collecting some courage rohan come forward and joint his hand by saying In modesty - I am sorry bhabhi mujhse jaane anjane main bahut badi galti hogayi...muje us waqt samjh hi nahi aa raha tha ki mein kya karu aur darr ke karan maine aapko wahi chod diya...main sach keh raha hoon bhabhi aisa ek din bhi nahi gaya hoga jis din maine manfi na maangi ho bhagwan se...muje khud pe bahut sharam aa rahi hai bahut bada paapi hoon main...!!!
sensing vishakha standing there quietly sameer uttered In a brandish way - aapko kya alag se invitation doon...?
being scared vishakha glance to naina in ashamed and said meekly - muje maaf kar dena beta muje nahi pata tha ki meri ek choti si galti sabki zindagiya barbaad kar dengi...agar muje pata hota to main aisa kabhi nahi karti please muje maaf kar do...main sach me khud par bahut sharmandigi mehsus kar rahi hoon...!!
sameer interrupted by yelling on them - apni maafi apne paas rakhiye aap dono...pata bhi hai aapko in pandra saal main mujh par naina par uske parivaar par kya beeti hai...are bechari zinda hoke bhi sabse alag thi koi use pehchan nahi raha tha...aur mujhse shadi hui to maine use itne dukh dard diye jiski koi seema nahi hai...muje lagta tha sari ladkiya ek jaisi hoti hai isiliye maine naina ko bhi waisa hi treat kiya...muje kya pata tha ki yeh to meri ashi meri jaan hi hain...limit ke bahar use torture kiya hai maine aur woh mere har torture seheti rahi bina kuch kahe...uski koi galti na hone ke bawjud usne itna dard saha...aur hum sab gunah karke bhi ekdum aaram se reh rahe the...sharam aati hai muje aapko maa kehte hue...sirf jaat paat ke karan aapne yeh kiya...ek baar bhi nahi socha aapne humare bare me mummy...aapse maine har baat share ki hain mere aur ashi ke relationship ke bare me bhi sirf maine aapko bataya aur kise bhi nahi...lekin shayad wahi meri sabse badi galti hogayi muje aapko kuch batana hi nahi chahiye tha...agar nahi batata to aaj yeh din nahi dekhna padhta mujhe...!!! 😢
turning to rohan he continued saying in same tone - aur tu...tune to kamal hi kar diya bhai ekdum criminal ki tarah apna dimag chalaya...isiliye aaya tha tu yaha humari life bigad ne bol...are yeh sab karne se pehle tune socha bhi nahi ek baar...haan tune ashi ki madad ki uska saath diya bhale baat jo bhi ho woh sahi tha par uske baad jo tune kiya woh maafi ke layak bilkul nahi hai...naina bhale tuje maaf kare ya na kare par main to tujhe bilkul maaf nahin karne wala...bilkul bhi nahi
exhaling a long deep breath he look at to stunned naina and said mellowly - aur in dono se bhi zyada bada gunehgaar to main hoon jo maine apni ashi pe trust nahi kiya...humara pyar itna kamzor kaise hogaya kya pata bahut ghin aati hai mujhe khud par maine tum pe kaise vishwaas nahi kiya...hum to paanch saal se ek dusre ko jaante the fir bhi main samjh nahi paaya ki tum jhut bol rahi ho natak kar rahi ho...kitna bewkuf hoon main sachi
when he held her by shoulder asking In daze - aur to aur maine tumhe thappad bhi maara aur tum waha chup chap khadi rahi kyu sehen kiya mera gussa...kyun nahi keh diya ki yeh sab tum sirf meri mummy ke kehne par kar rahi ho...kyun itni pathar dil insaan ki tarah ban kar khadi thi bol nahi sakti thi ke sameer main ab bhi tumse pyaar karti hoon...yeh sab bas ek natak hai...bolo jawab do...?
naina smiled softly and cupping his face she asked - hogaya...ab main kuch bolun...?
sameer nodded in yes like a obedient child and naina stare to everyone and than to him in serene expression...and clasping his hand gently she asked thoughtfully - agar main tumhe bata deti ki yeh sab me mummy ji ke kehne par kar rahi hoon to tum kya karte...?
sameer think for a while and then answer - main mummy se baat karna band kar deta ya fir ghar chod deta...!!
naina gave a - muje pata tha wala look to him and said explaining calmly - isilye maine nahi bataya muje pata tha tum dil se sochte ho dimag se nahi...tumhare andar ek bachpana hamesha se chupa hua hai jo kuch bhi karne se pehle sochta nahi...tum gusse main hamesha khud ko aur dusro ko taklif pohochahte ho bas yahi karan tha maine tumhe kuch nahi bataya...kyunki me apni wajah se ek maa ko apne bete se alag nahin kar sakti thi...unhone tumhe janam diya hai sameer unka tumhare liye possessive hona jayaz hai bas unki galti yeh hogayi ki unhone rasta sahi nahi chuna...jiski wajah se bahut si zindagiya tabah hogayi...unhone apne reputation aur status ke karan yeh sab kiya baki muje pata hai unhe main pasand aagayi thi pehli nazar main hi...bas unki caste se belong nahi karti thi yahi meri sabse badkismati hain...!!!
while saying the last line tear drop fell down by her eye...while vishakha too felt an heaviness in her chest...an huge guilt of hurting naina for nothing took a place inside her heart...she found herself so rouge so malevolent unrepentant...how can she be so selfish being a mother it was her duty to accept what he loved...It was her responsibility to fulfill his all demand and requirement just like naina who was also his requirement...without her he really become lifeless person...and she was aware of that but still she took such a drastic decision without thinking once about sameer...she played with their life with his emotion...she lied to him...she did an pretence of good mother of a caring loving mother who can go against the world...but who knew the reality...?
