#ShivikaRebirthStory part 31

372 35 15
                                    

Guys sorry for late update .

Shivika marriage .
Both Shivaay n Annika so much happy
Dono ne shaadi ek dusre ki anko mai dekhte huee ki .

All family members so much happy n clik family pictire after wedding .

Rudra -Bhaiya bhabhi ab sirf aapki photo .

Shivaay -ok n he hug Annika tightly .

Rudra shivika ki photo click karta hai
And after  photo Shivaay said thank God 2 feet ki doori toucher finish huaa 

Rudra shivika ki photo click karta haiAnd after  photo Shivaay said thank God 2 feet ki doori toucher finish huaa 

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Pinky sab rituals ke saath Annika ka ghreprevesh karwati hai .

Dadi Annika Shivaay se -ab kuch der rest kar lo tum dono phir andothi dhoodhne ki rasam hai .

Shivaay -Dadi sari rasme aaj hi karna zaruri hai kya .

Dadi -Nahi puttar ,agar tum thuk gye ho toh kal kar lege .
Rudy -Bhaiya thuk gye ho aap .

Shivaay -ha acctually subha se rasme chal rahi hai aur Annika bhi thuk gyi hogi .

Rudy -O toh aapka room kal phir decorate karne pade ga .aaj toh aap thuk gye ho toh first night bhi kal hiiii .
Annika Rudy ki bate sunkar sharma jati hai .
Aur baki sab bhi husne lagte hai .

Shivaay -Shut up Rudra .

Rudy slowly Shivaay ke ear mai whispering karta hai -It means aap first night ke liye ready hai .

Om -Ru samja kar first night ki jaldi hai tabhi toh baki ki sasme abhi nahi karna chata

Rudra -O toh yeh baat .
Shivaay -Tum dono chup karo ge .

Rudra -O shivaay bhaiya dekho blush kar rahe hai .

Dadi -kal subha angothi dhoodhne ki rasam kare ge aur phir kal  shaam ko reception bhi hai .

Shakti -Theek hai maa mai bhi bhut thuk gya hoo rest kar leta hoo

Dadi -Theek hai Sab jaa kar apne room mai rest karo .

Pinky -Gauri Bhavya tum Annika ko room mai le jao .

Rudra Om Shivaay ko le kar dusre room mai aa jate hai .

Shivaay -Tum dono mujhe le kar yaha kyu aaee ho Annika room mai mera wait kar rahi hogi .

Om-Hume pata hai tujhe room mai jane ki jaldi hai .per agar tujhe kisi lesson ki zarurat hai toh .

 Aashiqui Do tadpate dilo ki kahaniWhere stories live. Discover now