NEXT MORNING..
Kavi were sleeping peacefully in each others arms. Purvi woke up and saw kavin was sleeping. Purvi went to washroom and fresh up. Than she went to kitchen and make coffee for kavin and Sachin. She went to Her room. And saw kavin was sitting on a bed and thinking something.
Purvi : kyaa soch rahe hai..
Kavin : kuch nhi bas aise hi..
Purvi : accha.. aap coffee pijiye aur apna mood theek kijiye..
Kavin : waise... mood toh mera kal raat se bohat accha hai..
Kavin smile to see her. She was blushing badly.
Kavin : ooye hoye.. sharmate hue toh aur bhi khubsurat lagti ho kasam se..
Purvi : aap na.. aap bohat besharam hai..
Kavin : vo toh main hoon.. waise main aur bhi kuch hoon..
Purvi : accha aur vo kyaa..
Kavin : Hot🔥 Handsome dashing..
Purvi : bas haan bohat hui kudh ki tareef..
Kavin : o madam.. larkia marti hai mujhpe..
Purvi : o hoo..
Kavin : aur main tumpe..
Purvi : accha ji.. coffee pijiye..
After sometime kavin finished his coffee. And come down stairs after freshen up.
Kavin : waise mere pass ek plan hai.. aur mujhe poora yakeen hai ki vo plan work karega..
Purvi : kaisa plan mujhe bhi batayie..
Kavin : abhi nhi.. maine sachin aur sanjana ko bulaya hai ek baar unhe aane do phir batata hoon..
After half an hour Sachin and sanjana went to kavin's home..
Sachin : haan toh kya plan hai tere pass..
Kavin : plan ye hai.. ki hume wahi karna hoga jo vo akhilesh chahta hai..
Three of them were shocked.
Sanjana : sir aap ye kya bol rahe hai..
Kavin : sahi bol raha hoon.. purvi tumhe akhilesh se shadi karni hogi..
Purvi eyes become teary.
Purvi : ye.. kya bol rahe hai aap..
Kavin : purvi.. don't cry.. aur mera plan acche se suno..
Plan...
Kavin : toh agar akhilesh ko pata chale ki purvi ka divorce ho gya hai aur kavin usse humesha ke liye chodh ke jaa chuka hai toh vo purvi ko paane ki puri koshish karega... aur yahi hoga humara plan.. main purvi ko nakli divorce dunga.. aur purvi ke fake parents banke koi agar akhilesh se shadi ki baat karne jaye.. toh usse toh yahi lagega ki usska plan successful ho gya.. aur waise bhi pichle 2 din se ussne purvi ko na toh koi call kiya hai aur na hi milne ki koshish... toh shayad vo kuch bohat bada plan kar raha hoga.. aur hume usske vahi plan ko barbaad karna hai..
Sachin : oo.. ab main samjha.. par itni jaldi purvi ke parents kaha se aayege..
Kavin smile and said : hum haina..
Sanjana : matlab..
Kavin : matlab.. sachin aur tum dono banoge.. purvi ke mom dad..
Sachin : what..?? Ye kya bol raha hai..
Kavin : aur suno.... main banuga.. purvi ka Daada ji..
Purvi become shocked.
Kavin : purvi hum humesha tumahre sath hi rahege.. kyunki hum koi risk nhi lena chahte samjhi..
Purvi smile and nodded her head in yess..
TO BE CONTINUED. ..
I know its a short one but i don't have enough time to write.. so just enjoy this short chapter...
#stayhomestaysafe
आप पढ़ रहे हैं
Tu Hai Toh Main Hoon
FanfictionThe story about my most favourite couple kavi and my imaginary couple sachin and Sanjana..