She went into her room and closed the door. She leaned against it and cried her heart out..which she was holding for so long infront of him.
Preeta: aaj tk tum ne mujhe apni har aadat se...har baat se apni taraf kiya...mujhe apna itna aadi kr diya..keh tumhaare bina mein apni zindagi ka ek lamha bhi imagine nahi kr skti thi....
Karan: yeh haath mein hamesha thaame rakhoon ga preeta..
Preeta(realized something): lekin ek na ek din tu us ne shaadi krni thi....apni zindagi kisi aur k saath guzarni thi...phir mujhe itna dard kyu ho rha ha? Tum ne mujhe kis uljhan mein daal diya hai karan?...
She cried but somehow couldn't get over that thing.
Karan went to her mom.
Rakhi: kya decide kiya tune beta?
Karan: mein is shaadi k liye tayyar hoon...
Rakhi smiled and hugged him.
Rakhi: thank you beta...tum ne meri khushi k liye haan kr di..
Rishabh came to him and hugged him.
Rishabh: tu in sab se jhooth bol skta hai lekin mujh se nahi..
Karan looked at him confused but he smiled.
Sarla: bohot bohot mubarak ho aap ko...ab tu is ghar mein ronaq lagne wali hai....
Mahira was listening all this.
Mahira: mujhe tu kuch krne ki zaroorat hi nahi pari....khud se hi sab kuch ho gya....ab karan sirf aur sirf mera hoga...
Rakhi: beta...kal tum mahira ko shopping pe le jaana....mein jald hi sagai ki date nikalwati hoon...
Karan: g mom..mein mahira ko le jaon ga...
---------
Preeta was standing by her window, staring at the moon. When someone back hugged her.
Preeta: karan....
Karan(teasingly): kya baat hai? Bina dekhe hi bata diya k mein hoon...
Preeta: haan...lag gya pata.....aur kon ho skta hai aisi harkat krte howe...
Karan: is chand se zyada khoobsurat ho tum babydoll...
She wanted him to go away from her but she couldn't. She wanted him to stay close to her.
Preeta: karan,,flirting band kro...
Karan came close to her. He whispered in her ear. She closed her eyes feeling him..
He smirked seeing his affect on her.
Karan: mein flirt nahi kr rha...jo bhi keh rha hoon..dil se keh rha hoon...
Karan(in mind): mein janta hoon preeta, tumhe farq parhta hai...ab se bas mein tumhe har lamhe realize krwane ki koshish krun ga...
Preeta: karan,,peeche hato..
He moved back and she turned.
They shared an eyelock.
Karan: kal tayar rehna, mahira ko shopping pe le k jaana hai....aur mein chahta hoon k tum bhi saath chalo...
Preeta just looked at him.
Karan: Be ready tomorrow.
He left and a lone tear fell from her eye.
She laid on her bed and hugged her pillow.
Preeta: mere liye aur mushkil mat kro karan....
That night she slept crying.
YOU ARE READING
Yours Forever ✔
FanfictionBest friends forever since childhood, but will this 'forever is for life or just a second, peep in to know!' No.1 #preeran 11/01/20 No.4 #pkl No.4 #karanpreeta No.2 #dheeshra No.28 #kundalibhagya