Mr.kapoor -Per beta
Shivaay -Maine har koshish ki papa is shaadi ko nibhane ki but mai fail ho gya papa mai fail ho gya 😭😭😭
Mr.Kapoor -Nahi ,mera beta kabhi fail nahi ho sakta Maine tumhe bina koshish kiya harna nahi sikhya beta .Jao aur use apni dil ki baat sunao
Shivaay -Nahi papa bhut deer ho gyi Annika kisi aur se pyaar karti hai aur yeh usne phle hi clear kar diya tha Pyaar toh maine usse kiya hai galti mairi hai Mai zabar dasti use hasil nahi karna chata .Uski khushi kisi aur ke saath hai aur meri khushi uski khushi mai .Mai Annika ko is anchahe rishte se aazad kar duga .
Itne mai Shivaay ka phone aa jata hai aur use office bulate hai .
Shivaay -Papa mai chalta hu office mai zaruri kam hai .Mr.kapoor -hmmmm
At night
Shivaay aur Annika office mai ek dusre se nazre churate hueeShivaay -Annika ghar cle bhut der ho gyi hai .
Annika -Haaa Acctually Shivaay Dad yaha nahi hai mom ki bhi tabiyat theek nahi hai mai soch rahi thi aaj mom ke ghar cli jau .Shivaay -Okkk mai tumhe drop kar deta hu .
Itne mai Rohit aata hai -Hi Annika
Hello Shivaay .
Rohit - Cle Annika
Annika -Shivaay mujhe Rohit drop kar dega .bye Shivaay
Shivaay -Shocked ho jata hai
Itne mai Ragini bhi aa jati hai
Ragini -Hi Shivaay Annika Rohit ke saath kahi jaa rahi thi kya ?
Shivaay -Vo uski Mom ki tabiyat theek nahi hai toh vo apne ghar jaa rahi hai .
Ragini -Hmmm .Shivaay mujhe bhut bura lag raha hai tumhare liye .I can understand ki Annika aur Rohit bhut der bad mile hai Aur quality time saath speed karna chate hai but Annika ko samjna chahiee na apni uska tumhare saath divoce nahi huaa hai .Shivaay -Quality time ???No ,Rohot bas Annika ko Annka ki mom ke ghar drop kare ga .
Ragini -Shivaay tum bhi na kuch nahi samajte .Annika ko uski mom ke ghar tum bhi drop kar sakte the .
Shivaay Ka face sad ho jata hai vo Ragini ko bolta hai -Ragini mujhe kuch kam hai mai aaya .
Ragini -Mai bhi aati hu
Shivaay Rohit aur Annika ki car ko follow karta hai .
Car mai
Rohit -Annika tum theek ho .
Annika -hmmm
Rohit -Tum aaj mom ke ghar kyu jaa rahi ho ?
Annika -I can't face Shivaay Badi mushkil se apne emotions control kiye hai .
Rohit - Tum Shivaay ke bina nahi rhe paogi mat karo yeh sab bta do use sab kuch .
Annika -Nahi Rohit ,tum mujhe mom ke ghar drop kar do .
Rohit -Phle coffee pite hai than I will drop you .
Annika -Nahi man nahi hai
Rohit -Mai tumhari nahi sunne wala .I knew tumne subh se kuch nahi khaya hoga aur Nancy bhi cafe mai humara wait kar rahi hai .
Annika - okkkShivaay Annika ko Rohit ke saath cafe jata dekh leta hai .
Ragini Shivaay ko bolti hai maine tumse phle hi kha tha Shivaay They want spend quality time with eavh other
Shivaay -(aur bhi sad ho jata hai )But apne aapko rok nahi pata aur Cafe mai cla jata hai .Ragini bhi saath hoti hai aur Annika Rohit ki nazro se door table mai beth jata hai .Nancy pillar ke piche hone ke karan Shivaay ko nahi dikhti
Rohit Annika ka sad mood dekh kar use cheerup karne ki koshish karta hai .Annika bhi Rohit ka joke sunkar muskurane lagti hai .
Shivaay -(again misunderstand )Kitna khush lag rahi hai Annika Rohit ke saath .
Ragini -Man hi man khush ho rahi hoti hai (in thoughts ) jitni dono mai dooriya bade gi utna hi mai Shivaay ke kariib aa paugi .
But unfortunately Annika Shivaay ko delh leti hai .
Annika -(Shockingly )Shivaay yaha ?Shivaay kahi Nancy ko na dekh le .
Rohit -Shivaay ?
Annika -Haaa Ragini bhi saath hai .Dekha Rohit ,mai unki zindagi se door jaugi tabhi vo tabhi vo Ragini ke saath khush rhe paee ge .Clo cle .Rohit Annika ko uske Mom -Dad ke ghar drop kar deta hai .
Shivaay Ragini bhi OM wapas aa jate hai .
Ragini -Shivaay Are you all right ?
Shivaay -Mai theek hu Ragini .Raat bhut ho gyi hai go n take rest .
YOU ARE READING
Aashiqui Do tadpate dilo ki kahani
Romance: Story based on only Shivika rebirth and others r chatactters of the story .How destiny reunite them after rebirth .#ShivikaRebirth journey full of intense ,emotions,n romance .and different from #Ibpart1.Hope you guys like it .Please comment unde...