PART 7

5K 306 18
                                    

Hye Guys,

How are you????




Let's Start,

Sidharth apni car varun ke ghar ke aage rokta hai and varun car se niche utar jata hain.

Varun:- Meri kahi hui baat pe jarur sochna aur jyada der maat kar dena kahi der na ho jaye.... Shehnaaz is really nice girl and she is perfect for you, he said with smile.

Sidharth with smile just nodded and drive toward his home. While driving he is only thinking about Shehnaaz and their movements. Thodi der baad sid apne ghar pahuch jata hain. Uske baad wo fresh hoke sana ko call karta hain lekin sana phone pick up nahi karti.

Shehnaaz ghar pahuchne ke baad fresh hoke shehbaaz ke saath chit chat karne baith jati hain. Thodi der baad uska phone ki ring bajane lagata hai. Shehbaaz see that ke Sidharth call kar raha hain lekin sana pick up nahi kar rahi hain.

Baaz:- oye motto Sidharth kabse phone kiye ja raha hain utha kyu nahi rahi tu..... tum dono ka koi zhgada tho nahi hua na pichle do dino se dekh raha hu tu uske call receive nahi karti aur wo pareshan ho jata hain aur phir wo mujhe call karke tere baare main puchta hai.... sachi bata kya hua hai.... kyu baat nahi kar rahi tu usse, he asked her doubtfully.

Sana:- Are koi zhgada nahi hua humara.... baas yaise he nahi utha rahi socha tere saath time spend karu....abhi uski call uthun gi tho bahut lambi baat chalegi phir tere saath baat karne ka samay nahi milega.... main baad main baat kar lungi usse, she said trying to convince him.

Baaz:- Are abhi baat kar le wo khamkha pareshan ho jayega....abhi baat kar, he said strictly.

Sana:- Acha thik hain main kamre main jake baat karti hu waise bhi mujhe neend aarahi hain tho aram let ke baat kar lungi, saying this she go to her room and ley down on bed.

Sana POV,

Yaar ab kya karu agar Sidharth ka call pick up kar liya tho wo hazar sawal karega. Usse paka pata lag gaya hoga ke maine janbujkar varun ko dinner ke liye invite kiya tha, taki mujhe uske saath akele na jana pade. Aur usko ab mujhpe doubt bhi hogaya hoga ke main usse do din se janbujkar ignore karne ki koshish kar rahi hu. Lekin ab tho mujhe uska phone pick up karna hoga wrna agar usne shehbaaz ko call kar diya tho.....

Dusri taraf jab Sidharth Shehnaaz ko call kar raha tha tabhi uski door bell bajti hain tho wo jake darwaja kolta hain. Darwaje pe uski mom khadi hain.

Sid:- Mom aap itni raat ko..... ander aayiye na..... koi kaam tha, he asked her.

SM:- ha beta mujhe tujhe kuch batana tha, she said while coming inside and sit on sofa. Sid also sit beside her.

Sid:- ji kya batana tha☺️

SM:- Sun tu aur mai kal subha ki flight se Delhi ja rahe hain, she said with smile.

Sid:- Delhi magar kyu, he asked being shocked.

SM:- Day after tomorrow tumhare Mama mami ki 30th anniversary hai uski ki party hain hum sabko bulaya hain....aur khaas kar ke tujhe bulaya hain bahut saal ho gaye tu unse nahi mila, she said while caressing his cheeks.

Sid:- par mom main waha aake kya karunga aap preeti de and jiju ko leke jawo na, he said trying to convince her.

SM:- Preeti nahi aapayegi tumhare jiju ko important kaam hai and bacho ki exam bhi chal rahi hain abhi 2 paper baki hain bacho ke tho wo kaise aayegi tho ab tera koi bahana nahi chalega tujhe aana he hoga waise bhi tera shoot khatam ho chuka hain ab tu free hain, she said while smiling and lightly tapping his cheeks.

Sid:- Okk mom main chalunga..... 2 din ke liye he jana hain na party khatam hotey he aajayenge, he said with smile.

SM:- Nahi 5 din rukenge waha pe tere mama mami ki zid hain keh rahe the ke waise tho milna nahi hota ab kam se kam iss bahane se milna ho raha hain tho jaldi jane nahi denge.....chal ab main chalti hu mujhe packing karni hain tu bhi apni packing kar le warna subha flight ke liye der ho jayegi, saying this she go to her home.

