Hye Guys,
How are you????
I want to know ke aapko ye story kaisi lag rahi hain????
Let's Start,
Shehnaaz apne car se utar ke vanity mai ja rahi hoti hai tabhi spotboy usse rok leta hain.
SB:- Maam 30 min mai shoot ke liye ready ho jaiye ga.
Sana:- okk, saying this she immediately go inside vanity and lock it. She sit in sofa and cry her heart out😭😭.
Sana POV,
Sana tu aise nahi bikhar sakti.....tujhe apne emotions pe control karna hoga....abhi tho mai sirf phone pe baat kar rahi thi tho mujhe mere emotions pe control karna itna mushkil ho raha tha.....jab main usse milungi tab kya hoga mera....nahi mujhe control karna sikhna hoga.....aur uske liye main Sidharth se jitna door rahungi utna acha hoga.....kuch tho karna padega main nahi chahti ke mere wajah se Sidharth aur pareshan ho..... aur nahi main Sidharth ke wajah se hurt hona chahti hu.....jitna hurt hona tha holiya ab aur hurt nahi hona maine😭😭.
She almost 10 minutes cry there then control herself she get ready for shoot.
Dusri tarf Sidharth is shock ke Shehnaaz ne usse uski baat complete bhi nahi karne de aur apni he baat chalu kar de uper se reply ke liye ruki bhi nahi sidha phone kaat diya😞.
Sid POV,
Yaar ye Shehnaaz tho jyada he naraz lag rahi hain. Kitne rudely baat karke phone kaat diya😖 ek tho kal raat se baat nahi ki aur abhi bhi ache se baat kiye bina phone kaat diya. Abhi bahut gusse main hain raat ko baat karta hu aur mana bhi lunga.
Then he get ready and go to shooting. Lunch time main Sidharth think to call Shehnaaz but think that ke wo shooting main busy hogi jab free hojayegi tab khud he call kar legi jaise hamesh karti hain.
(Haye ab koi Shukla ji ko jake bataye ki ab Shehnaaz aapko hamesh ki tarah call nahi karne wale😤)
After 20 minutes he think ke abhi tak call kaise nahi aaya Shehnaaz ka abhi tak tho lunch break hogaya hoga. Shehnaaz ke call ka wait kartey kartey Sidharth ne khana bhi nahi khaya tha. Ab Sidharth se aur wait nahi hota tho wo khud he Shehnaaz ko call karta hain lekin sana call pick up nahi kar rahi hai. Sidharth ne phir se call kiya lekin phir se nahi uthaya sana ne, ye 7 se 8 baar repeated hua sid call kare ja raha he sana call utha nahi rahi.
Dusri taraf Shehnaaz Sidharth ke baar baar call karne ke wajah se frustrated horahi hain. Tho wo usse massage karti hain.
Baar baar call maat kar mai shooting main busy hu😠
Sid read her massage and reply her,
Tere paas massage karne ka time hain lekin ek baar phone uthake baat nahi kar sakti🙄
Shehnaaz read his massage but don't reply him. Sidharth wait for her massage almost 5 min then he again massage her.
Baby yaar reply tho de mere massage ka.
Massage padhke ignore kyu kar kahi hain🥺
( Readers WhatsApp pe agar kisine aapka massage padha ho tho aapko pata chal jata hain😊 tho Shukla ji ko bhi pata chal gaya ki unki moti ne unka massage padh liya hain☺️)
Shehnaaz read his massage and reply him.
Main koi tujhe ignore nahi kar rahi. Abhi meri shooting baas start hone wali hai. Mera lunch break khatam hogaya.
Chal bye😊
Sidharth after reading her massage get angry and reply her.
Tho jab tera lunch break hua tab call nahi kar sakti thi main kab se wait kar raha tha. Mujhe laga tere lunch break main time hain abhi😡