#ShivikaRebirthStory Part 24

356 28 7
                                    

Next morning
Shivaay Annika se phle uth jata hai
Uski nazar soii huii Annika per padti hai .He continousely stare her aur yeh soch kar khush hota hai ki uski aur Annika ki life mai sab theek hone wala hai Annika uski life mai humesha aane wali hai .
Itne mai Annika ki bhi nind khul jati hai .Shivaay Annika ko dekhkar smile kar raha hota hai Annika ko jagta huaa dekhkar apne nazre hatatha hai

Shivaay -Good Morning .
Annika -Good Morning .Sorry mai aaj kitni der tak soti rahi .

Shivaay -Koii baat nahi .Mujhe toh sari raat nind hi nahi aii .
Annika -Kyu ?

Shivaay -Yeh soch kar ki aaj vo pal aane wala hai jiska mujhe kab se intzar tha .Mai abhi fresh ho kar aata hu tum bhi ready ho jao I can't wait any more .
Annika -Hmmmm .(Annika in thoughts Shivaay kitne khush lag rahe hai .Shivaay khush hai yeh soch kar hi mai mai sari umr nikal dugi .)
Shivaay ready ho kar bahar aata hai sab ko btata hai Annika sab se kuch khna chati hai .
Ragini yeh sun kar pareshan ho jati hai Ki Annika kya bole gi .
Ragini -Mujhe kuch karna hoga .Agar Annika ne Shivaay ko bta diya ki vo Shivaay kobpasand karne lagi hai toh mera sab plan kharab ho jaee ga .

Annika ko samne se aata dekh Ragini Shivaay ko awaz lagati hai .
Ragini -Shivaay .
Shivaay -Hmm bolo Ragini .

Ragini -Tumhe kuch dekhkar mujhe bhut khushi ho rahi hai .
Shivaay -Hmmm Ragini Finally mai apni dil ki baat karne wala hu Phle socha tha Lorhi per karuga but ap intzar nahi hota aur agle hi din court mai divoce ki sunwaii bhi hai mai chata hu usse phle sab clear ho jaee Koii bhi ,kisi ko confusion na ho .

Ragini -hmmm
Yeh bol kar shivaay waha se cla jata hai.
Annika Ragini Shivaay ki bate sab sun leti hai .

Ragini Annika se -Shivaay bhi na Jabse divoce ka din paas aa raha hai uski khushi ka thikana hi nahi raha .Lorhi per baat karne wala tha sab family se but family force na ke isliye phle sab ko humare rishte ke bare mai btane wala hai .Tumne kya socha hai Annika

Annika -Mere liye Shivaay ki khushi se pad kar kuch nahi Isliye jo vo chate hai unhe mil kar rahe ga .
Aur Annika waha se cli jati hai .

Ragini -Smile karte huii .Wah Ragini ek tir de do nishane .Ab mujhe Annika ShivaaySinghOberoi banne se koii nahi rok sakta .

Annika Shivaay hall mai aa jate hai .
Pinky -Annika beta Shivaay bol raha tha tumhe koij baat karni hai .
Sab kuch hote hai yeh soch kar

Annika uske aur Shivaay ke riste ke bare mai bolne wali hai

Annika -Ji ,Sabse phle mujhe aapko Thanku bolna hai .

Dadi -Kis bat ka thanku puttar .
Annika -Aap sab ne mujhe bhut pyar diya bhut respect di .2 months kaise nikal gye pata hi nahi chala .Specially Shivaay aap .Aapne mere liye bhut kuch kiya ,mujhe dosti ke real mayne sikhye ,Thanku so much Shivaay. Mera itna accha friend banne ke liye ,mera har waqt saath dene ke liye .
Shivaay -Annika thanku ki zrurar nahi hai .
Annika -Acctually Shivaay mujhe aapko sorry bhi bolna hai .
Shivaay -Kisliye Annika .

Annika -Meri wahj se aapki life aapki nahi rahi .Meri wajh se aapke saath itna kuch huaa ,aapko zabar dasti na chate hue is riste mai badna pada .Sari problem aapki life mai meri wajh se aii .
Shivaay -Aise kyu bol rahi ho aisa kuch nahi hai Annika .
Annika -Aap aisa is liye bol rahe hai aap bhut acche hai Shivaay .Mai chati hu aap humesha life mai khush rahe ,uske saath life bitaye jiske saath aap bitana chate hai ..
Shivaay -Mai bhi aaj yahi bolne wala tha ,uska naam lene wala tha jiske saath mai apni sari life bitana chata hu .
Shivaay Kuch aage bole Suddenly Ragini bolti hai Shivaay Annika ko phle baat khatam karne do .I mean phle uski dil ki baat sunlo phir apne dil ki baat karna .
Kyu Annika .
Annika -Shivaay jo waqt humne saath bitaya mai kabhi nahi bhoolugi .
Rudra -Bhabhi Farewell wali speech kyu de rahe ho .
Annika -Rudra fare well speech hi toh huii is ghar mai mera last week jo hai .
Shivaay shockingly Annika ko dekhta hai .
Aur baki sab bhi
Om -Kya matlab bhabhi last week .Kaha ja rahi ho aap
Annika - Everybody knew Lorhi ke next day divoce ki court mai final sunwaii hai .Toh huaa na mera last day .
Gauri -Kya bol rahi ho Annika ?
Pinky -Haa beta kya bol rahi ho

 Aashiqui Do tadpate dilo ki kahaniWhere stories live. Discover now