Sachin and kavin become shocked to see something..
Sachin : ye log kaun hai aur sanjana ko kaha lekar ja rahe hai..
Kavin : pata nhi chalo dekhte hai..
Dono neeche aate hai aur car main bhaith jate hai aur dusri car ka peecha karte hai. Car ek band padhi factory ke pass jaake ruk jati hai. Kavin bhi unke piche uss factory main chale jaate hai. Vo log sanjana ko chair pe baand dete hai.
Akhilesh : sharam nhi aayi tujge apne bhai ke khilaf un logo ka sath dete hue..
Sanjana : nhi.. nhi aayi sharam.. aur aati bhi kyu.. tum ek besharam insaan ho samjge.. tumahre khilaf jaane main sharam kyu aati mujge..
Kavin whisper to sachin's ear : sachin chal yaha se.. mere pass ek plan hai.. fir aate hai yaha agar hum pakade gye toh sanjana ko yaha se nhi nikal payege..
Dono bahar aate hai..
Kavin : usse kaise pata chala sanjana ke baare main..
Sachin : mujge kya pata ho sakta hai ussne usski jab baate suni thi tab ussne shayad sanjana ko dekh liya hoga..
Kavin : ek min. Agar usse sanjana ke baare main pata chal gya hai toh matlab humare baare main bhi pata chal gya hoga..
INSIDE THE FACTORY..
Akhilesh : aisa kya jadooo kiya hai jo tu unka sath de rahi hai..
Sanjana : pyar.. pyar ka jadoo.. haan mujhe pyar ho gya hai sachin sir se..
Akhilesh : oh toh ye pyar ka chakkar hai.. koi baat nhi.. an mujhe purvi nhi chahiye kyunki main jaanta hoon ki vo kabhi meri nhi ho sakti.. uss kavin ko maarke main usse sari umar ka dard dunga uss purvi ko..
Sanjana : nhi.. aap aisa kuch nhi karege..
Akhilesh : theek hai agar tum chahti ho ki main aisa na karu.. toh tumhe meri ek baat maan ni hogi..
Akhilesh told something to her which made her shock..
Sanjana : nhi main aisa kuch nhi karugi..
Akhilesh : soch lo.. agar tumhe purvi aur kavin ki jaan bachani hai toh..
Sanjana : theek hai.. main tyar hoon..
OUTSIDE FACTORY..
Kavin : maine Acp sir ko phone kar diya hai vo log aate hi honge... aur tab tak chalo zara ander chalke Akhilesh ko surprise dete hai..
Sachin : hmm chalo..
INSIDE THE FACTORY..
Sanjana was standing with blank face.
Sachin and kavin enter.
Sachin : Sanjana.. are you ok..
Sanjana look at him with teary eyes.
Sachin and Kavin come near her.
Kavin : sanjana tum theek ho.. ussne tumhe chodh diya..
Sachin : sanjana tum kuch bol kyu nhi rahi..
Akhilesh : Main batata hoon..
Sachin and kavin pointed gun toward him.
Sachin : ee.. hand up and surrendered.
Akhilesh : waise ek baat bolu.. mujhe arrest karne se pehle tumhe kisi aur ko arrest karna hoga..
Kavin : kya bakwas hai ye..
Akhilesh : yahi.. ki sanjana ne bhi iss sab main mera sath diya hai..
Sachin and kavin become shocked..
Sachin : ye kya keh raha hai sanjana.. main nhi manta.. ye jhooth hai..
Sanjana : yahi sach hai.. main mere bhai ke sath hoon.. maine hi inhe bataya tha ki ye sab natak hum log kar rahe hai.. fir maine aur bhai ne milke ye kidnapping ka plan banaya..
Sachin was very angry..
Sachin : kya bakwas kar rahi ho tum..
Sanjana : bakwas nhi sach bol rahi hoon..
Just than Acp enter. Akhilesh waha se bhaag jata hai aur Vo log sanjana ko arrest kar lete hai.. sachin was very angry. Kavin know that he is in love with her. Kavin wanted to talk him but he went from there.
TO BE CONTINUED...
आप पढ़ रहे हैं
Tu Hai Toh Main Hoon
FanfictionThe story about my most favourite couple kavi and my imaginary couple sachin and Sanjana..