PART 8

4.7K 301 18
                                    

Hye Guys,

How are you????




Let's Start,

Sidharth sochta hai ki ab uske and sana ke bich sab kuch thik hogaya hain ab sana usse naraz nahi hain sab pehale jaisa ho gaya and he go toward his sister's flat phir wo apni mom ke saath airport ke liye nikal jata hai.

After 4 hours Sidharth and his mom reach delhi. They meet mama and mami and go to there room for some rest. Sidharth call Shehnaaz but she didn't pick up so he again call her but again she didn't pick up his call. Tho Sidharth think ki wo shoot pe hogi then wo fresh hojata hain phir khana khake soo jata hain thodi der ke liye.

Dusri taraf Shehnaaz are busy in shooting. In break she see sid's missed calls.

Sana POV,

Sidharth ke missed call lagta hai pahuch gaya delhi. Acha hua ab Sidharth kuch din ke liye Mumbai main nahi hain mujhe thodi space mil jayegi and main apne emotions ko bhi control kar paungi. Ek kam karti hu anti se baat kar leti hu call karke.

Then sana call sid's mom. Sidharth ki mom jaise he dekhati hain ki sana ka call hain unke muh pe smile aati hai aur wo immediately phone pick up karti hain.

SM:- Hello beta.... kaisi ho, she asked her with smile.

Sana:- hello anti.... main thik hu.... aap kaisi ho..... aap thik se pahuch gaye na delhi, she asked softly with smile.

SM:- main bhi thik hu..... aur hum ache se pahuch gaye.... acha bata tera shoot kaisa chal raha hain.... aur kitne din ka hain shoot.... shooting ki wajah se kitne din ho gaye hai tujhe mile preeti and neetu bhi tujhe yaad karti hain hamesha.... keh rahi thi ke ek baar Sidharth aur Shehnaaz ke project khatam ho jaye tho get to gether karenge milke chotasa☺️.

Sana:- bahut acha chal raha hain shoot..... 5 din baad khatam ho jayega.... sorry anti wo shoot ke wajhse time nahi mil paya lekin mujhe bhi bahut yaad aati hai apki aur preeti di and neetu di ki.... main paka aapse milne aaungi project khatam hone ke baad☺️..... acha anti bye main ab phone rakhti hu aap apna dhyan rakhna, she said with smile.

SM:- Acha beta thik hain.... lekin sun ek baar Preet and neetu se baat kar le wo bahut miss kar rahe the tujhe..... aur tum bhi apna khayal rakhna....bye, she said with smile.

Sana:- okk anti main di se baat kar lungi... bye, saying this she cut the call.

(Kaisi lagi future saas bahu ki bond🥰)

In evening Sidharth neend se uth jata hain and fresh hoke shehnaaz ko call karta hain but she didn't receive he again try but she again didn't receive. Itne main sid ki mom usse chai ke liye bahar bulane aati hain. Sid bahar jake apne mama mami ke saath chai peetey hua chit chat karta hain thodi der baad sid phir se sana ko call karta hain lekin wo call received nahi karti tho Sidharth udaas hojata hain Sidharth ki mom ye notice karti hain.

SM:- kya hua Sidharth aise muh latkake kyu baitha hain, she asked being concerned.

Sid:- kuch nahi mom wo main baas kab se sana ko call kar raha hu magar wo receive he nahi kar rahi, he said sadly.

SM:- Are tu fikar maat kar meri Shehnaaz se baat ho gayi hain usne call kiya tha mujhe, she said with smile.

Sid:- Kab kiya tha usne call.... mujhe kyu nahi kiya call, he asked being shocked.

SM:- jab tu soo raha tha.... aur tujhe isliye nahi call kiya hoga kyu ki wo baad main shooting main busy hogai hogi aur usne socha hoga ke usne mujhe tho call kiya tha tho main tujhe baata dugi, saying this she go from there.

She Is Only Mine❤ जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें