tumne.
A- shivaay prinku aur OmRu aap ka first babies hai na. Tho mere liye bhi wo mere first babies hai. Tho PriOmRu ki jitna zimedari aap ki hai utna meri. Waise bhi Prinku meri Nanadh badh mein pehle wo meri behen hai iss liye tho mein daksh se uski shaadi tod ne koshish ki.
S- toh chale ham usse bath karthe hai.

Shivika goes to priyanka and told about samar. She agreed because she believes her anika bhabhi completely.

They came and saw Rikara coming together.
R- wo dii. Ham dono aap sabh se kuch batane chah the hai.
S- haa bolo.
O- wo shivaay main gauri se propose ki.
R/S/A- kyaa
A- tumne kya boli.
R- haa boldi.
S/R- hey congratulations bro.
Shivomru have a hug.
Aniri have a hug.


Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
shivika os (Completed)Where stories live. Discover now