Veer shocked to see Shivaay n Annika in front of himself .
5 min.s he continousely stare them n get fainted in shock .Sab tensed ho jate hai suddenly veer ko faint dekhkar .
Ranveer -papa , papa kya huaa aapko
Shivaay - Mr. Chauhan are you ok ?Shivaay -Om jaldi doctor ko phone
kar
Doctor come n checked him
Shivaay -Kya hua hai inhe .Doctor -He is fine nothing worry Thoda sa BP low hai May be atmosphere change hone ke karan.
Ranveer -Papa aap ab theek hai .
Veer -Hmmm
Shivaay -Aap kuch tensed lag rahe hai sab theek hai
Veer -aisi koii baat nahi haiShivaay -Mr.Chauhan lijiee take some juice you feel better .
Veer -Sorry mere wajh se aap sab pareshan ho gye .
Dadi - pareshani kaisi puttar ,hum toh tujhe dekhkar ghabra hi gye thi .
Mr.Kapoor -Ab aapko kaisa,lag raha hai Chauhaan sahab .
Veer -ji mai bilkul theek hoo ab .
Mai yaha karne kya aaya tha aur ho kya gya Sorry everyoneShakti -Aap yoo bar bar sorry bolkar hume sharminda mar kate .
Veer -Phir mai jo yaha karne aaya tha vo kar loo
Sab smile karte hai .
Veer -mujhe yeh rishta manjoor hai mere bete ku khushi mai hi meri khushi hai .Dadi -Hume bhi koii itraz nahi hai is riste se
Dadi Mr.kapoor se -Theek hai na puttar .
Mr.Kapoor -Aap bilkul theek bol rahi hai maa ji.Pinky -Mai mithai (sweets) lekar aa ti sabka myh meera karwane ke liye .
.
Annika -Mom aap yahi rookiye mai laati hoo .
Sab Ranveer Bhavya ko congrayws karte hai aue ek dusre ka myh meetha karwate hai .Pandit after 2 weeks shaadi ki,date nikalta hai
Pinky -Itni jaldi.kaise hoga pandit ji
Pandit -2 weeks bad hi shub mhuraat hai warna next year ki date nikalti hai .Veer -Nahi pandit ji 2 weeks ke bad theek hai kyu Mr.kapoor agar aapko theek lage .
Mr.kapoor +Ji aap theek bil rahe hai per itni jaldi,sab kaise hoga .
Shivaay -Don't worry papa sab ho jaaee ga,.
Everyone ready
Shivaay -Time kam hai isliye Hum sab kaam bant lete.
.
After two weeks
Bhavya ki shaadi Ranveer se ho jati hai .
After marriageShivaay ki company mai koii Mahir Awasti ke bate mai baat kar raha hota hai .
Shivaay -Mahir Awasti ?who is he ?
Emoloy -Sir he was brain reader Vo insaan ka cheta dekhkar insaan ka past present future bata dete the .
.
Shivaay -great ,aur the matlab he is not more .Employ -No no Sir He is alive but bhut saal phle ek tragdy mai he got paralysed .
YOU ARE READING
Aashiqui Do tadpate dilo ki kahani
Romance: Story based on only Shivika rebirth and others r chatactters of the story .How destiny reunite them after rebirth .#ShivikaRebirth journey full of intense ,emotions,n romance .and different from #Ibpart1.Hope you guys like it .Please comment unde...