PART 6

5.5K 319 36
                                    

Hye Guys,

How are you????


Let's Start,

Sid:- Ab chalegi kya yahi khade rehane ka irada hain, he asked her. But Shehnaaz kuch bole usse pehale he koi aur he jawab de deta hain.

Person:- yes chalo I am ready.....kahi maine jyada wait tho nahi karwaya na, he asked with smile.

Sana:- Bilkul nahi tum bilkul sahi time pe aaye ho, she said with bright smile. And side hug him. Sidharth usse dekhakar shock ho jata hain. But sidharth apne ap ko compose karke usse greet karta hai with handshake and hug.

Sid:- Hello....how are you varun.....bahut dino baad mile ho, he said this while hugging him.

( okk so wo banda koi aur nahi varun dhavan hain jiske saath sana movie kar rahi hain🥰 Guys actually jab varun dhavan bb main aaya tha tho mujhe Sidharth and varun ki friendship achi lagi thi aur varun jiss tarah se sidnaaz ki leg pulling kar raha tha wo dekhake bahut maja bhi aaya tha tho socha kyu na apne Fanfiction main in teeno ki friendship dikhau😍)

Varun:- I am fine bro.....tu kaisa hain....aur agar baat ki jaye inte din na milne ki tho main tho idhar he hu lekin tu tho hamesh apne khaas dost se milne aata hain yaha humse milne ka samay he nahi he tere paas, he said with bright smile while winking. And he said khaas dost looking toward Shehnaaz.

Sid:- main bhi thik hu.... aur aisi koi baat nahi hai wo tho main jab bhi shoot pe aata tha tho tera shoot chalu rehata tha tho tujhe jyada mil nahi pata tha, said with smile but andar se Sidharth ke uper kya bit rahi thi wo tho wahi jane bichare ke armano pe pani phir gaya tha.

Sana:- Issile tho socha kyu na aaj hum teeno ek saath dinner pe jaye waise bhi 4 days main tho shooting khatam ho jayegi phir jyada milna bhi nahi hoga.

Sid:- Acha ab chale, saying this sid sit in driver sit, varun sit in passenger sit and Shehnaaz sit in back sit. And Sidharth start to drive.

After 5 minutes Shehnaaz and varun both are getting bore and Sidharth ka tho pucho he maat kya haal ho raha hoga.

Sid POV,

Yaar saara plan flop hogaya mera..... socha tha sirf main aur Shehnaaz kuch time akele saath main spend karenge and Shehnaaz se puch bhi lunga ki wo mere saath yaisa behavior kyu kar rahi hain and interview wali baat ka bhi samjha dunga lekin varun bhi aagaya saath main. Ab varun ke samne moti se kuch puch bhi nahi sakta😞

Sidharth uper se smile kar raha tha lekin ander se sad tha. Lekin yaha ab sana se aur chup nahi baitha ja raha hain.

Sana:- Haye guys please kuch baatey karo main bore ho rahi hu baithe baithe ab mujhse aur shant nahi baith jata, she said like a child with cute pout.

Hearing this varun and Sidharth ke chehare pe smile aajati hain.

Sid:- Tho bol na baby kya baat karni hain, he said with smile.

Varun:- wooh baby haa, he said with naughty smile.

Hearing this Sidharth aur Shehnaaz blush karne lagata hain. But varun only see blush on Sidharth face because Sidharth varun ke baju main he baith hain.

Varun:- O my god sid tum blush bhi kartey ho....not bad not bad good going bro, he said with full on mood of leg pulling.

( Bichare Shukla ji ka juloos her koi nikal tha hain🤣🤣)

Sid:- Yaar varun please bro..... tu tho mera juloos maat nikal, he said controlling his blush.

Varun:- main kaha tera juloos nikal raha hu tera juloos tho sirf Shehnaaz he nikal sakti hain.... I am right, he asked while controlling his laugh.

She Is Only Mine❤ जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें