So Sanjana was arrested by the team.
IN INTERROGATION ROOM..
Acp Sachin Kavin Purvi And Shreya present there. Sanjana was sitting on chair.
Acp : batao.. kyu kiya tumne aisa..
Sanjana : maine kuch galat nhi kiya sir.. maine sirf apne bhai ka sath diya hai..
Acp : jaanti hona ki tumhare uss bhai ne purvi ke sath..
Sanjana : vo jaisa bhi hai mera bhai hai..
Sachin was looking at her with disgust. Sanjana was also looking at him.
Shreya : tumhara bhai ab kaha hai btaao..
Sanjana : mujhe nhi pata.. agar vo bhaag gya hai toh mujhe kya pata ki vo kaha hai..
Acp : theek hai.. mat batao.... chalo yaha se..
All were left but sachin was there..
Sachin : maine kabhi socha nhi tha ki tum itni ghatiya nikalo gi.. maine tumhare jaisi besharam larki apni zindagi main nhi dekhi.. arre jab sath dena hi nhi tha toh sath hone ka natak karne ki kya jaroorat thi.. pehle hi bol deti ki tum uss ghatiya insaan ke sath hoo.. sab natak.. kaise kar liya tumne.. itna bholepan ka natak.. ki mujhe toh laga ki tum sach main itni innocent ho.. you know what ki mujhe laga tha ki tum bohat hi innocent aur sweet ho magar tumne.. tumne mujhe galat sabitt kar diya.. I hate u.. I hate you..
He left the place. Sanjana started crying.
Sanjana : main aapko kaise batau ki main kuch nhi jaanti.. maine humesha aapka sath diya hai dil se bhi aur dimag se bhi.. main aapse bohat pyar karti hoon.. main..
OUTSIDE THE INTERROGATION ROOM..
Kavin : sachin mujhe tumne ek baat karni hai.. vo sanjana..
Sachin : kavin please.. mujhe usske baare main baat nhi karni...
Sara din beet jata hai aur sab log sham ko ghar chale jate hai..
AT KAVI HOME..
KAVI'S ROOM..
Kavin was sitting on bed wearing his night clothes. Purvi come and sit on bed.
Purvi : kya baat hai aap kya soch rahe hai..
Kavin : kuch nhi bas yuhi.... he look at her and smile.
Purvi : kya baat hai badi hasi aa rahi..
Kavin : nhi bas.. hasne ka mann kar raha hai..
Purvi : accha.. kavin mujhe pata nhi aisa kyu lagta hai ki Dr. Sanjana.. aisa nhi kar sakti.. vo bohat hi acchi larki hai..
Kavin : haan waise purvi mujhe bhi yahi lagta hai.. maine sachin se baat karne ki koshish ki par vo usske baare main baat hi nhi karna chahta..
Purvi : koi baat nhi hum kal unse baat karege..
Kavin : hmm..
Kavin bed pe let jata hai. Purvi come and laid her side of bed. She turn to kavin and rested her head on his chest.
Kavin : madam.. akhilesh abhi tak pakada nhi gya..
Purvi : mujhe usse koi darr nhi lagta..
Kavin : accha.. aur agar usse pata chal gya ki kavin toh tumhe chodh ke gya hi nhi hai.. balki tum abhi kavin ke chest pe sar rakh ke so rahi ho toh..
Purvi : theek hai fine main na sofe pe so jaati hoon..
Kavin hold her from shoulder..
Kavin : nhi nhi.. main toh mazak kar raha tha.. good night.
Purvi smile and said : good night..
IN SACHIN'S ROOM..
Sachin : sab mere sath hi kyu.. aisa.. pehli baar mujhe laga ki main kisi larki se pyar karta hoon.. par shayad pyar meri kismat main hi nhi hai..
Main uss sanjana ko kabhi maaf nhi karuga.. kabhi nhi..IN JAIL..
Sanjana's thinking : kyu mere sath hi aisa.. maine unse sacha pyar kiya hai.. phir mere sath hi aisa kyu.. kyu.. bhagwan ko kya dukh dene ke liye main hi milti hoon kya.. pehle meri maa ko cheen liya aapne.. phir meri behn ko.. ab aapne mujhse mera pyar bhi cheen liya.. kyu bhagwan ji kyu.. itni takleef de rahe hai aap.. isse accha aap mujhe maar hi dijiye.. maar hi dijiye...
TO BE CONTINUED....
आप पढ़ रहे हैं
Tu Hai Toh Main Hoon
FanfictionThe story about my most favourite couple kavi and my imaginary couple sachin and Sanjana..