Rudra -Jaldi hume Shivaay bhaiya ko sab btana hoga
Court mai sab Nancy se puch rahe hote hai itne mai Nancy ke phone per ring aati hai .
Nancy phone sun kar shocked ho jati hai .
Shivaay -Aapne kuch btaya nahi aur Phone ,kiska phone tha aap pareshan kyu hai .
Nancy -Mai Nancy hu Rohit ki wife .
Everyone shocked to knowShivaay -Whatttt ???Rohit Annika ko cheat kar raha tha
Nancy -No Shivaay it's not true Tej Uncle n Janvi knew everyone .
Shivaay -What do you mean ??
Shivaay shockingly Tej aur Janvi ko dekhta hai .
Janvi -Shivaay vo baat aisi hai kiItne mai Rohit ,OmRu bhi waha aa jate hai .
Shivaay -Tum sab saath ,Aakhir yeh sab chal kya raha hai .koii mujhe kuch btaye ga aur Aaaaanika kaha haiOm -Shivaay tumhe sab kuch btate hai but phle hume Annika bhabbi ko bchana chahiee .
Shivaay -Whatttt? kya kyu hai Annika ko .
Rohit -Shivaay actually .Rohit Shivaay ko sab kuch saach saach bata deta hai .
Rudra -Bhaiya yeh sab us idiot Ragini ka kara dhara hai .Usne bhabhi ko misguide kiya aur usse bola aap usse pyaar karte ho .Aur itna hi nahi Siddhartha wala bhi usne sirf jhooth bola infact Siddhartha toh uska boyfriend hai .
Om -Haaa Shivaay aur is sab mai Daksh bhi unke saath mila huaa hai .Vo hi master mind hai sab ka .Rohit -Yesss Shivaay he is right and Annika loves you not me .
Nancy -Yesss Shivaay yeh sach hai .
Infact Annika usdin apna love confesstion karne wali thi but yeh sochkar tum Ragini se pyaar karte ho tumhari khushi ke karan vo piche hat gyi .Shivaay -Ragini ne paiso ke karan humhare bich misunderstanding creat ki but maine toh use bta diya tha Mai Annika se pyaar karta hu .Phir usne kyu aisa kiya Mai toh use apni best friend manta tha phir usne mere saath aisa kyu kiya .
Om -I know Shivaay tujhe bura lag raha hai .but sach yahi hai humne Ragini ko samjane mai galti kar di
Rohit -Shivaay Annika ki life danger mai hai Hume phle use bchara chahiee .
Rudra -Per vo Siddhartha aur Ragini Bhabhi ko lekar kaha gye hoge kaise pata clega .
Itne mai Bhavya aati hai
Bhaiya vo .Shivaay -Kya hua bhavya .
Bhavya -Vo bhaiya mai bhabhi ko phone kar rahi thi but baat nahi huii .
Rudra -Siddhartha aur Ragini ne Annika bhabhi ko kidnapped kar liya hai .
Bhavya -Whattt ??? Maira shak sahi tha
Shivaay -Aakhir baat kya hai bhavya .Bhavya -Shivaay bhaiya mai Jab bhabhi ko phone kar rahi thi Daksh ka phone Court ke paas hi track ho raha tha .Lagta hai Annika bhabhi ki kidnapping mai Daksh bhi shamil hai .
Shivaay -Daksh mai tumhe chodu ga nahi .
Janvi -😭😭Meri beti
Shivaay -Aap bilkul tention mat le mai Annika ko sahi salamat wapas lauga .Khud per talwaar chal jaee gum nahi Annika ko khroch bhi aaee ya vo nahi ya hum nahi .
Bhavya -Bhaiya Daksh ka phone city se bahar purnani mill ki ke paas track ho raha hai .Shivaay -Mai aa raha hu Annika .mai aa raha hu Mai tumhe kuch nahi hone duga .
Otherside
Annika ko hoosh aa jata hai vo Daksh ko dekhkar shocked ho jati hai .Daksh -Kaisi ho Annika kitne dino baad dekh raha hu tumhe .
Annika -Shut up Daksh .Tum kamine the ho aur humesha raho ge .aur Ragini tum Shivaay tumhe apna best friend mante hai aur tumne unke saath yeh sab kiya .Sharam nahi aati tumhe Shivaay ne tumper vishvaas kiya tha ..
Ragini -Apna muh band karo Sab kuch kitna smoothly chal raha tha .Socha tha Aaj tumhara divoce ho jaaee ga aur mai aaram se Shivaay se Shaadi kar lugi .but tumne sare plan per pani pher diya
YOU ARE READING
Aashiqui Do tadpate dilo ki kahani
Romance: Story based on only Shivika rebirth and others r chatactters of the story .How destiny reunite them after rebirth .#ShivikaRebirth journey full of intense ,emotions,n romance .and different from #Ibpart1.Hope you guys like it .Please comment unde...