Part 21
Shivaay - Ragini tum ? What a pleasant surprise .
Ragini - Shivaay .I can't explain how much I happy to see you after so longBoth friendly hug eachother
Shivaay -kaha thi tum itne saal . Achanak tum gayab ho gyi Na koii khabar na pata .
Ragini -Shivaay Shivaay Itne question ek saath .Well mai abroad cli gyi thi Aur sab itni jaldi huaa ki kuch bhi btane ka moka nahi mila .last week hi India wapas aaii aate hi tumare ghar gyi aur waha ja kar pata cla tum ab waha nahi rhte .Shivaay -Haa vo
Ragini -Aaj Bhavya achanak na milti toh mujhe pata hi nahi chalta Tum Shivaay Kapoor nahi The #ShivaaySinghOberoi ho Oberoi group of indusyry kai owner ke bete .
Shivaay -Hmmmm Chahe aaj meri phechan badal gyi ho magar mai wahi Shivaay tu .
Ragini -Tum bilkul nahi badle .Aur maine suna tumhari shaadi ho gyi hai .Where's your wife milvao ge nahi kya .
Shivaay -Acctually vo office gyi hai .
Ragini -Maine suna tuhe goli lag gyi thi abhi tum.theek hushivaay -Kaisa lag raha hu .Aur Shaadi ho gyi tumhari .
Ragini -Koii mila nahi tum jaisa .
Shivaay -Tum bhi .Ragini -Har ladka tumhare jaisa nahi hota .loyal n she get emotional .
Shivaay -Some thing happened Ragini I think tum kuch chuppa rhi ho mujseRagini -Tum aaj bhi muje kitna acche se samjte ho .
Itne mai Om aa jata hai
Om -Ragini ? Wowww nice you meet you .
Ragini -Om
They also friendly hug eachother .
Om -Gauri yeh Ragini hai Shivaay ki bachpan ki friend .Ragini yeh Gauri hai My wife
Ragini -Hello Gauri .How beautiful you are .
Gauri -Thanku .Mai aapke liye kuch lati hu aap kya khaaye gi .
Shivaay -cold coffee with icecreamEveryone shockingly looking on shivaay
Ragini -Shivaay tumhe yaad hai aaj bhi .
Gauri -Mai lati hu abhiitne mai Annika aati hai .Vo bhut khush hoti hai yeh soch kar ki vo aaj apni feelings Shivaay ko confess kare gi .
Annika room mai aati hai
Annika -Shivaay
But Ragini ko apne room mai dekhkar shocked ho jati hai .
(Ragini aur Shivaay past ki bate kar ke bhut muskura rhe hote hai .Ek dusre ko tease kar rhe hote hai .)
Shivaay Ka dhyaan Annika per jata hai
Shivaay -Annika (Muh me hi )Ragini ka dhyaan bhi Annika ki taraf jata hai
Ragini -Hey Hello ,
Annika shockingly Ragini ko dekh rhi hoti hai .Ragini - You r Annika May I right .
Annika -Hmm
Ragini -Hi Annika I am RaginiAnnika -Ragini ?
Annika Shivaay ki taraf dekhti hai
Shivaay -Annika yeh Ragini .
Ragini -Shivaay ki bacpan ki friend .Annika -O 'Hello Ragini
Annika -.Shivaay aapne kabhi inke bare mai baat nahi ki .Ragini -Shivaay tumne kabhi Annika ko mere bare mai btaya nahi .
Acctually Annika mai aur Shivaay bhut ache friends the Maire paas koii bhi problem hoti thi Mai Shivaay ke paas aati thi .He is such a darling .Om -Aur Bhabhi dono ki baate kabhi nahi khatam hoti thi .
Bhavya -Hume toh lagta tha Shivaay bhaiya jo baar baar shaadi se mana karte Ragini ke wapas aane ka wait kar rhe hai .
Ragini -Infact school friends ko bhi yahi lagta tha humre bich kuch hai
Ragini Shivaay se -Kya kuch tha humare bich ?and she start smiling
Shivaay -Tum ek dum pagal ho Ragini .bilkul bhi nahi badli .
Annika yeh sab sunkar sad ho jati hai .
Annika -Shivaay toh Mr.Chandna ke saath deal thi finialize ho gyi haiShivaay -Good .Thanku Annika tum na hoti toh mai kaise mannage karta .
Annika -Aapne afternoon wali medicine le li .
Shivaay -O sorry bato bato mai bhool gya
Annika -Mujhe pata hi tha . Lijiee medicine Mai aapke liye lunch lati hu .
Shivaay -Annika now I am fine bahar sabse saath dinning table per lunch karu ga .
Annika -Hmmm
Annika Ragini se -Aap bhi luch kar lijiee aaeeyhe
YOU ARE READING
Aashiqui Do tadpate dilo ki kahani
Romance: Story based on only Shivika rebirth and others r chatactters of the story .How destiny reunite them after rebirth .#ShivikaRebirth journey full of intense ,emotions,n romance .and different from #Ibpart1.Hope you guys like it .Please comment unde...