not letting you go

1.3K 120 63
                                    

Hey guys I am back with a new OS. Lets peep into it.

this is  after anika entering OM after 3 months of separation with the help of omru.

anika is jumping in happiness . omru came there. om too felt seeing his bhabhi happy. rudra was confused.

R- Bhabhi aise kya hua ki aap itna kush hai

A- Rudra shivaay ne hamara engagement ring nahi nikala. iss ka matlab kahi na kahi wo abhi bhi hamara rishte ko maante hai.

shivaay looked his fingers. yes he was standing there behind the pillar.

R- bhabhi yeh bhi ho sakta hai ki bhaiyaa nikalna bul gaya ho.

that happiness vanished from her face.

R- I am sorry bhabhi mera matlab wo nahi tha.

A- nahi rudra. tum sahi ho. yeh baat bhi ho sakta hai. wo sabh chod mai yaha jo kaam ke liye wahi karungi. shivaay ko pehle jaisa banake mai hamesha unne aur aap sabh ko aur iss ghar ko chodke chali jaoungi.

R- bhabhi ham kuch kar sakte hai na . plz aap hame firse chodkar math jaayi hai.

A- Jaana hai rudra mujhe yaha rahne ki koi hak nahi. mujhe ek baat samajh aa gayi ki mujhe pinky aunty bataon ko maan kar wo sabh drama nahi karna chahiye tha.

S- what wo sabh drama tha.

R- choti maa ne bahut galat kia bhabhi aap ko black mail karke.

S- what mom ne anika ko black mail kia jiski wajah se wo yeh sabh kia.

A- Wo sabh poorane baatein hai rudy, uske baremein baat karke koi faida nahi hai. agar mein ab kuch kia apne rishte ko baandhne ke liye aur wapas aane ke liye. tho pinky aunty shivaay ko such batati hai. agar aise hua tho hamne jo kia, kas maine wo poora waste ho jayegi.

O- but ham kab tak yeh such chupayenge bhabhi. ek na ek din yeh such saamne ayegi na.

A- poori zindagi. aur mai kabhi nahi aane dungi. kyonki hum shivaay tuthe hue nahi dekh sakti naa.

R- haa bhabhi, iss liye jab bhaiyaa aap ko dhake lagake ghar se nikal diya . poora such jaante hue ham chupte .

O- mera mann kia rokdu aur such bata doon. but aap ki kasam hame rokh diya.

S- aise kya such hai jo yeh teeno muijhse chupa rahi hai, jiski wajah se anika itna bada faisla liya, jiski wajah se hamara rishta tut gaya. I need to find it out.

A- aur shivaay ko yeh bhi nahi pata nahi chalna chahiye ki mai yaha iss ghar ka maalkin bankar aana bhi hamara plan hai. aur mujhe koi fiance nahi hai.

S- yeh ho kya rahe hai.

R- but bhabhi aap bus ek baat yaad rakhi hai ki

O- jab thak omru aap dono ka pyaara dho devar aap ka saat hai aap ka koi kuch bigad nahi sakta

R- aur hum aap ko bhai se milwayenge zaroor. chahe kuch bhi hojaye .

aniomru joins the hands. meanwhile rivya came there.

G- sirf aap ki devar he nahi aap ki yeh devrani bhi hai aap ke saat.

B- aur hum bhi

A- nahi, tum dono meri behne hai.

anirivya hug each other. while breaking the hug.

A- itne kuch hone ke baad bhi aap dono mere saat hai.

G- hamne kaha na ki hame aap pe barosa hai. aap kuch galat nahi kar sakte. aur aap kisi ko dard nahi de sakte. kas kar bade bhaiyaa ko.

B- aur ham police walon ko bahut acche se pata chal jaata hai ki saamne wale jut bol rahe hai yaa such. hame saaf dik raha tha ki aap jut bol rahe hai . aur zaroor koi majboori hogi. warna aap aise kabhi nahi kar sakte.

G- aur agar aap galat hote tho omkaraji aur rudy bhaiyaa aap ke saat kyu hote hai.

O- bhabhi aap chinta math kijiye aap ka yeh dho devar and dho behne hai sabh kuch teek kar denge.

A- thank you mujhpe barosa karne ke liye. maine kabhi nahi socha ki aisa hoga. dadi, tej uncle, shakti uncle, janvi aunty aur aap logon ko mujhpe itna barosa hai ki mai itna karne ke baad bhi aap log mujhpe barosa kar rahe hai. siva ek insaan.

G- bade bhaiyaa.

S- matlab mere alawa sabh such jaante hai ki anika natak kar rahi hai. mai such jankar rahunga. he left doing the sign.

O- wo bhi ho jayega don't worry.

later pinky is exposed in the same way as IB.

In shivaay's room,

anika entered the room.

A- SHIVAAY ek baar

S- anika please mujhe uske baremein kuch baat nahi karni hai. usne jo mere saat kia uske liye mai usse hazar maaf kar sakta but usne tumare saat jo kia hamare rishte ke saat jo kia I can't .

A- Lekin wo aap ki maa hai shivaay.

S- Maa wo hoti anika jo apne bachon ki khushi apne khushi dundti hai. but usne kya kia yeh jaante hue ki meri khushi tumare saat hai wo ..

he started sobbing. anika consoled him.

A- plz shivaay mai aap ko aise nahi dek sakthi. iss liye chal gayi thi mai.

S- I am sorry anika. mujhe tumpe barosa karna chahiye tha, hamare rishte pe barosa karna chahiye tha. 

A- iss mein aap ka galti nahi hai.

S- mera he galti hai. jab omru ko rivya ko badi maa bade papa dadi itne logon ko tumari behave strange laga tho mujhe bhi lagna haina. but mai tumpe barosa nahi kia. tum mujhe protect karti ayi aur mai tume blame karta raha. soch raha tha iss 3 months mein jo hua uski zimedari tum thi but actually sabh ka zimedar mai hoon. tumari aasuon ki gunnedhar hoon mai plz mujhe maaf kardo.
A- kabardar agar aap mere shivaay ke kilaf kuch bhi kaha tho. Ek baat nahi sunungi mai aap ke kilaf. Aap khud ki hak bhi nahi aap ko kuch bolne ka. Samjhi aap 
S- tum itni aachi kyu ho
A- aisi hoon mai.
S- don't be so nice to me anika. I don't deserve that.
A- shut up billuji. Bahut kuch kaha aap ne. Aur aap bahut kuch deserve karte hai.
S- anika don't leave me anika. Nahi jee sakta mai tumare bina.
A- nahi jaoungi aap ko chodke.
S- agar tum jaana chahti bhi hona mai tume nahi jaane dunga. Rok ke rakunga. I will not let you go at any cost. Kyonki you are my life anika.

Anika hugged him.

A- mai vada karti hoon shivaay ki mai aap ko chodke kabhi nahi jaoungi. Kyonki mai bhi aap ke bina nahi rek sakthi.
S- I love you so much anika
A- I love you too shivaay.
S- don't leave me anika
A- never. Kabhi nahi.
S- will you marry me?
A- haa. Mai aap se shaadi karungi.

*begin of new journey*

So how is the OS?
Please don't forget to vote. Drop your comments.

Target: 180 views
80 votes
10 comments.


Suggest me some OS if you doesn't want to end me this story. Because I have just a single OS in my mind.
If I doesn't get any idea I have to end it. Even though I doesn't want it to be happen.
I hope you doesn't want to me do so. So just suggest me. I will try my level best in your suggested  OS or TS.

shivika os (Completed)Where stories live. Discover now