Hye Guys,
How are you????
Let's Start,
Then sid immediately go to washroom and wash his face. And they both go toward preeti di' room.
Baaz:- Bhai tu jake preeti di se baat kar le main motto ko dekhata hu, saying this he go from there.
Sid just nodded and wo preeti di ke kamre main chala jata hain. Di wardrobe main kapade rakh rahi hoti hain she didn't notice sid.
Sid:- Di mujhe aapse baat karni hain, he asked her and hearing his voice she look toward him.
Preeti:- sid ander aaja baith aur bata kya baat hain.... itna pareshan kyu hain.... tu roo raha tha kya..... kuch hua hain, she asked looking toward his eyes jo rone ki wajah se red hogayi hain.
Sid didn't said anything and didn't move from his place tho preeti uska haath pakadke uske bed pe bhithati hai.
Preeti:- kya hua hain sid batayega..... mujhe tension ho rahi hain, she asked being concerned.
Then sid tell her every little thing which happend some time ago between him and Shehnaaz. Hearing this preeti di ko bhi Sidharth per gussa aajata hain.
( Ha ha Shukla ji ne word to word sab bata diya preeti di ko, wo Shukla ji ki memory sharp hain unhe kis din kisine kya kaha tha sab ache se yaad rehata hai ye tho kuch samay pehale ki baat hain☺️)
Sid:- Di please aap sana ko manane main help karo na, he asked with hope.
Preeti:- sorry Sidharth main iss main teri koi help nahi karungi.... tune rayata failaya hain na tho tu he sambhal ab, she said simply.
Sid:- Di please na help kar do.... agar aap usse samjhawoge tho wo maan jayegi, he said with pleading eyes.
Preeti:- Sidharth galti teri hain.... hurt tune usse kiya hain.... tho usse manana bhi tujhe he chahiye..... you know what tu hamesha usse granted leta aaya hain.... tujhe pata tha ke wo tho chahe jo bhi ho jaye tujhe maaf kar degi..... ye baat maine bhi bb main dekhi hain..... lekin tujhe nahi pata hum ladkiyo ki bhi pesions level hoti hain..... ke baar humar pesions khatam ho jaye tho phir hum phir usse mudke na dekhe.... lekin main really uski pesions ki daat deti hu.... usne jis tarah se tujhe pesions ke saath handle kiya hain na koi nahi kar pata par usne bahut ache se handle kiya hain teri narazgi ko, tere gusse ko..... tho ab teri baari hain.... pyaar karta hain na usse tho mana le usse.... khud mehanat kar, she said challengingly.
Sid:- You are right di meri he galti hain maine usse granted le liya mujhe laga chahe kuch ho jaye wo laut ke mere paas he aayegi jaise har baar aati hain.... but I was wrong.... lekin koi nahi galti meri tho main he manunga usse, he said confidently with bright smile.
Then he goes from there.Dusri tarf sana go to another guest room and cry her heart out. After some time shehbaaz come to her. Shehnaaz seeing him immediately weeped off her tears.
Sana:- shehbaaz chal ab hame chal na chahiye, she said taking her purse.
Baaz:- motto preeti di ne kaha hain ki raat bahut ho gayi hain.... itni raat ko jana safe nahi hoga.... tho wo keh rahi thi ke yahi ruk jawo.... maine mana kiya lekin wo bahut zid kar rahi thi.... wo tho tujhe kehne aarahi thi lekin maine kaha main batata hu usse..... aur jab main tujhe ye batane ke liye aaraha tha tho..... wo..wo....maine teri aur Sidharth ki saari baat sunly.... dekh sana main manta hu ke usne tujhe hurt kiya hain.... mujhe bhi bahut gussa aaya tha uspe.... lekin jab maine usse rotey hua dekha.... uske aakho main tere liye pyaar dekha.....
Sana:- baaz please ab tu uski side maat le mujhe uske bare main koi baat nahi karni.... tu ja yaha se mujhe neend aarahi hain, she interrupted in middle and go toward washroom for washing face. Then shehbaaz also go from there.
Sana are washing her face. After fresh up she come out off washroom and sit on bed.Sana POV,
Mujhe pata hain Sidharth mujhe pyaar karta hain.... maine uski aakho main dekha hain.... lekin ab phir emotions main behne se daar lagta hain.... daar lagata hain kahi phir hurt na ho jau🥺
Her thoughts break when preeti di knock the door and come inside.
Preeti:- Shehnaaz ye le and change kar le, she give her some confertible clothes for sleep and give her small smile.
Sana:- thanks di, she said with small smile.
Then preeti waha se jane lagti hain lekin sana preeti ka haath pakadke rok leti hai.
Sana:- Di ruk jawo na kuch time ke liye mujhe aapse kuch baat karni hain.... wo mere aur Sidharth ke bich kuch der pehale....
Preeti:- sana tujhe kuch kehne ki jarurt mahi hain.... mujhe sab pata hain.... sid ne bataya.... tu fikar maat kar.... mujhe tujhpe pura yakin hain tu jo karegi wo sahi he hoga.... aur waise bhi jiski galti hain usse he sudharni chahiye.... sid ki galti hain tho wo he sudharega.... tu tension na le jyada chill kar.... jo tension leni hain wo sid he lelega.
( Sana apni dil ki haar baat har problem preeti di se share karti hain🥰)
Dusri tarah sid balkani main kada hokar chand ko dekh raha hain. Usse chand ko dekha kar usne bb ke ghar main sana ke saath chand ko dekhtey hua movement yaad aata hain.
Sid POV,
Shehnaaz main janta hu maine tujhe jane anjane main bahut hurt kar diya hain.... aur jab hurt maine kiya hain tho maafi bhi mujhe he mangni chahiye.... manana bhi mujhe he chahiye.... lekin baby please jaldi maan jana.... mere se teri narazgi bardash nahi hogi🥺
Sid ke aakho se one tear drop girti hain. Thodi der main Shehbaaz bhi waha aajata hain and sid apne thoughts se bahar aajata hain.
Baaz:- Bhai teri preeti di se baat hui.... kya kaha unhone.... wo teri help karegi na, he asked him while keeping his hand on her shoulder.
Sid:- maine baat ki lekin di ne help karne se mana kar diya.... di ne kaha hain ki galti teri hain tho maafi pane ke liye mehanat bhi mujhe he karni chahiye, he said looking toward him.
Baaz:- baat tho sahi kahi hain di ne....tho ab kya karega.
Sid:- abhi kuch socha nahi hain.
Baaz:- bhai ek kaam kar abhi soo ja bahut raat ho gayi hain.... kal subha soch lena.... aur agar meri jarurt ho tho bata dena.... good night😊
Sid:- good night, sayings this he go to his flat and shehbaaz go to guest room.
Shehnaaz bhi change karke so jati hain.
( preeti di sana ko support kar rahi hain and baaz sid ko support kar raha hain🤭 kya baat hain sahi hain🤣🤣)
Ok Guys,
Aaj ke liye Baas itna he baki ka next chapter main☺️Next chapter will be Shukla ji manofying sana🥰 Give suggestions in comment sections 👉
Vote ke saath comment bhi karna ☺️🙏