Lekin sid ke chehare ki tho hawaiya udd hui thi.

Sid POV,

O god ab main kya karun mujhe laga tha ke sirf do din ki baat hogi tho maine ha kar di lekin 5 din ke liye jana hain aur ab tho mom ko jane ke liye haa bhi kar diya ab mana karunga tho bura lagega. Aur uper se moti merese baat nahi kar rahi, na mere phone uth rahi hain, merese naraz hogayi hain aur mujhe explain karne ka mauka bhi nahi de rahi ab main delhi main kaise rahunga wo bhi itne din ek tho mujhe moti se baat kiye bina raha nahi jaat aur ab ye mere se baat nahi kar rahi, phone bhi nahi utha rahi😭

Then sid again try to call her and she pick up his call. lekin sana kuch bole usse pehale he sid apne sawalo ki barish start kar deta hain.

Sid:- Moti tu mera call kyu nahi utha rahi?.... mujhe ignore kyu kar rahi hain?.... mujhse thik se baat bhi nahi kar rahi tu? Acha sorry baby.... dekh ab tho maine sorry bhi bol diya ab baas kar ye naraz gi aur mere se ache se baat kar.... jyada nakhare maat dikha.... , he said all this in one breath. When he didn't get any reply he again said, ab tu chup kyu hain baat kar mujhse, he said sweetly.

Sana:- Agar tera bol ke hogaya ho tho main kuch bolungi na.... tu he kab se bole ja raha hai mujhe bolne ka mauka tho de😒

Sid:- Acha sorry thik hain ab tu bol, he said cutely.

Sana:- Dekh Sidharth main tere se kisi bhi baat ko leke gussa nahi hu.... aur main shoot main busy thi isliye tera call nahi le parahi thi and abhi main shehbaaz ke saath time spend kar rahi thi isliye pehale calls pick up nahi kiye.... aur mai tujhe ignore nahi kar rahi hu ab samajh main aaya baar baar ek he sawal karke mera mood maat sada koi aur baat kar, she said softly.

Sid:- Acha thik hain main baar baar ek he sawal nahi karta.... acha baby sun main kal subha delhi ja raha hu mom ke saath 5 din ke liye....wo mere mama mami ki 30th Anniversary hai isliye, he said softly.

Sana:- Acha thik hain mere aur se apne mama mami ko wish kar dena aur apna and anti ka khayal rakhna☺️

( main ek baat batana bhul gayi thi ke Shehnaaz ki bond shidharth ke gharwalo se bahut achi hain and Sidharth ki bond Shehnaaz ke gharwalo se achi hain🥰)

Sid:- okk baby main wish kar Dunga aur apna and mom ka khayal bhi rakhunga☺️

Sana:- Acha Sidharth main phone rakhti hu..... good night.... kal jaldi set per jana hain☺️

Sid:- Okk baby good night☺️

And dono apne phone rakhke soo jatey hain. In Morning sidnaaz uthke fresh ho jatey hain and breakfast kar letey hain.

( Guys dono apne apne ghar main hain, wo maine tho baas same chiz do baar likhne ki bajay ek saath likha hain☺️)

Shehnaaz text massage to siddharth

Happy Journey☺️ and khayal rakhna apna and anti ka.

Then sana apne shoot ke liye nikalti hain. Dusri taraf Sidharth bhi ready hojata hai and apna phone dekhata hai. Sidharth Shehnaaz ka massage padhke khush hota hai and usse Immediately reply karta hain.

Okk baby❤ tu bhi apna khayal rakhna☺️

Sidharth sochta hai ki ab uske and sana ke bich sab kuch thik hogaya hain ab sana usse naraz nahi hain sab pehale jaisa ho gaya and he go toward his sister's flat phir wo apni mom ke saath airport ke liye nikal jata hai.

(Guys Apko kya lagta hai kya sab kuch thik hogaya hain sidnaaz ke bich main? Kya sana ki narazgi khatam hogayi hain?🤔🤔)






Okk Guys,
Aaj ke liye baas itna he baki ka next chapter main☺️

Chalo mere pyaare readers ab ye batao ke apko kya lagta hain kya hoga aage🤔🤔🤔🤔

Vote ke saath comment bhi karna please ☺️🙏

She Is Only Mine❤ जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें