Shivaay -Ragini agar tumhara kam khatam ho gya ho toh ghar cle .
Ragini -Shivaay mujhe bhookh lagi hai yaha pass hi resturant hai cle .
Shivaay -Abhi, ghar chalkar kuch kha lena .
Ragini -Shivaay clo bhi na
(Ragini ne Annika ka phone call sun liya hota hai ki vo yaha meeting ke liye aane wali hoti hai )Shivaay - Okay
At Resturant
Shivaay -Maine socha tha jaldi kam khatam ho gya hai tumhe ghar chod kar Office cla jauga .Annika kitne dinse sab akele hi mannage kar rhi hai .Ragini -Shivaay ek baat puchu ?
Shivaay -Hmmmm pucho
Ragini -Vo sab ghar mai baat kar rhe the tumhari aur Annika ki shaadi kaise huii .Kya tum is shaadi se khush ho ?
Shivaay -Yeh kaisa sawaal hai Ragini .Off course I am happy .aur Shaadi kaise bhi huii ho Shaadi toh shaadi hi hoti hai .
Ragini -It means you n Annika don't love each other .
Shivaay -Acctually Ragini I love her so much by deep heart .Aur mujhe lagta hai Annika bhi ab mujse pyaar karne lag gyi hai .
Ragini -Tumne Annika ko bol diya you love her
Shivaay -No,waiting for right moment .
Ragini -Happy to see you happyShivaay .Tumhe koii bhi meri help chahiee ho toh I am always be with you .aur uske haath per haath rakh deti hai .
(But Annika suddenly Shivaay aur Ragini ko saath resturant mai dekh leti hai )
.Annika in her thoughts -Shivaay ne toh bolla tha Ragini ko koii kam hai .Annika Shivaay ko phone karti hai .
Shivaay ko nahi pata hota Annika bhi waha meeting ke liye aaii huii hoti hai .
Shivaay -Annika ka phone .Suddenly Ragini said to Shivaay ki Annika ko nahi batae ki vo resturant mai hai .Kahi use pura na lage but Ragini bhi Annika ko dekh chuki hoti hai .Aur use pata bhi hota hai Annika yaha meeting ke liye aaii huii hai .
Shivaay Annika ka phone pick karta hai -Hello, Hmmm Annika bolo
Annika -Shivaay vo Ragini ka kaam khatam ho gya .Shivaay -Hmmm Abhi hai thoda
Annika -Toh abhi aap kaha hai .Shivaay -Vo hum abhi old city ki taraf hai .
Annika -Old city ki taraf (Annika again in thoughts -Shivaay jooth kyu bol rhe hai .Okay .Shivaay Ragini ko bolta hai -Mujhe bilkul bhi accha nahi lag raha Annika se aise jhooth bolna .
Ragini -Shivaay agar Annika ko bolte hum resturant mai hai toh vo galat bhi soch sakti thi na ki hum kam se gye the aur ab resturant mai hai .
Shivaay -I think you r right .
Annika ko bhut pura lag raha hota hai .Kahi Bhavya sach toh nahi bol rhi thi Shivaay aur Ragini ek dusre ko parand karte ho aur mai in dono ke bich aa gyi .Waise bhi kitna khush rhete hai dono ek dusre ke saath .Tears start following in her eyes .Nahi nahi mai bhi kya soch rhi hu agar aisa kuch hota toh Shivaay mujhe zrur btate .
Ragini Annika ko dekhkar -Shivaay bachpan mai hum yaad hai na kya kya karte the .kitni masti karte the aur collage mai bhi koii ladka mujhe line nahi marta tha sab ko yahi pata tha you n me r boy n girl friend .Shivaay -Hmmm kya the vo din .Aur phir tum achanak ek din cli gyi You know maine tumhe kitna miss kiya .
Ragini -Chahe mai cli gyi but tumhare dil mai toh thi .Annika se shaadi na karte toh no. maira hi tha .
Shivaay -Hmmmm vo toh hai .😂
Ragini -Pyaar kitni khobsurat feeling hai na Shivaay .Aur tumhe apni feelings mujhe confess ki mujhe bhut accha laga Ki hum mai aaj bhi wahi understanding hai .
Yeh sab sun kar Annika crying more hard .She think Shivaay ne Ragini ke liye apni feeling confess ki Aur Ragini bhi jan bhooch kar Annika ka name bitch mai nahi leti .
Annika roti huii waha se cli jati hai .
YOU ARE READING
Aashiqui Do tadpate dilo ki kahani
Romance: Story based on only Shivika rebirth and others r chatactters of the story .How destiny reunite them after rebirth .#ShivikaRebirth journey full of intense ,emotions,n romance .and different from #Ibpart1.Hope you guys like it .Please comment unde...