I had started to notice smallest details in life now just because of her. Slight change in her writing also did not go unnoticed. And a major change was there in her writing...she had addressed the letter from herself just like me. I did not know why...I assumed it to be the game of destiny.
Naina
Kushi toh mujhe bhi hui yeh dekhkar ki tumne bhi apne naam se iss patra ko likha. Aur usse bhi zyada kushi hui ki hum mile. Aur tumhe dekhkar behenji type toh nahi lagi. Tumhare woh kulhe baal joh hawa mein lehra rahe the...tumhari ankhein jinme tumhari rooh dikh raha tha...hayee...aur woh tumhari awaaz...sab kuch itna accha tha. Aur phir anjaane mein takra Jaana....mein toh tumme kho gaya tha. Ek film jaisi lag rahi hogi haina? Lekin yahi sach hai....joh bhi tumhe behenji bhulata hai woh tumhe janta nahi hai. Aur jab hum takraye mere mann mein gana baj raha tha...lekin naam nahi bataunga. Tumhare secret ko mein humesha apne sath rakhunga...na kisi ko pata chalega aur naahi kisi ke hath lagega. Ab mein bhi ek secret bata raha hu...apne dil ke paas rakhna. Pata hai maine canteen mein betke soch liya tha ki main uss ladki se baat karunga joh bell bajte hi pehle canteen mein aayegi. Aur jaise hi tum aayi toh main tumme koh gaya tha aur sochne laga ki main isse toh baat karunga hi karunga aur saath mein isse.....tum hi samajh lo. Aur phir pata laga ki woh ladki tum hi ho...meri Suman. Har somwar hum Mandir mein milenge....tab tak ke liye chitti hai humare sathi.
Tumhara Sameer
The letter was complete. After telling her my secret I posted it. Happy with it I relaxed...after all this was my first letter after the meet.
आप पढ़ रहे हैं
Silsila Chittiyon Ka- Book 1 Samaina Love Saga
Historia CortaWhat happens when two strangers fall into an unknown complex relation? What will happen when letters become the medium of love? Did destiny bring them together or was it a mere coincidence?