minute later everyone clapped for naina in proud...In such a younger age she showed so much maturity where children demand for silly thing, she have indeed blessed with an sanctified heart...!!! ❤
while an question slipped in naina mind and she asked in astonishment - ek sec sameer tumhe pata kaise chala ki main hi ashi hoon...??
he gave a - I am intelligent wala look to her and then eyeing to her parent and then to vivek...he start narrating - tumhe to yaad hoga us din jab tum mere secret room me gayi thi tab behosh hogayi thi ashi ki photo dekh kar...muje tum par kabse doubt tha aisa kahi na kahi lag raha tha ki tumhi ho ashi...par fir chehra dekhne ke baad woh khayal bhi chala jata tha kyunki ashi aur tum dono pure alag dikhte the...us din jab tum behosh hui thi tab muje laga tha ki shayad tumhara ashi se kuch juda hua hai kuch to hain tum dono ka past...par muje samjh hi nahin aa raha tha kuch bhi uske baad jab tum darr ke karan waha se chali gayi thi tab achanak se mere saamne ashi aayi...usi ne mujhe sahi rasta dikhaya mere dimag me yeh fit karaya ki tum aur woh jude hue hai ek dusre se...bas fir tabi muje achanak se yaad aaya ki ashi ke kamar pe ek nishaan tha jo almost kisi ko nahi hota...iska matlab agar naina ke kamar pe bhi woh same nishaan hua to usse yeh sabit hojaye ga ki naina aur ashi dono ek hi hai...aur tumhe to ache se yaad hoga us din main kya check kar raha tha...??
naina went in flashback and remembered when he was checking something on her lower back...that day she was completely ignorant of his mischievous idea...while sameer raised his brow and asked - yaad aaya naina kuch...??
naina nodded in yes and sameer continued saying - bas wahi dekhne ke baad muje pura yakin hogaya ki tum aur ashi ek hi ho...kyunki tum dono ki sari habit ek jaisi thi...left haath se khana...ek hi pasandeeda gaana...same favourite food chole bhature...ek jaisa nishaan woh bhi ek hi jagah par yeh sab to coincidence nahi ho sakta na aur waise bhi jab kabhi mein apne past se related baat karta tha tum hamesha behosh ho jaati thi ya fir tumhe bechaini hone lagti thi...iska matlab to yahi hua na ki tumhe mere past se sab kuch apne se juda hua lagta hai...us din jab me raat ko ghar aaya tha tab kaha tha ki meri deal final hogayi hai jiske liye maine bahut mehnat ki hain...!!! 😔
naina said in agreement - haan us din tum kuch keh to rahe the ki tumhari deal hogayi hai...!!!
sameer passed a huge smile saying - to bas woh deal meri kisi aur ke saath nahi balki tumhari family yani ke mr.vikas singh ke saath hi hui thi...us time muje yaad nahi aaya tha ki yeh to tumhare papa hi hai par jab woh nishaan dekha aur sari baatein yaad ki tab mujhe yaad aaya ki ek baar tumne baaton baaton me mujhe bataya tha ki tumhare papa ka naam vikas hai aur bhai ka tanish...maine jaldi se apna laptop open kiya aur tumhare bhai ki I'd search ki aur kya dekha maine...uska photo tha tumhare saath bachpan ka jisme likha tha - I am missing you my dear sister ashi please comeback soon I can't live without you...It had been fifteen year when I see you last time you know how much I love you just for once please come...!!!
mujhe to padhne ke baad yakin hi nahi hua pandra saal pehle maine bhi ashi ko aakhri baar dekha tha uske baad dekha hi nahi...kyunki uske baad maine school jaana hi chod diya khud ko ek bandh kamre main kaid kar liya tha...jiske wajah se mujhe bahar ki koi khabar hi nahin thi...aur ab yeh padhne ke baad mujhe aur shaq hua aisa lag raha tha ki zarur ashi ke saath kuch hua hai...fir maine yeh sari baatein papa ko batayi aur unse kuch discussion karne ke baad humne uncle ji ke manager se meeting fix karwayi shaam ki...humein yeh baat kise bhi nahi batani thi kyunki mujhe sab par thoda thoda doubt tha...isiliye sirf maine yeh baat papa ko batayi aur unhe bhi laga ki meri baat main kuch dam hain...!!!
then vivek joint him by narrating - main aur sameer mr.singh se humare private room main mile jaha sirf hum jab koi important chiz discuss karni hoti hai tabhi jaate hai aur waise bhi wahi hum shanti se aur aaram se baat kar sakte the...shuru me to humne gol mol business ki baat ki aur fir....!!!!
I know I know that you all are impatiently waiting for samaina romance but kya karu bahut kuch baki hai ab tak dikhana
and you all know that I like to show each and everything In detail so the readers won't get confused...!!!
आप पढ़ रहे हैं
O Mere Saajan (Winning Book)
RomansaEk Ladki Jisne Bhi Auro Ki Tarah Apne Wedding Night Ke Bare Main Bahut Kuch Socha...Bahut Sare Sapne The Us Ladki Ke...Par Jab Woh Raat Aayi Tab Us Ladki Ke Hosh Udd Gaye...Us Ladki Ke Pairo Tale Zameen Khisak Gayi...Kyunki Us Raat Use Pata Chala Ki...