Hye Guys,
How are you????
So mere pyaar readers know I am feeling much better so thought to give you next part so enjoy🥰
Let's Start,
Sana:- Hello asim..... kaisa hain☺️
Asim:- main thik hu.... tu kaisi hain☺️
Jaise he Shukla ji asim ka naam suntey hain unhe gussa aajata hain😡. He is thinking ye asim ne meri sana ko call kyu kiya. He immediately take phone from her hand and put on speaker seeing this behavior of Sidharth Shehnaaz get shock but she didn't say anything to Sidharth and start talking with asim.
Sana:- Maine thik hu..... aur bata itni subha kaise yaad kiya☺️
Asim:- woo baas puchna tha ke tu bhi aarahi hain na aaj ki party main☺️
Sana:- haa bilkul aaungi.... bahut maja karenge☺️
Asim:- Acha thik hain main tujhe pick up karne aata hu sham ko.... tu ready rehna, he said excitedly.
Sid:- Hii asim actually aaj main sana ko pick karne wala hu tho hum tujhe sidha party main milenge, he said immediately without giving chance sana to speak.
Asim:- sid tu sana ke ghar pe kya kar raha hain, he asked with little bit Jealous.
( okk Mere pyaare reader, tho main jis surprise ki baat kar rahi thi wo ye hain ki asim also love Shehnaaz🥰 but wo apni dil ki baat dil main hi rakh raha tha kyuki usse laga ki sid and sana relationship main hain tho wo sana ki friendship khona nahi chahta tha😔 but after hearing sid and sana's interview he thinking ki raasta clear hain😉🤭)
Sid:- kyu tujhe kyu itna interest aaraha hain ye janne main.... ke main sana ke ghar kya kar raha hu, he said irritatedly.
Sana:- Are asim wo main and sidharth pichle bahut dino se mile nahi the tho socha kyu na breakfast saath main kar le aur baaz bhi miss kar raha tha Sidharth ko, she said sweetly while angrily glearing toward sid.
Asim:- Ooh acha.... thik hai tho phir hum party main miltey hain.... jaldi aana mai wait karunga..... mujhe tumse kuch kehna hain, he said softly while blushing.
Sid:- kya kehana hain, he asked furiously.
Asim:- it's surprise.... main abhi nahi bata sakta☺️
Sana:- Okk tho miltey hai Shyam ko bye☺️
Asim:- Bye, saying this he cut the call.
Asim POV,
Aaj main party main sana ko propose karunga.... pehale tho main aapne aap ko rok raha tha lekin ab jab ye clear hain ke sid and sana sirf friends hain tho mere paas chance hain.... main aaj apni dil ki bata sana se keh dunga😍
Then he go to prepare for party.
( haa haa sana ko propose jo karna hain tho preparation tho karni padegi🤭 but what you guys think kya asim sana ko propose kar payega😉🤔)
Chalo chalo bahut de di asim ko footage ab chaltey hain sidnaaz ki tarf.
Sid:- Ye asim kis surprise ki baat kar raha tha..... usse tujhe kya surprise dena hain, he asked irritatedly.
Sana:- Mujhe kya pata.... Shyam ko pata chal jayega, she said simply while eating breakfast.
Then after breakfast Sidharth apne ghar jane ke liye nikal jata hain. Sana bhi lunch ki taiyari karti hai.
In afternoon,
Sana lunch ke baad apne kamre mai jati hai. Shehbaaz sana ke room main jake usse baat karne ki koshish karta hain.