It was night time. All were in their rooms when a door was knocked and preeta said: 'Ajao'
She turned behind and saw karan standing behind her.
Preeta: tum? Tum yahan kya kr rhe ho?
Karan(stammering):actually preeta, ummm...
Preeta: bolo bhi karan, kya kehne aye ho.
(With attitude): dekho, agar tumhe mujh se larna hai tu kal larna, abhi mujhe neend ayi hai.
Karan(patiently): nahi preeta, larne nahi ek baat poochne aya hoon.
Preeta(in mind): yeh itne araam se baat kiun kr rha hai?
Preeta: haan, kaho.
Karan came close to her and said: tum ne mujhe subah kaha tha keh mujhe koi bhi baat pareshan kre gi tu mein tumhe bataon, right?
Preeta: right.
Karan(softly): tu preeta, mujhe bhi tum promise kro, keh agar tumhe bhi koi baat tense kre ya upset kre tu tum sab se pehle mujhe batao gi,
Preeta(confused): haan karan, hum bachpan se sath hain, kuch bhi chupa nahi hai humare darmiyan.
(Smiles) Of course tumhe bataon gi.Karan: you promised me right?
Preeta: haan, promise. Ab khush?
Karan: yeah.
He was relieved. But didn't know that why he asked her to promise.
Karan: okay,,goodnight.
And then smirks and said: haan, subah jaldi uth jana, nahi tu khud jana college.
Preeta(laughs): tum apni harakton se baaz mat ana, karan
Karan(with attitude): its my nature, babydoll.
Preeta(chuckles): jao ab...
Karan goes and preeta thinks: yeh is tarah baat kiun kr rha tha..kher choro is k mood bhi girgit k tarah hai.
She slept thinking about his behaviour.
----------------
It was a usual morning.
Karan came downstairs in a hurry that he collided with preeta.
Karan: areyy yr subah subah tum mere samne kiun ayi? Aur dekh k nahi chal skti kya?
Preeta(angrily): what? Mein nhi tum dekh k nahi chal skte. A380 banne ki kya zaroorat thi?
Karan: tum mujh se takrai samjhi?
Touched her eyes and said; aankhen hain ya button?Preeta: how dare u touched me, double duffer donkey?
Karan: kiun? Tum koi queen elizabeth ho jo mein tumhe touch nahi kr skta?
Preeta: mein tum se baat hi kiun kr rhi hoon. Infact mein yahan khari hi kiun hoon. I know k tumhare dimaag ki problem hai.
Karan: mere dimaag ki problem hai....
'Khamosh ho jao tum dono. Jab dekho larte rehte ho. Ek awaaz bhi nahi nikalni chahiye'. A voice came from behind.
Preeta; ma, pehle tu yeh mujh se takraya phir mujhe hi blame kr rha hai.
Karan: nahi sarla ma, yeh mujh se har waqt larti rehti hai.
Rakhi came and said(seriously): tum logo late nahi ho rhe?
Karan looked his watch and said: OMG! itna late!
He start walking when rakhi said: arey nashta tu krta ja.
Preeta(in a hurry): nahi ma, hum wahan kuch kha lein ge. Abhi late ho rhe hain.
Sarla(smiles): acha theek hai jao tum log.
They said bye and went.
Sarla: yeh bhi na, larte rehte hain har waqt.
Rakhi: nashta bhi nahi kiya, pata nahi kab bare ho ge.
Then smiles and said: chalein, dekhte hain kab tk aise jhagre ge, aakhir ek din tu yeh sab khatam ho ga na? Samajh ayi?
Sarla: G, mein samajh gyi.
----------------
Do leave reviews🙂Precap: College Farewell.
YOU ARE READING
Yours Forever ✔
FanfictionBest friends forever since childhood, but will this 'forever is for life or just a second, peep in to know!' No.1 #preeran 11/01/20 No.4 #pkl No.4 #karanpreeta No.2 #dheeshra No.28 #kundalibhagya