This is the barely track where gauri's mother tells shivaay about gauri. What if anika also comes to know about it.
All junior oberois are working.
Gauri's mother(GM) is talking to anika.
GM- pata nai chalra ki ham aap sabh ko shukriya kaise kare. Meri beti ko le jaane ke liye itna kuch kar rahe hai. Par pata nahi yeh gauri ko hua kya hai.
A- aap ko mujhe thank you kehne ki zaroorat Nahi hai. Kyonki gauri mere liye sirf devrani nahi hai. Wo meri behen jaisi hai. Aur Om meri devar kam bhai zyaada hai. Aur ham sabh jaanthe hai ki gauri Om se bahut pyaar karti hai. Wo ab jo kuch kar rahi hai wo bilkul koyi majboori mein kar rahi hai. Par aap chintha math kijiye. Ham yeha se gauri ko lekar hi jaayenge.Just then shivaay came there with a box.
GM- beta aap yeh sabh kyo kar rahe hai. Mujhe dijiye.She took the box.
A- iss mein kya hai.
GM- gauri ki kuch saman.She removed all the stuff and also
Anika was shocked to see the photos.
A- yeh photo.
S- yeh pyaare bacche kaun hai.
GM- yeh choti wali gauri hai aur yeh badi wali gauri ki badi behen hai.
GM- haa dono judaa hogayi jab ham gauri ko godh liya tha.
S- Gauri ko godh liya hai.
GM- haa mujhe maa banne ki chance nahi thi. Lekin shankarji ki wajah se hame gauri meli. Iss liye ham iss ka naam gauri rakha hai warna ashram mein log usse chutki bulathe the.
S- chuki. Bahut acha naam hai na anika.Anika was crying badly.
S- anika kya hua. Tum kyu ro rahi ho.
GM- beta aap kyu ro rahe hai.
A- shivaay meri chutki meri chutki gauri hai.
GM- matlab aap.
A- chutki ki badi behen.She is crying like hell. Her past memories are flashing how they get seperate.
Though shivaay is trying to pamper her. She is crying continously. Suddenly anika fell down uncounsious on the ground.
S- anika *shouted*
YOU ARE READING
shivika os (Completed)
Fanfictionhere are the TS and OS of our most favourite and most popular couple of small screen, our SHIVIKA. And also some memes on shivika and ishqbaaz. Actually I am missing them very badly. So I thought to do it. And haa There is a gift for every chapter...