This is after KM track.
Pinky slaps roop.
P- Anika akele nahi hai.
Waise mere sherni beti akele kaafi tumare liye.She laughs evilly.
Ro- sherni beti haa. Tumare sherni bahu ko mai apni ungliyon pe nachaya.
Maine kalyani mills mein aag lagadi Mr. Kapoor ko maara anika ka baap ko maara lekin ilzaam kis pe laga aap sabh pe. Maine shivaay ko black mail ki aur uski shaadi karvai uss shaadi anika ko dikhayi. Mai usse aap sabh ki kilaf badkaya. Usse nakli sabuth ko police ko dene ko kaha lekin usne wo nahi kar payi. Iss liye mai anika ki pehchaan banake police ko sabhut dia yeh sabh maine kia phir bhi aap ke paas sabhut nahi hai.Some claps.
P- Anika
Yes that is anika.
A- kisne kaha sabhut nahi hai. Waise koyi sabht ki zaroorat Nahi hai. Kyonki aap ke sasural wale tho yaha he hai.Police came there.
A- Inspector aap ne already iss ki confession sunn liya. So iss liye I think aap ko kisi aur sabhut ki zaroorat Nahi padegi.
I- yes Mrs.Oberoi.
Accha hua aap ne hame seeda yaha lekhar aayi warna ek culprit ko kabhi doond nahi pate.
A- maine kuch nahi bas ek beti aur ek bahu ke farz nibhayi.A girl came there and hugged anika.
That was
Tia
T- I don't know ki mai tume thank you kaise bolu anika. Tumare wajah se KM ka raaz aaj samne aa yaa.
A- please tia mujhe thank you math karna mai kuch bhi nahi kia.
Sach tho aisa cheez hai ki aaj nahi tho kal samne aa jana he hai.
T( to roop)- kyo aap ne aise ki. Ham kya galti ki. Why did you killed our dads?😓😰
A- aap ne ek chota sa gussa ko nafrat mein badal ke itna sabh kuch ki. Itne logon ke zindagi se kela aap ko andaza bhi hai aap ki wajah se kitne log anadh ban gayi. Mai kisi se baat kar rahe hoon jis ne apna khudh ki parivaar ke parva nahi ki tho wo kisi aur ke baremein kya socho gi.
Aap ko iss nafrat se kya mili hai bua aap sirf koya zyaada apna parivaar ko khodi apna beta khodi ek doshi banke aap ko saja milne wali hai. Waise mujhe lagta tha ki aap ko saja tho aap ko already mil chuka hai aap ko beta ko kho kar lekin aap pooja aur viraj ko hamare zindagi mein bhej kar sabhit kardi ki aap ko jitne bhi saja mile kaafi nahi.
Ro- mere beta mara nahi tumara pati maara.
A- yeh sach nahi.
YOU ARE READING
shivika os (Completed)
Fanfictionhere are the TS and OS of our most favourite and most popular couple of small screen, our SHIVIKA. And also some memes on shivika and ishqbaaz. Actually I am missing them very badly. So I thought to do it. And haa There is a gift for every chapter...