hey guys I am back with a new OS.
This track is during KM track after anika left shivaay assuming it as a real marriage.
Roop bamblers everything in front of shivaay.
R- yeh sabh maine kia tha. par afsos yeh baat hai ki tumari biwi ko lagta hai yeh sabh tumare ghar ke bade kia hai. ab dekhna ab wo saboot police ko degi.
S- wo meri anika hai, wo kabhi aise nahi kar sakti samji.
R- Tumari anika haa. ab tumari anika ki teri dushman banegi.
anika enters with police by clapping.
R- tum yaha, tum chali gayi thi na.
A- aap ko kya laga bua ki aap aise cheeze dekayenge tho mai aap pe barosa karungi aur saboot de dungi.
O- waise bhabhi hamara plan success ho gayi.
FLASHBACK
omru are talking about roop bua's evil plans. while anika came there.
A- kis ke shaadi ke baat kar rahe hai tum dono.
O- wo bhabhi rudy ka ek dosth hai na wo kisi se pyaar karte hai lekin uske ghar ke log uski shaadi kisi aur se karva rahe hai. uss ke baremein baat kar rahe hai.
A- tum kabse joot bolne laga om. mujhe such batao.
she takes their hands and kept on her head.
A- aap dono ko meri kasam batao.
rudy reveals everything to her.
A- unn se iss se zyaada kuch umeed kar he nahi sakte. tho yeh baat hai jo shivaay mujhse chupa raha tha.
Ru- but ham kya kare ab.
A- mere paas ek plan hai.
FLASHBACK ENDS
A- mujhe pata hai ki aap yahi karenge. iss liye ham teeno ne plan banaya tha. rudy pandit banna meri plan tha. aur maine jo kia wo bhi acting thi. ab shayad bul gaye honge kumari rosie rani banke mai aap ka aur aap ka beta veer ko kaise pappu banaya.
B- You are under arrest roop bua.
G- par yeh gungat wali ladki kaoun hai.
anika opens her veil.
A- batao ki tum hai kaoun.
Puja- mai aap ki bichdi hui choti behan chutki hoon. bua ne mujhe black mail kia ki agar mein jiju se shaadi nahi kia tho wo aap ko maar degi. itne saalon ke baad mai aap ko mili hoon. mai aap ko firse kona nahi chahti thi. iss liye mai shaadi ke liye haa keh dia.
Ru- ab yeh kya naya chakkar hai.
A- Chutki.
G- yeh chutki nahi ho sakti. bahut badi jooti hai yeh.
Pooja- tum kaise keh sakti ho.
G- kyonki asli chutki mai hoon.
Ru- what chulbul bhabhi ka aur ek naam hai chutki.
O- SHUT UP RUDY
Ru- yeh ho kya raha hai
pooja- tum chutki ho.
G- haa mai he chhutki hoon aur mujhe yeh baat sabhit karne ke liye saboot bhi hai. tumare paas kya saboot hai chutki kehne ka.
shivaay remembers gauri's mom telling her name as chutki.
S- ek minute uss din tumari maa ne mujhe ek photo dikhayi aur kaha ki tumari badi behan bichad gayi hai aur ashram mein tume chutki kehte the.
G- haa hum he chutki hai. jiji aap ko yaad haina ki aap he hame naam rakha tha. aap he mujhe maa ka pyaar diya kyonki hamare maa mujhe janam dekhe mar chuki thi. jab ham ashram mein the wo log hame maarte the. tho mere takleef bhi aap he sehte the. mujhe khushi dene ke liye aap dard sehte the.
YOU ARE READING
shivika os (Completed)
Fanfictionhere are the TS and OS of our most favourite and most popular couple of small screen, our SHIVIKA. And also some memes on shivika and ishqbaaz. Actually I am missing them very badly. So I thought to do it. And haa There is a gift for every chapter...