PART 9

4.6K 280 25
                                    

Hye Guys,

How are you????

Mere pyaare reader socha ke kyu na aapko aaj do chapter diye jaaye so I come up with another update☺️ enjoy it🥰 and ha return main mujhe bahut saare comment chahiye😍



Let's Start,

Then Sidharth ki mom sid ko good night wish karke waha se chali jati hai. Lekin sid tho gusse se laal hua jaraha hain.

Sid POV,

Haad hain yaar yaisa kon karta hain, main yaha pe usse baat karne ke liye tadap raha hu aur wo hain ki mujhe ignore kar rahi hain. Moti ke paas mom se baat karne ka time hain, di se bhi baat karne ka time hain, yaha tak ki social media pe story upload karne ka bhi time hain, lekin jab mujhse baat karne ka time aata hain tho madam ke paas time nahi hota mere liye busy ho jati hain achanak se..... bass ek baar main Mumbai pahuch jau phir dekhta hu kaise ignore karti hain ye mujhe ab baas bahut ho gaya😡

Then after some time he also sleep.

Uske baad baki ke 4 din bhi gujar jatey hain. In 4 dino main Shehnaaz preeti di and neetu di se milne gayi thi, unke saath dinner kiya. Apni shooting khatam ki and shehbaaz ke saath time spend kiya. Usne bich bich main Sidharth ki mom se bhi baat ki, and most important thing is that ki wo Sidharth ko bahut miss kar rahi thi uska bahut maan kar raha tha ke wo usse baat karle lekin wo baar baar apne dil ko rok leti usse baat karne se. Dusri taraf mama mami ki Anniversary party bahut ache se hui sab ne waha bahut enjoy kiya lekin sirf ek insan ko chodkar aur wo tha Sidharth. Sidharth ka kisi bhi chiz main maan nahi lag raha tha usse tho baas uski moti se baat karni thi, usse dekhna tha, uske saath time spend karna tha. In 4 dino main usne 200 baar call kar liya hoga lekin uss main se sirf 2 call ko he response mila wo bhi 30 seconds ke liye. Sidharth tho sirf wait kar raha tha ki kab wo Mumbai jaye aur apni moti se mile.

( mere pyaare readers maine 5 days Maine se day 1 ki detail pichale part main de di hain. Tho bach baki 4 days ki detail maine uper summary main di hain☺️ bcoz agar main baki days bhi explain karti tho aap bore ho jatey☺️tho 5 days pure ho chuke hai I hope you will not get confused bcoz of days🥰)

In 5th day night.

Sidharth ne apni bag already pack karke rakhi hain. Then he goes toward his mom room And knock it. Uski mom usse undar bulati hain.

SM:- Kya hua Sidharth tum abhi tak soye nahi.... kuch kam tha kya mujhse, she asked softly.

Sid:- mom wo main baas sone he ja raha tha lekin socha sone se pehale apko puch lu ki apki packing ho gayi na thik se kuch reh tho nahi gaya na.... kal subha jaldi flight hain, he asked her with smile.

SM:- Ha maine sab kuch ache se pack kar liya hain tu fikar maat kar, she said while caressing his cheek.

Sid:- Acha mom kal subha ki flight hai aap so jaiye subha jaldi uthna hain..... good night☺️

SM:- Good night beta☺️

Sidharth waha se chala jata hain aur apne kamre main aake bed pe let jata hain. Lekin usse neend he nahi aarahi.

Sid POV,

Moti ab baas aaj raat ki he baat hain kal subha mai Mumbai aaraha hu☺️ phir dekhta hu ki tum mujhe kaise ignore karti ho, baas bahut sataliya tumne mujhe ab aur nahi baas ke baar main Mumbai pahuch jau phir dekhta hu tujhe main🥰

Puri raat sid ko apni moti se milne ki kushi main neend nahi aayi. In Morning Sidharth and Sidharth ki mom Mumbai ke liye flight letey hain. After 4 hours they reach Mumbai and go to there house first they go to preeti di's flat.

She Is Only Mine❤ जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें