PART 22

5.3K 324 79
                                    

Hye Guys,

How are you????

Mere pyaare readers here is next part🥰 ab main apne reader ko udaas nahi dekh sakti thi tho next part bhi likh liya aapke liye😘 But iss part ke chakar main pichle wale part ko vote and comment karna maat bhulana varna main agla part jaldi dena bhi bhul jaungi😤 tho phichle aur iswale ko vote and comment karna maat bhulna☺️






Let's Start,

Asim:- Sana actually wo main ye kehna chahta hu ke I love you.... i really love you i don't know mujhe kab tumse pyaar ho gaya actually main bahut dino se apne aap ko rok raha tha i think that sid and you are together and i don't want to spoil our friendship lekin after hearing your interview i know that you both are only friends so maine soch ke hume ek dusre ko mauka dena chahiye kya tum mujhe ye mauka dena chahogi.... will you be my girlfriend, saying this he forwarded his one and toward her.

( mere pyaare readers lagata hain asim ko apni Jaan pyaari nahi hain ab tho iski lagegi achi wali lagegi🤣😝)

Ye scene dekhake sid ka khoon khaulne lagta hain.

( Lo Shukla ji bhi waan won won kabir sigh mood main aagaye🤣🤣)

Sid POV,

How dare him.... isski himat kaise hui meri sana ko propose karne ki..... Shehnaaz are only mine..... saala mauka mila nahi ki aajatey hain chance marne.... iski himat kaisi hui meri bandi pe chance marne ki😡😡

Before sana could say anything Shukla ji gusse se asim ke shirt ki collar pakadtey hain aur jor se apni aur kichtey hain. Asim ko tho kuch pata he nahi chal raha ke akhir ye ho kya raha hain he is thinking abhi tho main propose kar raha tha aur achanake se Sidharth kaha se aagaya aur usne meri collar kyu pakdi, ye itna gussa kyu ho raha hain.

( Beta asim ab tho tu gaya ab tho tera rainbow banega🤣🤣)

Sana bhi Shukla ji ko waha dekh shock ho jati hai.

Sana POV,

Haye amma phe gaya panga ye Sidharth yaha kya kar raha hain..... Haye kahi isne asim ko mujhe propose kartey hua sun tho nahi liya.... bichara asim..... pata nahi ab ye kya haal karega asim ka.

Sana come out off thoughts hearing Sidharth's shout.

Sid:- Teri himat kaise hui meri sana ko propose karne ki.... ha kaise hui himat, he asked aggressively.

Asim:- Bro what are you doing.... chod mujhe.... tune mujhe aise kyu pakda hain, he said while trying to come out off his hold but he failed Shukla ji ne itni jor se jo pakda tha.

Sid:- kya bola main kya kar raha hu.... tu kya kar raha hain be..... teri himat kaise hui meri sana ko I love you bolne ki😡, he shout.

Asim:- Bcoz main sana se pyaar karta hu and what do you mean by meri sana.... tum dono tho sirf friend ho na, he said being confused.

Hearing asim's confession sid ka gussa aur badh jata hain aur wo asim ko jor se thapad marta hai. Ye dekh sana shock ho jati hain Sidharth aur ek thapad marne jaraha hota hain lekin sana usse hug karti hain taki wo pysical na ho jaye.

Sid:- Baby chod mujhe main isse jinda nahi chodunga iski himat kaise hui tujhe propose karne ki.... tu sirf meri hain..... main nahi choduga isse, he said aggressively and hold his shirt.

Sana:- Sidharth kya kar raha hain please chod usse please, she said while crying badly. Sana bahut dar gayi hain sid ka gussa dekh usse kuch samajh nahi aaraha ke wo kaise sid ko kuch galat karne se roke. Sana sid ka gussa shant karne ke liye uske chest pe kisses karti hain.

Sid:- Baby roo kyu rahi hain issme teri koi galti nahi hain.... I trust you.... i know you only love me..... acha thik hai baby maat roo please maat roo mai usse kuch nahi kar raha just baat kar raha hu..... tu roona band kar, saying this he weep off her tears from one hand and kiss her forehead. Second hand are still holding asim' shirt.

Then sid look toward asim angrily.

Sid:- Obviously meri sana he bolunga na kyuki sana meri hain.... sirf meri..... I love her..... don't you dare to come between us..... fad ke rakh dunga..... samjana, saying this he pulled is shirt with forced that asim's shirt dispart.

( Jaise ramlal ki hui thi🤣🤣)

Sid:- Bilkul aise jaise abhi teri shirt faadi hain..... stay away from her..... warna agali baar teri iss shirt ki jagan tu hoga, saying this he hold sana's hand and take her from there. Sana also without saying anything go with him. They come to parking sid open passenger door for sana. Sana without saying anything quietly sit into the car and he take driver sit. Sid are so much angry and driving rushly.

Sana:- Sidharth Slow chal, she said looking toward him.

Hearing her voice he turn toward her and slow down car speed. Sana see that sid are taking wrong turn.

Sana:- Sidharth tu galt direction main ja raha hain mera ghar uss aur hain, she said looking outside and then toward him confusingly.

Sid:- Main sahi direction main chala raha hu car.... hum mere ghar ja rahe hain, he said looking straight.

Sana:- Lekin kyu..... mujhe mere ghar jana hain, she said stubbornly.

But sid didn't pay any attention to her. Tho sana muh phulake baith jati hain. After 15 min they reach in his bldg he park his car in parking both come out off the car. Lekin sana bldg ke andar Janne ke bajay bahar jane lagti hain.

Sid:- Sana uss taraf nahi iss taraf😐

Sana:- mujhe tere ghar nahi aana main cab karke apne ghar chali jaungi😒, saying this she again start to walk toward get. But sid immediately goes toward her and usse apne baho main uthake apne flat ki aur chala jata hain sana try to protest but it didn't work. They reach to his flat sid with one hand with so much difficulty open his door and come inside flat lock the door and wo sana ko bhi nech utar ta hai.

Sana:- ye kya batmizi hain..... maine kaha na mujhe yaha nahi rehana yaha tere saath mujhe mere ghar jana hai, saying this she try to open door but sid usse jor se apni aur khich leta hai.

Sid:- Baby kyu kar rahi hain yaisa.....














Okk Guys,
Aaj ke liye itna he baaki ka next chapter main🥰

Mere pyaare readers Ye wala chapter short hain bcoz aap logo ko abhi chahiye tha tho maine jaldi main likh diya sidnaaz ka patch next main kyuki wo likhtey vakt main jaldbazzi nahi kar sakti😍🥰

Tho jab tak next part nahi aata socho ke ab Shukla ji kya karenge kaise manayenge apni moti ko🤔🤔

Vote ke saath comment bhi karna☺️🙏 aur pichale wale part ko vote and comment karna na bhulana iss part ke chakar main varna main bhi jaldi update karna Bhula jaungi🤭

She Is Only Mine❤ जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें